राजस्थान: पत्नी की हत्या कर जूस पीने पहुंचा पति, खून से सने हाथ दिखे तो खुली पोल

9
राजस्थान: पत्नी की हत्या कर जूस पीने पहुंचा पति, खून से सने हाथ दिखे तो खुली पोल

राजस्थान: पत्नी की हत्या कर जूस पीने पहुंचा पति, खून से सने हाथ दिखे तो खुली पोल

बांसवाड़ा : राजस्थान के बांसवाड़ा में ऐसी घटना हुई, जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी। इसमें एक व्यक्ति ने ना केवल अपनी पत्नी की हत्या की, बल्कि हत्या के बाद निर्दयी पति खून से सने हाथों के साथ दुकान पर जूस पीने आ गया। इस दौरान उसके हाथों पर खून लगा देखकर वहां खड़ी पुलिस को शंका हुई। उन्होंने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की तो उसने बड़ी सहजता से पूरी वारदात उगल दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर की पूछताछ शुरू

पुलिस ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपी मुकेश को गिरफ्तार किया है। आरोपी बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के चौबीसो का पांडाल गांव निवासी है। वह अपनी पत्नी सीमा और तीन बच्चों के साथ रहता था। इस दौरान आरोपी मुकेश का अपनी पत्नी सीमा के साथ झगड़ा हुआ। इसके बाद आरोपी मुकेश ने अपनी पत्नी सीमा की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की और पूछताछ करने में जुटी हुई है।

चरित्र पर शंका के चलते पत्नी की हत्या की

पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी मुकेश अपने परिवार सहित पास के गांव के एक शादी समारोह में गया था। वहां से लौटने के बाद आरोपी और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान तैश में आकर आरोपी मुकेश ने घर में रखे हुए लट्ठ से पत्नी सीमा के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इसके बाद उसकी पत्नी सीमा वहीं ढेर हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी मुकेश मृत पत्नी को ऐसे ही छोड़कर बच्चों के साथ जूस पीने आ गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मुकेश अपनी पत्नी सीमा के चरित्र पर शंका करता था। जिसके चलते दोनों में आए दिन झगड़े होते रहते थे।

Rajasthan Doctor honeytrap: रेप केस का डर दिखा नौकरानी ने डॉक्टर से हड़पे 6.5 लाख रुपए, ऐसे रची साजिश

हत्या के बाद बच्चों के साथ जूस पीने आ गया आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी मुकेश अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद दो बच्चों को साथ लेकर त्रिपुरा सुंदरी पुलिस चौकी के सामने एक गन्ने के जूस के ठेले पर आया। इस दौरान आरोपी के हाथ खून से सने हुए थे। इसे देखकर जूस वाले ने भी आरोपी से इसका कारण पूछा। इस पर आरोपी मुकेश ने बताया कि अपनी पत्नी को मार कर आ रहा हूं। इसी बीच पुलिस चौकी पर तैनात हेड कांस्टेबल महेंद्र जूस के ठेले पर आ गया। उस समय आरोपी के दोनों बच्चे रो रहे थे। बच्चों को रोता देख और आरोपी मुकेश के हाथों में खून लगा देख पुलिसकर्मी ने भी पूछताछ की, उसने बताया कि उसका पत्नी के साथ उसका झगड़ा हो गया था। जिसके कारण वह उसे लट्ठ से मारकर आया है। इस पर पुलिसकर्मी के होश उड़ गए। पुलिसकर्मी तत्काल आरोपी को पकड़ कर पुलिस थाने ले आ गई। वहीं बच्चों को पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। आरोपी से आगे की पूछताछ जारी है।

किसी ने सराहा, किसी ने नकारा, जानें 2000 के नोट बंद होने पर क्या बोली जनता

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News