मुंबई पुलिस को याद आया ‘बचपन का प्यार’, यूजर ने कहा-ये सही था गुरु!

0
138


मुंबई पुलिस को याद आया ‘बचपन का प्यार’, यूजर ने कहा-ये सही था गुरु!

सोशल मीडिया पर इस समय ‘बचपन का प्यार’ छाया हुआ है। नेता से अमिनेता सभी इसको लेकर रोज नए-नए वीडियो बना रहे है। अब इसी दौड़ में मुंबई पुलिस भी शामिल हो गई है। लेकिन इन्होंने वीडियो नहीं इस से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है, जो लोगों को जागरूक कर रही है।

Copy

क्या किया मुंबई पुलिस ने?
मुंबई पुलिस का ट्विटर पर अपना एक अलग ही जलवा है। इनके ट्विटर से पोस्ट हुए Memes बहुत वायरल होते रहे है। अब मुंबई पुलिस को ‘बचपन का प्यार’ याद आ गया है। मुंबई पुलिस का एक Tweet वायरल हो रहा है। मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है जो पासवर्ड सेफ रखने और ऑनलाइन सिक्योरिटी बनाए रखने के लिए जागरूक कर रहा है। मुंबई पुलिस ने इसके लिए ‘बचपन का प्यार’ के मीम को शेयर किया है और लिखा है कि, “क्या आपका बचपन का प्यार एक सीक्रेट था? तब आपका पासवर्ड अभी भी सुरक्षित हो सकता है। बस इसमें कुछ स्पेशल करैक्टर जोड़ें।”

किसने गया है बचपन का प्यार?
आपको बता दें कि यह गाना सहदेव नाम के एक बच्चे ने 2019 में स्कूल में गाया था। जिसे उनके स्कूल टीचर ने रिकॉर्ड किया था। सहदेव (Sahdev Kumar Dirdo bachpan ka pyar song) छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक के उरमापाल गांव के रहने वाले हैं।

मुख्यमंत्री ने भी किया Tweet
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सामने सहदेव से ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाने को कहा। इसके बाद बच्चे ने उन्हें पूरा गाना गा कर सुनाया। मुख्यमंत्री ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया और साथ में लिखा, ‘बचपन का प्यार….वाह!’

उड़ाई अनुष्का शर्मा की नींद
इस गाने के केवल नेता ही फैंन नहीं है, बल्कि बॉलीवुड को भी ये गाना बहुत भाया है। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की है। ये पोस्ट वायरल हुए ‘जाने मेरी जानेमन, बचपन का प्यार’ गाने को लेकर है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया है कि वह ‘बचपन का प्यार’ गाने को नहीं भूल पा रही हैं। आपको बता दें कि मशहूर सिंगर बादशाह (Badashah) ने सहदेव से फोन पर बात की थी। उन्होंने सहदेव को चंड़ीगढ़ बुलाया है। इस गाने को लेकर कई लोग मजेदार वीडियो बना रहे है। तो चलिए उन्हें भी देखा जाए…



Source link