मिलिए नए हिंदुस्‍तान के ‘शेरों’ से, अग्‍न‍िपथ पर जान हथेली पर लेकर चल रहे ‘शूरवीर’ का ट्रेलर रिलीज

0
113


मिलिए नए हिंदुस्‍तान के ‘शेरों’ से, अग्‍न‍िपथ पर जान हथेली पर लेकर चल रहे ‘शूरवीर’ का ट्रेलर रिलीज

आर्मी, नेवी और एयरफोर्स भूल जाइए! ये 10 ऐसे ‘शूरवीर’ हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि इनसे बेहतर कोई नहीं। ये नया इंडिया है। अब हम घर में घुसे दुश्‍मनों से ही लोहा नहीं लेते, उन दुश्‍मनों को उनके घर में घुसकर मारते है। हिंदुस्‍तान में जहां भी कहीं, कभी भी कोई मुसीबत आएगी, ये 10 ‘शूरवीर’ वहां सबसे पहले पहुंचेंगे, क्‍योंकि ये HAWKS हैं। डिज्‍नी+ हॉटस्टार की एक्शन से भरपूर मिलिट्री ड्रामा सीरीज ‘शूरवीर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कहानी इंडिया के एक स्‍पेशल टास्क फोर्स पर है।

‘शूरवीर’ वेब सीरीज को जगरनॉट प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है और इसे समर खान ने क्रिएट किया है। कनिष्क वर्मा ने इसका डायरेक्‍शन किया है। ‘शूरवीर’ के ट्रेलर में हमें मकरंद देशपांडे और मनीष चौधरी के साथ रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल रशीद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी की झलक मिलती है। यह Web Series एक ऐसी टीम की कहानी है, जो देश की शांति और सुरक्षा के लिए हर रेड अलर्ट का सामना करते हैं।

मिलिट्री ड्रामा और थ्र‍िलर पसंद है तो देख सकते हैं ‘शूरवीर’
करीब दो मिनट के ट्रेलर में मेकर्स ने यह माहौल बनाने की कोश‍िश की है कि इस स्‍पेशल टास्‍क फोर्स में जो भी है, वो बेस्‍ट है। फिर चाहे एयर स्‍ट्राइक हो या लैंट ऑपरेशन्स या फिर इंटेलिजेंस सीक्रेट्स। यह टीम हर मुश्‍क‍िल से निपटने का दम रखती है। जाहिर तौर पर यह सिर्फ ट्रेलर है, ऐसे में सीरीज में कहानी की और भी परतें खुलेंगी। यदि आप मिलिट्री ड्रामा देखने का शौक रखते हैं तो Shoorveer आपके लिए बढ़‍िया ऑप्‍शन हो सकता है। इतना ही नहीं, थ्र‍िलर पसंद करने वालों के लिए भी यह अच्‍छा विकल्‍प हो सकता है। क्‍योंकि जाहिर तौर पर सीरीज में कई तरह के ऑपरेशंस दिखाए जाएंगे।

एक्‍शन के साथ ही इमोशन भी
‘शूरवीर’ के बारे में बात करते हुए इसके क्रिएटर समर खान कहते हैं, ‘शूरवीर को एक इंटेंस ड्रामा ऑफ एक्शन और इमोशन्स प्रजेंट करने के विचार के साथ देखा गया था। इस शो में ऐसे किरदार हैं जिनका एक इमोशनल ऐंगल भी है। मुझे लगता है कि इमोशन हमारे सशस्त्र बलों का एक बहुत ही स्‍पेशल पार्ट है। हमारा सपना एक ऐसा शो क्रिएट करने का है, जो देश की तीनों ताकतों को एकसाथ लाता है।’

The Umbrella Academy: वो 43 औरतें प्रेग्‍नेंट नहीं थीं, अचानक एक दिन 43 बच्‍चे पैदा हुए, उनमें से 36 लापता हैं
पहले नहीं देखा होगा ऐसा मिलिट्री ड्रामा
ऐक्‍टर मनीष चौधरी कहते हैं, ‘शूरवीर एक ऐसा मिलिट्री ड्रामा है जो हमारे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है। मेरे लिए इस भूमिका को निभाना एक जबरदस्त अनुभव था। इस किरदार को जीने का सफर मेरे लिए पर्सनली से इंस्‍पायर करने वाला था।’ देश की एलीट टास्क फोर्स की कहानी ‘शूरवीर’ 15 जुलाई से डिज्‍नी+ हॉटस्टार पर स्‍ट्रीम होगी।



Source link