मुंबई जाकर मॉडलिंग करना थी इसलिए युवती ने इंस्टाग्राम फ्रेंड को झांसे से बुलाकर लूट लिया | robbed instagram friend arrested | Patrika News

0
95

मुंबई जाकर मॉडलिंग करना थी इसलिए युवती ने इंस्टाग्राम फ्रेंड को झांसे से बुलाकर लूट लिया | robbed instagram friend arrested | Patrika News

अपहरण की नीयत से कार में घुमाते रहे और फिर छोड़कर भाग गए, खंडवा की युवती सहित चार गिरफ्तार

इंदौर

Published: July 18, 2022 01:43:38 pm

इंदौर. इंस्टाग्राम फ्रेंड युवक को युवती ने झांसे से बुलाकर कार में बैठाया और साथ ले गई। बायपास पर कार में दो साथी और सवार हुए और युवक को धमकाकर, अंगूठी, मोबाइल व नकदी छीन लिया और बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देकर तीन घंटे बाद छोड़ा। वैसे तो आरोपियों ने अपहरण की योजना बनाई थी लेकिन ऐसा किया नहीं।
विजयनगर टीआइ रवींंद्र गुर्जर के मुताबिक, युवक को धमकाकर वसूली करने के मामले में खंडवा निवासी युवती, गौतम कामत निवासी बिहार, अमन चौहान निवासी सांवेर व कार चालक अदनान खान निवासी सुखलिया को गिरफ्तार किया। युवती ने कुछ समय पहले मनोज तिराले निवासी हीरानगर को इंस्टाग्राम फ्रेंड बनाया था और चेटिंग करती थी। मनोज मूल रूप से खंडवा का निवासी है और यहां रहकर कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है। युवती भी भोपाल के कॉलेज में बी.कॉम तृतीय वर्ष की छात्रा है। कल रात तो उसने मनोज से कहा कि वह इंदौर में है और मनोज के घर पर रुकना चाहती है। युवती ने रात करीब 10 बजे रसोमा चौराहे के पास मनोज को बुलाया। मनोज पहुंचा तो युवती कैब में ड्राइवर के साथ थी। उसने युवक को साथ बैठाया और झांसा दिया कि बायपास पर सहेली रहती है, उसके घर से जेवरात लेकर आना है। बायपास पर पहुंचे तो वहां पहले से ही खखड़े गौतम व अमन कार में सवार हो गए। सभी ने मनोज को धमकाना शुरू कर पैसे मांगे, उसकी अंगूठी, मोबाइल व नकदी छीन लिए। युवक ने कहा कि उसके पास और कुछ नहीं है तो उसे धमकाते रहे। करीब 3 घंटे घुमाया और लगा कि युवक के पास कुछ नहीं है तो उसे यह कहकर छोड़ दिया कि किसी को बताया तो बलात्कार के केस में फंसाकर जेल पहुंचा देंगे। युवक ने विजयनगर थाने पहुंचकर जानकारी दी तो टीम घेराबंदी में लग गई।
मॉडलिंग व स्टार्टअप के लिए अपराध का सहारा
टीआइ गुर्जर के मुताबिक, युवती पर खंडवा में भी एक केस दर्ज होने की बात सामने आई है। पूछताछ में पता चला कि वह वीडियो रील बनाती है और मुंबई जाकर मॉडलिंग करना चाहती है। मुंबई जाने के लिए काफी पैसा है इसलिए अपराध में शामिल हो गई। सभी आरोपी एक जॉब उपलब्ध कराने वाली कंपनी के जरिए दोस्त बने थे। अदनान को स्टार्टअप चालू करना था। युवती सोशल मीडिया पर रईस लोगों से दोस्ती कर उनके साथ इस तरह की घटना करती है। उन्हें लगा था कि मनोज पैसे वाला है, उसका अपहरण कर धमकाएंगे तो सभी को 5-5 लाख रुपए मिलेंगे तो घटना के लिए तैयार हो गए। इन पर कार्रवाई की जा रही है।

Copy

मुंबई जाकर मॉडलिंग करना थी इसलिए युवती ने इंस्टाग्राम फ्रेंड को झांसे से बुलाकर लूट लिया

newsletter

अगली खबर

right-arrow



उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News