रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ ने दूसरे दिन भी किया निराश, जानें कितनी रही कमाई

0
140


रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ ने दूसरे दिन भी किया निराश, जानें कितनी रही कमाई

रणबीर कपूर के लीड रोल वाली फिल्म ‘शमशेरा’ की कमाई में दूसरे दिन भी कोई इजाफा नहीं हुआ है। जानें अभी तक फिल्म ने कितनी की है कमाई।

 

‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और संजय दत्त के लीड रोल वाली फिल्म ‘शमशेरा’ से काफी उम्मीदें थीं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पहले दो दिनों में फिल्म ने निराश ही किया है। अच्छी स्टारकास्ट और ठीकठाक रिव्यूज के बावजूद दर्शक इसे देखने सिनेमाघर नहीं पहुंच रहे हैं। बेहद ठंडी ओपनिंग के बाद, रिलीज के दूसरे दिन भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई भी जलवा दिखाने में नाकाम रही है।

कितनी रही दूसरे दिन कमाई
बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन शनिवार को भी मात्र 10 करोड़ रुपये का मामूली बिजनस किया है। इससे पहले फिल्म ने ओपनिंग डे पर भी 10 करोड़ रुपये की ही कमाई की थी। इस तरह फिल्म ने अभी तक कुल 20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हालांकि अभी भी उम्मीद जताई जा रही है कि तीसरे दिन रविवार को छुट्टी का दिन है और फिल्म शायद कुछ बेहतर बिजनस कर सकती है। वैसे भी फिल्म को 4 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।
navbharat times -क्या रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’, आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ कमा पाएगी 500 करोड़? क्‍या कहता है फिल्‍मी गण‍ित
ज्यादा नहीं होगा घाटी
बता दें कि Shamshera से Ranbir Kapoor ने 4 साल के लंबे गैप के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। इससे पहले वह साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘संजू’ में नजर आए थे। भले ही यह फिल्म ‘संजू’ की तरह नहीं चल रही है लेकिन फिर भी फिल्म ज्यादा घाटे में नहीं रहेगी। फिल्म ने पहले ही अपने नॉन-थिएट्रिकल बिजनस से 150 करोड़ रुपये की कमाई है।
navbharat times -Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर चार साल फिल्मों से क्यों रहे दूर? ‘शमशेरा’ एक्टर ने अब किया खुलासा
क्या है शमशेरा की कहानी
फिल्म में रणबीर कपूर का डबल रोल है। यह अंग्रेजों के दौर की कहानी है जिसमें डाकू जाति के कबीले के सरदार के रोल में रणबीर कपूर हैं जिसकी भिड़ंत अंगेजों के दारोगा शुद्ध सिंह के साथ होती है। रणबीर कपूर पिता-पुत्र के डबल रोल में हैं और दोनों ही किरदारों की भिड़ंत दारोगा शुद्ध सिंह से होती है।

Copy

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : ranbir kapoor starrer shamshera box office collection day 2
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network



Source link