रायपुर से अपने धाम लौटे Bageshwar Sarkar पंडित धीरेंद्र शास्त्री, स्वागत के लिए सड़कों और छत पर खड़े रहे लोग

104
रायपुर से अपने धाम लौटे Bageshwar Sarkar पंडित धीरेंद्र शास्त्री, स्वागत के लिए सड़कों और छत पर खड़े रहे लोग


रायपुर से अपने धाम लौटे Bageshwar Sarkar पंडित धीरेंद्र शास्त्री, स्वागत के लिए सड़कों और छत पर खड़े रहे लोग

विवादों की वजह से बागेश्वर धाम सरकार लगातार चर्चा में रहते हैं। रायपुर में उन्होंने आखिरी दिन कहा है कि तुम मेरा साथ दो, मैं तुम्हें हिंदू राष्ट्र दूंगा। बाबा का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मंगलवार को बागेश्वर महाराज रायपुर से छतरपुर लौट आए हैं। उनके लौटने की खबर के बारे में जानकर बागेश्वर महाराज के हजारों समर्थक धाम के करीब पहुंच गए थे। बागेश्वर धाम की सड़कें बाबा के समर्थकों से भर गई थी। महाराज भी टशन में दिखे हैं। कार से बाहर निकलकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अभिवादन करते दिखे हैं।

बागेश्वर धाम में बाबा का ग्रैंड वेलकम

दरअसल, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जब छतरपुर में होते हैं तो बड़ी संख्या में बाहर से लोग दर्शन के लिए आते हैं। बागेश्वर धाम महाराज इस बार लंबे वक्त से बाहर थे। पहले नागपुर में कथा कह रहे थे। नागपुर के बाद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री रायपुर पहुंच गए थे। बागेश्वर धाम वह दो सप्ताह के बाद पहुंचे हैं। वहां पहुंचने पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का ग्रैंड वेलकम हुआ है।

सुरक्षाकर्मियों को करनी पड़ी मशक्कत

97287585 -

वहीं, बागेश्वर धाम महाराज के आने की खबर से लोगों की भारी भीड़ थी। बाबा की गाड़ी आगे नहीं बढ़ पा रही थी। लोगों की भीड़ को देखते हुए स्थानीय प्रशासन की तरफ से पुलिस बल की तैनाती की गई थी। पुलिसकर्मियों को बागेश्वर महाराज की गाड़ी आश्रम तक पहुंचाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी है।

बाबा का दिखा स्वैग

97287598 -

भक्तों की भीड़ देखकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का मन गदगद था। उन्होंने रायपुर में कहा था कि मैं कोई चमत्कार नहीं करता हूं। मैं बस हिंदुओं को जगा रहा हूं। आज मेरे ऊपर हमला हुआ, कल किसी और पर होगा। बागेश्वर महाराज कार की छत खोलकर खड़े हुए हैं। इसके बाद भक्तों का अभिवादन किया।

घरों की छत पर खड़े थे लोग

97287616 -

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को देखने के लिए बागेश्वर धाम की सड़कों पर भारी भीड़ थी। वहीं, जिन्हें जगह नहीं मिल रही थी वे लोग घरों की छत पर खड़े थे। दूर-दूर से लोग बागेश्वर महाराज के दर्शन के लिए पहुंचे थे। वे बिना देखे यहां से लौटना नहीं चाहते थे।

संतों का मिल रहा है साथ

97287633 -

बाबा की बढ़ती प्रसिद्धि के साथ ही विवाद भी बढ़ता जा रहा है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को अन्य संतों का भी समर्थन मिला है। इसके बाद बागेश्वर सरकार ने कहा है कि मैं सनातन धर्म के लिए ऐसे ही आगे बढ़ता रहूंगा। साथ ही उन्होंने साफ कर दिया है कि मैं कोई भगवान नहीं हूं। साथ ही कोई चमत्कार भी नहीं करता हूं। ये सब मेरे गुरुजी की कृपा है। बागेश्वर सरकार ने कहा कि मैं किसी से नहीं डरता हूं। मेरे रक्षक हनुमानजी हैं।



Source link