‘राष्ट्र कवच ओम’ के राइटर ने साउथ सिनेमा पर कही अजीब बात, बोले- शाहरुख KGF में होते तो नहीं चलती

0
69


‘राष्ट्र कवच ओम’ के राइटर ने साउथ सिनेमा पर कही अजीब बात, बोले- शाहरुख KGF में होते तो नहीं चलती

आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी-स्टारर फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ के राइटर राज सलूजा ने हाल ही में कहा था कि दर्शक साउथ इंडस्ट्री से ‘किसी भी कॉन्टेंट’ को स्वीकार कर सकते हैं, लेकिन बॉलिवुड से नहीं। उनके कहने का सीधा मतलब केवल यही था कि ऑडियंस साउथ सिनेमा की किसी भी फिल्म को देखेंगे लेकिन बॉलिवुड की नहीं। पैन इंडिया फिल्मों के बारे में बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि साउथ की फिल्मों में हिंदी सिनेमा की तुलना में अधिक इलॉजिकल ऐक्शन होते हैं। साथ ही उन्होंने शाहरुख खान के KGF में होने के बारे में भी बात की।

शाहरुख को KGF में नहीं अपनाते दर्शक
‘पैन इंडिया फिल्मों की सफलता के बीच क्या बॉलिवुड कुछ गलत कर रहा है’, इस बारे में जवाब देते हुए राज ने बताया कि यह दर्शकों की पसंद है जो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बना या बिगाड़ सकती है। उन्होंने ‘न्यूज 18’ से कहा, ‘दर्शक ही तय करते हैं कि किसे अपनाना है और किसे नहीं। फॉर एक्जांपल, अगर आप शाहरुख खान को केजीएफ में डाल दें, तो वे यह नहीं मानेंगे कि शाहरुख खान ऐसा कर सकते हैं। लेकिन अगर यश ऐसा कर रहे हैं तो आप इसे अपना रहे हैं। क्यों? क्योंकि पैन इंडिया दर्शक पहले से ही मान चुके हैं कि साउथ के ऐक्टर्स ऐसा कर सकते हैं। वे कोई भी काम कर सकते हैं।’

VIDEO: ‘द ग्रेट खली’ की रिंग में उतरे Aditya Roy Kapur, एक मुक्के में रेसलर को किया चारों खाने चित
ऑडियंस बॉलिवुड को अपनाना ही नहीं चाहती…
राज का मानना है कि वही दर्शक बॉलिवुड को ऐसा कुछ करने के लिए तैयार नहीं हैं। जॉन अब्राहम का एक और उदाहरण देते हुए, जो अपनी एक्शन से भरपूर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने कहा, ‘जॉन सत्यमेव जयते और अटैक में इतने शानदार स्टंट कर रहे थे, लेकिन फिर भी दर्शकों ने उन्हें स्वीकार नहीं किया। हम अपने हीरो को ऐसा करने के लिए एक्सेप्ट ही नहीं करना चाहते लेकिन हम एनटीआर, राम चरण और यश को एक्सेप्ट करने के लिए तैयार हैं।’

navbharat times -‘आशिकी 2’ हिट होने के बाद मुझे रोमांटिक फिल्में ही मिलने लगीं: आदित्य रॉय कपूर
राष्ट्र कवच ओम के बारे में
जब उनसे उनकी फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ के बारे में पूछा गया, जिसमें एक्शन सीन्स काफी ज्यादा हैं, तो राज ने कहा कि एक्शन फ्लिक हमेशा इलॉजिकल होते हैं, चाहे वे भारत में बने हों या हॉलिवुड में। बता दें कि उनकी फिल्म आज ही रिलीज हुई है। कपिल वर्मा की निर्देशित इस फिल्म का नाम पहले ‘ओम: द बैटल विदिन’ रखा गया था। लेकिन बाद में उसे बदल दिया गया।

navbharat times -फिल्म ‘ओम’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, आदित्य रॉय कपूर के कमांडो लुक ने मार ली है बाजी
राष्ट्र कवच ओम की कास्ट
आदित्य और संजना के अलावा, ‘राष्ट्र कवच ओम’ में प्राची शाह, जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा और प्रकाश राज भी हैं। यह ज़ी स्टूडियोज और अहमद खान की फिल्म है।



Source link