‘मीका दी वोटी’ के बाद क्या आकांक्षा पुरी ‘बिग बॉस 16’ का भी बनेंगी हिस्सा? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

0
53

‘मीका दी वोटी’ के बाद क्या आकांक्षा पुरी ‘बिग बॉस 16’ का भी बनेंगी हिस्सा? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ जल्द ही शुरू होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये अक्टूबर के शुरुआती हफ्ते से टीवी पर टेलीकास्ट भी होने लगेगा। सलमान खान अपने नए अवतार में नजर आएंगे। साथ ही कई नामी और चर्चित सेलेब्स भी होस्ट के गुस्से और हंसी मजाक का सामना करते दिखाई देंगे। इस बीच ‘मीका दी वोटी’ विनर आकांक्षा पुरी का भी जिक्र जोरों-शोरों से हो रहा है। हालांकि वह इसका हिस्सा बनेंगी या नहीं, आइए बताते हैं।

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) का नाम इस साल काफी सुर्खियों में छाया रहा। उन्होंने मीका सिंह के स्वयंवर में वाइल्डकार्ड एंट्री की और शो का टाइटल अपने नाम किया। बॉलीवुड सिंगर ने उनको अपना जीवनसाथी चुना। हालांकि कपल शादी कब कर रहा है, इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन एक्ट्रेस के Salman Khan के शो बिग बॉस 16 में जाने की खबर अच्छे से हवा में तैर रही है। इस पर वैसे आकांक्षा ने चुप्पी तोड़ी है और सच्चाई क्या है वो बयां की है।

क्या आकांक्षा पुरी होंगी बिग बॉस 16 का हिस्सा?
आकांक्षा पुरी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, ‘मैं इस साल ये शो नहीं कर रही हूं। मुझे अभी वहां से कोई कॉल भी नहीं आया है। पिछले सीजन में मुझे कॉल आया था। लेकिन मैं टीवी शो करने में बिजी थी इसलिए मैंने वो ऑफर ठुकरा दिया था।’ इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि हर साल उनका नाम क्यों सामने आने लगता है, इस पर उन्होंने जवाब दिया- मुझे लगता है कि लोग मुझे उस शो में देखना चाहते हैं।

Bigg Boss 16 Premiere: बदली तारीख, अब इस दिन शुरू होगा बिग बॉस 16, सलमान की 1000 करोड़ की फीस की बात भी फर्जी!
बिग बॉस से आकांक्षा पुरी का कनेक्शन
एक्ट्रेस का कहना है, ‘जब मैं पहली बार बिग बॉस में गई थी। मैं पारस छाबड़ा के लिए सीजन 13 में बतौर गेस्ट थी। फिर सीजन 14 में मुझे कुछ समय के लिए बतौर चैलेंजर बुलाया गया था। हर साल लोगों को लहता है कि मैं इस शो का हिस्सा बनूंगी क्योंकि मैं पहले बतौर गेस्ट इसमें नजर आ चुकी हूं। और शायद वह मुझे अब एक कंटेस्टेंट के रूप में देखना चाहते हैं। मैंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर भी की हैं, जिसे फैन्स ने बनाई हैं। उसमें वह मुझसे बिग बॉस करने के लिए कह रहे हैं। उनको ऐसा लगता है कि मैं इस साल बिग बॉस कर रही हूं।’

Copy

navbharat times -Akanksha Puri: मीका सिंह ने बेटरहाफ आकांक्षा के बर्थडे पर किए खूब खर्चे, पार्टी की शान देख चौंधिया जाएंगी आंखें
आकांक्षा पुरी ने जीता था मीका सिंह का दिल
वह इस शो का हिस्सा इस साल बनेंगी या नहीं, इस सवाल पर आकांक्षा पुरी कहती हैं कि वह इस साल तो नहीं करेंगी। शायद अगले सीजन में वह जरूर नजर आएं। हालांकि इसमें भी उन्होंने ये कह दिया है कि अगर समय होगा तभी वह इस रियलिटी शो से जुड़ेंगी। क्योंकि जब डेली सोप करने लगती हैं तो उसमें रियलिटी शो करना संभव नहीं हो पाता है। लेकिन मीका दी वोटी करने के बाद उनको पता है कि रियलिटी शो कैसा होता है। इसलिए वह बिग बॉस करना चाहेंगी।