वायरल फोटो के बाद गहलोत के मंत्रियों के निशाने पर कटारिया, भाजपा से माफी की मांग | Gulab chand Kataria on target of Gehlot minister after viral photo | Patrika News

0
90

वायरल फोटो के बाद गहलोत के मंत्रियों के निशाने पर कटारिया, भाजपा से माफी की मांग | Gulab chand Kataria on target of Gehlot minister after viral photo | Patrika News

इधर इस मामले में अब गहलोत सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और राजेंद्र यादव ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है और बीजेपी से माफी मांगने की मांग की है। मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उदयपुर में कन्हैयालाल टेलर की हत्या के लिए जिम्मेदार आतंकवादी भाजपा के कार्यकर्ता निकले हैं अब सबकुछ साफ हो गया है।

प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता गुलाब सिंह कटारिया और भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अनेक नेताओं की फोटो इन हत्यारों को सम्मानित करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान की जांच एजेंसी और एनआईए जल्दी ही फास्ट ट्रैक अदालत में इन दोनों हत्यारों के केस लेकर जाकर उन्हें फांसी पर लटकाएगी। उसी दिन हत्यारे सहित आतंकी सोच रखने वाले लोगों को सबक मिलेगा।

खाद्य आपूर्ति मंत्री ने कहा कि ऐसी नफरती सोच को मारने का वक्त आ गया है। भाजपा को नौटंकी बंद करके देश में अमन चैन और भाईचारे के लिए काम करना चाहिए। हम लोग रोज घर में हनुमान चालीसा पढ़ते हैं, राम की पूजा करते हैं। इस देश के 80% लोग पूजापाठी हैं लेकिन भाजपा राजस्थान का माहौल बिगाड़ने की बजाए सुप्रीम कोर्ट के दिशा निर्देशों के अनुसार पूरे देश से माफी मांगे। बताए कि कन्हैयालाल को मारने वाले हत्यारे जो भाजपा के कार्यकर्ता थे उनसे भाजपा के क्या संबंध हैं, भाजपा को इस मामले में जवाब देना चाहिए।

वहीं इस मामले में गृह राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह यादव ने कहा कि हत्यारा रियाज बीजेपी का कार्य करता है और सुनने में यह भी आ रहा है कि वह गुलाब सिंह कटारिया के लिए चुनाव में काम भी करता रहा है। वो बीजेपी माइनॉरिटी सेल का पदाधिकारी भी है। ऐसे में बीजेपी को धैर्य से काम लेना चाहिए। बार-बार बंद का आह्वान करके वह देश में तनाव का माहौल बना रहे हैं। भाजपाई बार-बार आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे लेकिन आज उनके कार्यकर्ता ने ही ऐसा जघन्य कृत्य किया है।

गौरतलब है कि कन्हैयालाल टेलर के हत्या के आरोपी रियाज अत्तारी की फोटो इन दिनों नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और बीजेपी के अन्य कार्यकर्ताओं के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भी शनिवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए थे।

हालांकि इसके बाद नेता प्रतिपक्ष गुलाब सिंह कटारिया ने भी इस पूरे मामले पर अपना बयान देते हुए कहा था कि वह रियाज को नहीं जानते, किसी कार्यक्रम में यह फोटो खींची गई होगी। लाखों लोग फोटो खिंचवाते हैं। इधर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने भी कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि कन्हैयालाल टेलर के हत्यारे का अल्पसंख्यक मोर्चा से कोई संबंध नहीं है और न ही वो कभी अल्पसंख्यक मोर्चें का सदस्य रहा है।



राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News