रणबीर कपूर ‘कॉफी विद करण 7’ में नहीं आएंगे नजर, इस ‘डर’ से ठुकरा दिया करण जौहर का ऑफर!

0
112


रणबीर कपूर ‘कॉफी विद करण 7’ में नहीं आएंगे नजर, इस ‘डर’ से ठुकरा दिया करण जौहर का ऑफर!

बॉलिवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ काफी पसंद किया जाता है। इस शो में फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सिलेब्स आते हैं, काउच पर बैठते हैं और कॉफी पीते हुए अपनी जिंदगी के कई राज खोलते हैं। इस शो का 7वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इस बार आप इसे टीवी पर नहीं, बल्कि OTT प्लेटफॉर्म पर देखेंगे। शो में कौन-कौन से मेहमान आएंगे, इसको लेकर भी चर्चा बनी हुई है। अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि करण की ‘मुंहबोली’ बेटी आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। उन्होंने करण के ऑफर को ठुकरा दिया है। इसकी बड़ी वजह भी सामने आ गई है। आइये जानते हैं रणवीर ने शो में आने से इनकार क्यों किया!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में आने से साफ इनकार कर दिया है। उनका मानना है कि ये शो उन्हें मुश्किल में डाल सकता है। रणबीर ‘कॉफी विद करण सीजन 5’ के चौथे एपिसोड में नजर आए थे। उन्होंने रणवीर सिंह के साथ काउच शेयर किया था। करण ने अब खुलासा किया है कि रणबीर ने एक शर्त रखी थी, अगर वो उस शर्त को मान लेते, तभी ‘शमशेरा’ ऐक्टर इस शो का हिस्सा बनते!

शो में आने से डर रहे हैं रणबीर

Ranbir Kapoor की शो में गैर मौजूदगी के बारे में बात करते हुए Karan Johar ने NDTV को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया, ‘वो मेरे बहुत करीबी दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि अगर मैं कुछ कहूंगा तो कुछ गड़बड़ हो जाएगा। इसलिए मैं नहीं आऊंगा। उन्होंने मुझे टीज (चिढ़ाते) करते हुए ये भी कहा कि अगर तुम मुझे उतनी फीस दोगे, जितनी तुम ले रहो हो, तभी मैं आऊंगा।’

Alia Bhatt: ‘कॉफी विद करण’ में 5 बार आ चुकी हैं आलिया भट्ट, 10 खुलासों के बीच अपनी शादी पर की थी ये भविष्‍यवाणी
करण ने भी नहीं मानी शर्त
करण ने आगे कहा, ‘मैंने कहा मैं तुम्हें क्यों पे करूंगा? मैं तुम्हें पेमेंट नहीं करने वाला। मैं आपको उन फिल्मों के लिए काफी पेमेंट दे रहा हूं, जो आप कर रहे हैं और मैं इसका सम्मान करता हूं। सिर्फ इसलिए कि वे करीबी दोस्त हैं, उन्हें नहीं आना चाहिए! अगर तभी आना चाहिए, जब वो आना चाहते हों।’

रणबीर की मूवी 9 सितंबर को होगी रिलीज


बता दें कि करण जौहर, रणबीर और आलिया की अपकमिंग मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ के को-प्रोड्यूसर हैं। इस मूवी को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसके अलावा रणबीर के पास ‘शमशेरा’ भी है, जो इसी महीने की 22 तारीख को रिलीज होगी। इसमें वाणी कपूर और संजय दत्त भी हैं।

पहले गेस्ट होंगे रणवीर-आलिया


रणबीर कपूर भले ही करण के शो में हिस्सा नहीं लेंगे, लेकिन उनकी वाइफ आलिया भट्ट इस चैट शो की पहली गेस्ट बनकर आ रही हैं। उनके साथ काउच पर रणवीर सिंह होंगे। दोनों ‘गली बॉय’ के बाद एक बार फिर अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। वे करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगे।

शादी के बाद टूटा आलिया का ये मिथ


‘कॉफी विद करण 7’ के कई प्रोमो सामने आए हैं। एक प्रोमो में जब करण ने आलिया से पूछा कि शादी के बाद उनका कौन-सा मिथ टूटा है तो उन्होंने कहा था कि सुगाहरात जैसा कुछ नहीं होता है। सब (दूल्हा-दुल्हन) बहुत थके होते हैं। ये सुनकर करण के साथ रणवीर की भी हंसी छूट गई थी।

गाना चोरी के बाद करण जौहर पर लग गया ये बड़ा आरोप !

प्रेग्नेंट हैं आलिया भट्ट


गौरतलब है कि आलिया और रणबीर ने इसी साल 14 अप्रैल को मुंबई में सात फेरे लिए थे। शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने पहली प्रेग्नेंसी की भी अनाउंसमेंट कर दी। इन दिनों अपनी पहली हॉलिवुड मूवी की शूटिंग में बिजी हैं, जोकि लंदन में हो रही है।





Source link