वापसी को तैयार भारत का घायल शेर, T20 WC की टेंशन जाइए भूल, बॉल-बल्ले दोनों से मचाता है धूम

0
100


वापसी को तैयार भारत का घायल शेर, T20 WC की टेंशन जाइए भूल, बॉल-बल्ले दोनों से मचाता है धूम

Deepak Chahar fitness: 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच खेले जाने वाले एशिया कप में दीपक चाहर भारत के लिए अहम हथियार साबित हो सकते हैं।

Copy

 

नई दिल्ली: टीम इंडिया को वर्ल्ड टी-20 (Team India in World T20) से पहले नॉन स्टाप क्रिकेट खेलना है। लगातार मुकाबलों के बीच खिलाड़ियों का इंजर्ड होना भी सामान्य बात है। वर्कलोड मैनेजमेंट और खुद को फिट रखना एक अलग चैलेंज। इस बीच दीपक चाहर दोबारा मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। हैम्सट्रिंग इंजरी और फिर पीठ की चोट के चलते आईपीएल 2022 से बाहर होने वाला यह स्विंग मास्टर दोबारा ताल ठोक रहा है।

पांच महीने से ज्यादा मैदान से बाहर

आईपीएल के बाद साउथ अफ्रीकी टीम भारत आई थी। फिर इंडिया ने पहले आयरलैंड और बाद में इंग्लैंड का दौरा किया। अब वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जारी है। पांच माह से भी ज्यादा लंबे समय तक बाहर रहने के बाद अब चाहर दोबारा रंग में लौट रहे हैं। फूल फिटनेस हासिल करने के लिए वह जमकर पसीना बहा रहे हैं। चेन्नई स्थित सीएसके अकादमी में उन्हें प्रैक्टिस करते देखा गया।

18 अगस्त से जिम्बाब्वे दौरा
दीपक चाहर 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज से वापसी करेंगे। यह दौरा उनके लिए बेहद होगा। वह फिटनेस हासिल कर सकते हैं। दोबारा लय में आने के लिए, आत्मविश्वास हासिल करने के लिए इससे अच्छा मौका भी नहीं मिलेगा। चेन्नई सुपर किंग्स फ्रैंचाइजी के ऑफिशियस ट्विटर हैंडल पर जो वीडियो पोस्ट किया गया है, उसमें चाहर बैटिंग और बॉलिंग करते देखे जा सकते हैं।

टीम इंडिया के नए ऑलराउंडर

भारतीय चयनकर्ता उन्हें हल हाल में एशिया कप स्क्वॉड में भी रखना चाहेंगे। वह नई गेंद को जिस अंदाज में स्विंग करवाते हैं वह काबिल-ए-तारीफ है। साथ ही साथ बीते कुछ साल में उन्होंने बल्ले से भी प्रभावित किया है। लोअर ऑर्डर में आकर तेज-तर्रार पारियों से अकेले अपने दम पर टीम को जीत दिलाई है। एशिया कप के लिए 8 अगस्त को टीम चुनी जा सकती है।

navbharat times -Paddy Upton Rahul Dravid: आपको कॉफी पिलाना चाहता हूं… जब 23 साल के नए-नए राहुल द्रविड़ ने होटल के रूम में किया फोन

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network



Source link