राजस्थान में रोज 17 रेप और 7 हत्याएं, NCRB रिपोर्ट का हवाला देकर महिला अपराध पर जमकर बरसीं अलका सिंह गुर्जर

9
राजस्थान में रोज 17 रेप और 7 हत्याएं,  NCRB रिपोर्ट का हवाला देकर महिला अपराध पर जमकर बरसीं अलका सिंह गुर्जर

राजस्थान में रोज 17 रेप और 7 हत्याएं, NCRB रिपोर्ट का हवाला देकर महिला अपराध पर जमकर बरसीं अलका सिंह गुर्जर

Alka Singh gurjar Attacked on ashok gehlot। टोंक : राजस्थान के टोंक में बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर गहलोत सरकार पर जमकर बरसी। उन्होंने कहा कि राजस्थान अपराध में नंबर 1 हो गया है। राज्य में महिला उत्पीड़न, दुष्कर्म और हत्याओं की वारदातें का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। उन्होंने गहलोत सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस राज में बिना रिश्वत दिए कोई काम नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि नवंबर में कांग्रेस सरकार को बाहर का रास्ता दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि यह अत्याचार करने वाली और घर को लूटने वाली सरकार है।

गहलोत सरकार का मतलब उत्पीड़न और अत्याचार की सरकार

इस दौरान अलका गुर्जर ने गहलोत सरकार को जमकर आड़े हाथ लेते हुए तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में रोज 17 रेप और 7 हत्याएं हो रही है। इन आंकड़ों का खुलासा नेशनल क्राइम ब्यूरो की रिपोर्ट में हुआ है। महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर राजस्थान सिरमौर बन चुका है। उन्होंने गहलोत सरकार की परिभाषा बताते हुए कहा कि राजस्थान की सरकार उत्पीड़न, पक्षपात और अत्याचार की सरकार है। अब जनता को गहलोत सरकार पर विश्वास नहीं रहा है। जनता जल्द ही इसे उखाड़ फेंकेगी।

सरकार में बिना रिश्वत दिए नहीं होता है काम

अलका गुर्जर ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार इतने चरम शिखर पर है कि यहां बिना रिश्वत दिए काम नहीं होता है। उन्होंने आरपीएससी सदस्य और कांग्रेस के पूर्व राज्यमंत्री के पेपर लीक मामले में शामिल होने पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने पेपर लीक मामले में वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है। 40 लाख परीक्षार्थियों का गहलोत सरकार ने भविष्य खराब कर दिया। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राज्य मंत्री को घूस लेने के मामले में जमकर हमला किया।

राजस्थान गैंगरेप के मामले में नंबर एक पर पहुंचा

अलका गुर्जर ने राजस्थान में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में दलितों, महिलाओं और आदिवासियों पर लगातार अत्याचार बढ़ता जा रहा हैं। वही महिलाओं और बच्चियों के साथ गैंग रेप की घटनाओं के मामले में तो राजस्थान नंबर एक पर पहुंच गया है।।उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण की नीति के कारण प्रदेश में रेप की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस दौरान अलका गुर्जर ने गहलोत सरकार पर पेंशन को लेकर 400 करोड़ रुपए के घोटाले को लेकर भी बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार अपने हर वादे में फेल हुई है। जिसके कारण जनता का उनसे विश्वास उठ चुका है।

केंद्र सरकार की योजनाओं की तारीफ की

इस दौरान राष्ट्रीय मंत्री अलका गुजर ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को पूरे विश्व में महत्वपूर्ण स्थान दिलाया है। जिसके कारण आज हर भारतीय अपने को गौरवान्वित महसूस करता है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से 80 करोड़ जनता को फ्री राशन दिया जा रहा है। इस दौरान अलका गुर्जर के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराना, जिला प्रभारी मुकेश पारीक, जिला प्रमुख सरोज बंसल, संत कुमार जैन और विकास शर्मा समेत कई नेता उपस्थित थे। (रिपोर्ट – मनीष बागड़ी, टोंक)

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News