लोकसभा चुनाव में रोहिणी के लिए छपरा जाएंगे लालू यादव, जेडीयू ने कहा था तेजस्वी प्रचार से रोक रहे

4
लोकसभा चुनाव में रोहिणी के लिए छपरा जाएंगे लालू यादव, जेडीयू ने कहा था तेजस्वी प्रचार से रोक रहे

लोकसभा चुनाव में रोहिणी के लिए छपरा जाएंगे लालू यादव, जेडीयू ने कहा था तेजस्वी प्रचार से रोक रहे

ऐप पर पढ़ें

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के चुनाव प्रचार के लिए छपरा जाएंगे, और कैंपेनिंग करंगे। आज दोपहर करीब 3 बजे छपरा में रौजा स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान बैठक में लालू यादव के साथ रोहिणी आचार्य भी मौजूद रहेंगी। जो आरजेडी से सारण लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं। इसके अलावा लालू यादव अवतार नगर के मौजमपुर दलित बस्ती में अंबेडकर जयंती सप्ताह समारोह में भी शामिल होंगे। 

आपको बता दें आरजेडी की तरफ से पार्टी के लिए केवल तेजस्वी यादव ही घूम-घूमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। वहीं उनकी दोनों बहनें रोहिणी आचार्य और मीसा भारती दोनों अपनी-अपनी सीटों सारण-पाटलिपुत्र में कैंपेनिंग कर रही हैं। तेजस्वी के बड़े भाई चुनाव प्रचार में नजर नहीं  आ रहे हैं। हालांकि तेजस्वी की जन विश्वास रैली में वो रोड शो और पटना में आयोजित रैली में जरूर शामिल हुए थे। लेकिन उसके बाद से वो चुनाव प्रचार से दूर हैं। वहीं आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और राबड़ी देवी भी घर से बाहर नहीं निकले हैं। और न ही किसी जनसभा को संबोधित किया है। ऐसे में आज पहली बार लालू यादव किसी पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं। 

इससे पहले जेडीयू के एमएलसी और प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा था कि लालू यादव को चुनाव प्रचार से  तेजस्वी यादव रोक रहे हैं। क्योंकि लालू जी को देखते ही उन्हें राजनीतिक खौफ पैदा हो जाता है। वहीं रोहिणी ने चुनाव प्रचार से लालू यादव की दूरी की वजह उनका स्वास्थ्य बताया था। लेकिन आज लालू यादव छपरा में पार्टी कार्यकर्तओं से मुलाकात करेंगे।

यह भी पढ़िए- लालू यादव को चुनावी सभा में जाने से रोक रहे तेजस्वी, नीतीश कुमार की जेडीयू का बड़ा अरोप

इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि था कि पीएम मोदी की रैली में नीतीश की एंट्री पर बीजेपी ने रोक लगा रखी है। ये सवाल तेजस्वी ने इसलिए उठाया था क्योंकि मंगलवार को हुई गया और पूर्णिया की पीएम मोदी की रैली में मंच से नीतीश कुमार गायब थे। वो गया और पूर्णिया दोनों रैलियों में नदारद रहे। जिस पर तेजस्वी ने बीजेपी को घेरा था। 

यह भी पढ़िए- तेजस्वी यादव बोले- बीजेपी ने नीतीश को पीएम मोदी की रैली में आने से रोका, गया और पूर्णिया नहीं गए सीएम

तेजस्वी के इस बयान पर जेडीयू ने आरजेडी को घेर लिया। और चुनाव प्रचार से लालू की दूरी के लिए तेजस्वी को जिम्मेदार ठहराया दिया। फिलहाल आज लालू आज छपरा में राजद कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। और रोहिणी के लिए प्रचार भी कर सकते हैं। आपको बता दें बीते कुछ दिनों से रोहिणी आचार्य लगातार सारण में चुनाव प्रचार कर रही हैं, रोड शो कर रहे हैं। इस दौरान वो बीजेपी और नीतीश कुमार पर हमला बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। वहीं लालू की बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र से आरजेडी प्रत्याशी हैं।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News