राजकुमार राव ने 44 करोड़ में खरीदा जान्हवी कपूर का अपार्टमेंट, जानें कितनी है एक्टर की नेटवर्थ

0
165


राजकुमार राव ने 44 करोड़ में खरीदा जान्हवी कपूर का अपार्टमेंट, जानें कितनी है एक्टर की नेटवर्थ

राजकुमार राव की गिनती उन बॉलीवुड एक्टर्स में होती है, जो नैचुरल और दमदार एक्टिंग के लिए फेमस हैं। उन्होंने कड़ी मेहनत और स्ट्रगल के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। वो कई हिट फिल्में दे चुके हैं। नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं। कुछ महीनों पहले लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग शादी करने के बाद लाइफ में सेटल भी हो चुके हैं। अब राजकुमार ने मुंबई में अपना नया आशियाना भी बना लिया है। उन्होंने हाल ही में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का लग्जरी अपार्टमेंट 44 करोड़ रुपये में खरीदा है। हालांकि, लोगों का कहना है कि उनकी पिछली कई फिल्में फ्लॉप रही हैं, ऐसे में उन्होंने इतना बड़ा अमाउंट कैसे मैनेज किया। उनकी वाइफ पत्रलेखा भी इन दिनों स्क्रीन पर नजर नहीं आ रही हैं। ऐसे में इस कपल ने सबकुछ कैसे मैनेज किया तो आइये आपको बताते हैं कि राजकुमार की कितनी सैलरी है। वो एक मूवी के लिए कितना चार्ज करते हैं और उनकी नेटवर्थ कितनी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अपार्टमेंट को साल 2021 में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने 39 करोड़ में खरीदा था, जिसे अब राजकुमार राव ने 44 करोड़ में खरीद लिया है। यानी जान्हवी को सीधे 5 करोड़ रुपये का फायदा हुआ है। ये अपार्टमेंट जिस जगह पर है, वो देश का सबसे पॉश रेंसिडेंशियल एरिया जुहू में बताया जा रहा है। इस बिल्डिंग का नाम लोटस आर्या और ये फेमस प्रोड्यूसर और बिल्डर आनंद पंडित का है।

अपार्टमेंट है बेहद लग्जरी


राजकुमार राव (Rajkummar Rao ) के अपार्टमेंट की बात करें तो ये 3 हजार 456 स्क्वॉयर फीट में फैला हुआ है, जिसकी कीमत 1.27 लाख रुपये प्रति वर्ग फुट है। ये ट्राईप्लेक्स लग्जरी अपार्टमेंट है।

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर के लिए पापा बोनी तलाश रहे हैं ऐसा दूल्हा, दामाद में जरूर होनी चाहिए ये खूबियां!
राजकुमार-जान्हवी साथ कर चुके हैं काम

Copy
rajkummar rao latest news

राजकुमार और जान्हवी ने साथ काम किया है

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर साथ काम कर चुके हैं। दोनों ‘रूही’ मूवी में नजर आए थे। ये एक हॉरर कॉमेडी मूवी थी, जिसमें वरुण शर्मा भी थे, जो अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। ऑडियंस को मूवी पसंद आई थी। हालांकि, कोरोना महामारी की वजह से इसे काफी नुकसान भी उठाना पड़ा था।

झेले थे कई रिजेक्शन


राजकुमार राव ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। इसके वो एक्टिंग सीखने के लिए फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट गए। इसके बाद वो मुंबई शिफ्ट हो गए। उन्होंने साल 2010 में ‘लव सेक्स और धोखा’ मूवी से एक्टिंग में डेब्यू किया था। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया था कि इस मूवी के मिलने से पहले उन्हें कई बार रिजेक्शन झेलना पड़ा था। उन्हें ये कहकर मना कर दिया जाता था कि उनकी हाइट नहीं है। उनकी आइब्रो ठीक नहीं है। उनकी कद-काठी भी अच्छी नहीं है। हालांकि, दिबाकर बनर्जी ने उनकी एक्टिंग और टैलेंट को पहचान लिया। इस मूवी के बाद राजकुमार ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर पार्ट 2’ से पहचान मिली और फिर वो ‘तलाश’, ‘काई पो छे’, ‘शाहिद’ जैसी फिल्मों में काम किया।

2010 से पत्रलेखा को कर रहे थे डेट


राजकुमार साल 2010 से ही एक्ट्रेस पत्रलेखा को डेट कर रहे हैं। दोनों ने ‘सिटी लाइट्स’ मूवी में साथ काम किया था और सेट पर काम करते-करते दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठे। दोनों ने 15 नवंबर 2021 को चंडीगढ़ में शादी की।

navbharat times -Rajkummar Rao: पत्रलेखा ने शादी में भरी थी राजकुमार राव की मांग, अनोखे सिंदूरदान पर दिल जीत लेगी एक्टर की बात
इतनी है नेटवर्थ और सैलरी


जानकारी के मुताबिक, राजकुमार राव की नेटवर्थ करीब 60 करोड़ रुपये है। वो महीने में 50 लाख रुपये से ज्यादा कमाते हैं। उनकी सालभर की इनकम 8 करोड़ रुपये से ज्यादा है। इसके अलावा वो कई ब्रांड को एंडोर्स भी करते हैं, जिससे अच्छी-खासी कमाई होती है। वो एक मूवी के लिए 5 से 6 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।





Source link