रिलीज हुआ Pankaj Tripathi की फिल्म ‘कागज’ का धमाकेदार ट्रेलर, जानिए कैसी है कहानी

0
324


मुंबई: मिर्जापुर वाले कालीन भैया यानी अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अब एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पुरी तरह से तैयार हैं. पंकज त्रिपाठी फिर से अपने पुराने अंदाज में नजर आने वाले हैं. फुकरे, स्त्री, लुका छिपी के बाद अब वो कागज (Kaagaz) लेकर आए हैं जिसमें वो एक बार फिर खुद अपने चेहरे पर मुस्कान लाए बिना दर्शकों को लोटपोट करने वाले हैं.

कागज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज
आज पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की नई फिल्म ‘कागज’ का ट्रेलर (Kaagaz Trailer) रिलीज हो गया है और यकीन मानिए ट्रेलर कमाल का है. पंकज त्रिपाठी ने खुद इसे अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. ट्रेलर को शेयर करते हुए पंकज ने लिखा, ‘ये रहा हमारी फिल्म कागज का ट्रेलर.’ सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में सतीश कौशिक भी हैं और ये फिल्म हंसी-मजाक भरे अंदाज में एक ऐसे व्यक्ति की तकलीफ बयां करती हैं जो जीवित तो है लेकिन कागजी तौर पर उनकी मौत हो चुकी है. 

पंकज त्रिपाठी का रोचक है किरदार
फिल्म में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने शादी बारातों में बैंड बजाने वाले एक शख्स की भूमिका निभाई है जो कागजी तौर पर मर चुका है और अब दर-दर जाकर कोशिश कर रहा है कि किसी तरह उसके जीवित होने का डॉक्यूमेंट बन सके. दिलचस्प बात ये भी है कि फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. आजमगढ़ के भारत लाल उर्फ लाल बिहारी की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म उस संघर्ष को दिखाती है जो उन्हें खुद को कागजों में जीवित साबित करने के लिए करना पड़ा.

जी5 पर स्ट्रीम होगी फिल्म
ये फिल्म 7 जनवरी को वीडियो स्ट्रीमिंग पोर्टल जी5 (Zee 5) पर रिलीज होगी. फिल्म साल 2020 में ही मई में रिलीज होनी थी लेकिन कोविड के चलते सिनेमाघर बंद हो गए साथ ही हर तरह की शूटिंग पर भी प्रतिबंध लग गया. जिसके बाद अब इसे ऑनलाइन रिलीज किया जा रहा है. हालांकि जो फैंस इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखना चाहते हैं उनके लिए गुड न्यूज ये है कि इसे उत्तर प्रदेश के कुछ सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जाएगा.

Copy

सतीश कौशिक भी आएंगे नजर
इस फिल्म के बारे में पंकज त्रिपाठी कहते हैं, ‘OTT एक बड़ा प्लेटफार्म है और OTT प्लेटफार्म द्वारा ही हम इतनी बड़ी ऑडियंस तक पहुंच पा रहे हैं. अगर ‘कागज’ को हम सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे तो इतने सारे दर्शक फिल्म को नहीं देख पाएंगे.’ एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक फिल्म को डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं, वह फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ साथ फिल्म में एक्टिंग भी कर रहे हैं. सतीश कौशिक फिल्म में एक चालाक वकील के किरदार में नजर आएंगे.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link