मीसा-रोहिणी को सपोर्ट,अवध बिहारी का विरोध; लालू के साथ खेला कर रहे पप्पू यादव? PM मोदी पर निशाना

7
मीसा-रोहिणी को सपोर्ट,अवध बिहारी का विरोध; लालू के साथ खेला कर रहे पप्पू यादव? PM मोदी पर निशाना

मीसा-रोहिणी को सपोर्ट,अवध बिहारी का विरोध; लालू के साथ खेला कर रहे पप्पू यादव? PM मोदी पर निशाना

ऐप पर पढ़ें

पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा  कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए की इस बार लोकसभा चुनाव में भीषण हार तय है। जनता के बीच उनकी लिए इस बार कोई वेव नहीं है। वहीं, राहुल गांधी जी 4 लाख से अधिक मतों से चुनाव जीत कर प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे मजबूत दावेदार होंगे। उन्होंने कहा कि राय बरेली ने हमेशा देश को प्रधानमंत्री दिया है। पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने ये बातें कही। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के ठीक पहले पप्पू यादव ने लालू यादव के साथ दोहरा खेल खे दिया है।

पप्पू यादव ने कहा कि विगत दिनों मैंने रायबरेली और अमेठी के कई गांवों का दौरा किया और अपनी ट्रेन में यात्रा के अनुभव से बता रहा हूं कि देश की जनता ने एनडीए को नकार दिया है। पीएम गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं। उनको राम पर भरोसा था। पहले उन्हें हनुमान जी ने हराया कर्नाट में। वैसे ही इस बार राम जी हराएंगे देश में। पीएम पर कोई विश्वास नहीं कर रहा है। फिर से अगर कोई नया खेल या नई चाल नहीं चली, तो उनका जाना तय है। पप्पू यादव ने बिना नाम लिए स्मृति ईरानी को अहंकार की रानी बताया और कहा कि उनकी लड़ाई आम जनता से है, जिसमें उनकी हार तय है। 

2024 के बहाने 2025 में तेजस्वी को CM बनाने रिहर्सल कर रहे लालू, RJD पर गिरिराज का अटैक

वहीं, पप्पू यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बचे हुए चरणों हम और हमारे साथी सिवान में हिना शहाब, पाटलिपुत्र में मीसा भारती, पटना साहिब में अंशुल अभिजीत, सारण में रोहिणी आचार्या, बक्सर में अनिल चौधरी और जहानाबाद में वहां के साथियों के साथ के मत के अनुसार मुनिलाल को समर्थन देंगे। इसके अलावा हम और हमारे साथी कांग्रेस, माले, सीपीआई और सीपीएम के उम्मीदवारों का समर्थन करेंगे, जो इंडिया ब्लॉक को मजबूत करे। हालांकि पप्पू यादव ने ये भी कहा कि राजद के उम्मीदवार आम लोगों के साथ संपर्क में नहीं हैं। 

default -10 सालों से रेस्ट में हैं, 4 जून बाद जनता बेड रेस्ट में भेज देगी; राहुल, लालू, तेजस्वी पर बरसे प्रह्लाद जोशी

पप्पू यादव ने मरहूम शाहबुद्दीन और उनकी पत्नी हिना शहाब का समर्थन करते हुए कहा कि जिन परिस्थितियों में शाहबुद्दीन साहब की मौत हुई, वह संदिग्ध है। उन्हें न्याय नहीं मिला। उन्होंने राजद का नाम लिए बिना कहा कि अपनों ने भी न्याय की लड़ाई नहीं लड़ी। वे पहले ऐसे आदमी थे, जिन्हें अंतिम मिट्टी भी नहीं मिली। इसलिए सिवान की जनता हिना शहाब को वोट करे। सिवान के सारे नेता और बिहार के सभी साथी वहां जाकर शाहबुद्दीन साहब के लिए न्याय के को जायेंगे। मेरी जरूरत हुई तो हम भी जायेंगें। सिवान का निर्णय पारिवारिक है। जब तक जिंदा हूं शाहबुद्दीन शहाब के परिवार के साथ खड़ा रहूंगा। ये मेरा व्यक्तिगत निर्णय है। हिना शहाब के जितने का मतलब है इंडिया कैंप की जीत।

 

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News