लाइव वीडियो में ही भड़क गया ये भोजपुरी सिंगर, मारने की दे डाली धमकी

140


लाइव वीडियो में ही भड़क गया ये भोजपुरी सिंगर, मारने की दे डाली धमकी

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के मशहूर एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) अपने गानों के मशहूर हैं. लेकिन हाल ही में वो अपने वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में आ रहे हैं, जिसमें वो किसी को मारने की धमकी दे रहे हैं. पवन सिंह का ये वीडियो होली के बाद का है, जब उन्होंने अपने फैंस से बात करने के लिए एक लाइव वीडियो बनाया था.

होली के बाद किया था लाइव

पवन सिंह (Pawan Singh) 18 मार्च को होली सेलिब्रेशन (Holi Celebration 2022) के बाद लाइव आए थे ताकि वो फैंस का शुक्रिया कह सकें कि उनका गाना ‘फलाना बो फरार भईली’ (Falana Bo Farar Bhaili) होली के बाद भी नंबर-1 पर यूट्यूब पर ट्रैंड कर रहा है. इस दौरान उन्होंने फैंस का आभार तो व्यक्त किया मगर वो अचानक भड़क गए और गुस्से में किसी शख्स को मारने की धमकी तक दे दी. हालांकि, उनका ये वीडियो उन्होंने डिलीट कर दिया मगर उससे पहले ही इसे तमाम इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया जा चुका था, जो कि अब छोटी-छोटी क्लिप में वायरल हो रहा है.

मारने की दी धमकी

इंस्टाग्राम लाइव आकर पवन सिंह (Pawan Singh instagram live Video) पहले तो फैंस से बात करते हैं और भोजपुरी गाना ‘फलाना बो फरार भईली’ (Falana Bo Farar Bhaili) को नंबर वन पर होली के बाद भी ट्रैंड कराने के लिए आभार व्यक्त करते हैं और कहते हैं, ‘इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब होली के बाद कोई गाना नंबर वन पर ट्रैंड कर रहा हो. मैं आप सभी के सामने नतमस्तक हूं मेरे भाई.’ हालांकि, इसके कुछ देर बाद ही वो थोड़ा गुस्से में आचानक से हो जाते हैं और भड़के हुए कहते हैं, ‘आ जिन जाना कही जाला, बाड़ें एक जाना न्यूज बनावत आरे… मैं नहीं बोलता हूं. आ ज्यादे सनक गईनी ता फिर सोच लिहा आपन हाल. ये है वो है दिस है दैट है… बहुत मार मारेब. पवन सिंह नाम ह हमार. कोई ये नहीं है. जिसका फैन हो उसका बड़ाई करो. उसको यहां पर रखो, लेकिन किसी और का शिकायत मत किया करो. ना ता बहुत मार मारब. गुड़गांव में रहेला बेटा जी’. इतना कहते हुए उनका ये वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. उन्होंने ये बात किसके लिए और क्यों कही, जो कि साफ नहीं हो पाया है और ना ही एक्टर की ओर से इस मामले को लेकर कुछ कहा गया है.

 

 

होली सॉन्ग हुआ था बहुत हिट

सूत्र आगे कहते हैं, ‘होली के पहले ही रिलीज हुआ रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह का होली सॉन्ग (Pawan Singh Holi Song) ‘फलाना बो फरार भईली’ काफी वायरल हो चुका है. यह गाना लगातार 1 हफ्ते से यूट्यूब म्यूजिक सेक्सन में नम्बर वन ट्रेंडिंग में बना हुआ है. जिसे कुछ लोगों को हज्म नहीं हो रहा है और सोशल मीडिया के माध्यम से निगेटिव पब्लिसिटी करना शुरू कर दिए हैं. कभी कहते हैं कि यह फेक व्यूज है तो कभी कहते हैं कि पवन सिंह पेड ट्रेंडिंग कराते हैं, इसी तरह की तमाम कमेंट और पोस्ट करके पवन सिंह को डिस्टर्ब करते रहते हैं.’ इसलिए होली के बाद पवन सिंह लाइव आकर अपने फैन्स होली की बधाई देते हुए ‘फलाना बो फरार भईली’ गाना को 1 हफ्ते से ट्रेंडिंग करने के लिए धन्यवाद देते हैं और दूसरे ही क्षण पवन सिंह विरोधियों को समझाते हुए नजर आते हैं. अब तक इस मामले को लेकर उनका रिएक्शन आना बाकी है.

यह भी पढ़ें- डाइट छोड़ खाने पर तेजी से टूट पड़ीं करीना कपूर, बिरयानी के आगे भूलीं सबकुछ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link