माइकल वॉन ने मारा था ताना, हार्दिक पंड्या का करारा जवाब, दो लाइन में धो दिया

0
187


माइकल वॉन ने मारा था ताना, हार्दिक पंड्या का करारा जवाब, दो लाइन में धो दिया

वेलिंगटन: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद भारतीय टीम वनडे और टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड पहुंच गई है। हार्दिक पंड्या टीम की कप्तानी कर रहे हैं और जब वह प्रेस के सामने आए तो उन्होंने माइकल वॉन की उस टिप्पणी पर करारा जवाब दिया, जिसमें इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने टीम इंडिया के खेल के अप्रोच को लेकर सवाल खड़ा किया था। उन्होंने कहा था कि भारतीय टीम अभी भी वाइट बॉल क्रिकेट पुराने अंदाज में खेल रही है। साथ ही उन्होंने इंग्लैंड से सीखने के लिए भी कहा था।

इस पर हार्दिक पंड्या ने कहा- जाहिर है जब आप अच्छा नहीं करते हैं तो लोगों की अपनी राय होती है, जिसका हम सम्मान करते हैं। मैं समझता हूं कि लोगों के अलग-अलग दृष्टिकोण हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होने के नाते मुझे नहीं लगता कि हमें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत है। यह एक है। आप बेहतर होने की कोशिश करते रहते हैं और आखिरकार जब परिणाम आने वाला होता है तो ऐसा होता है। ऐसी चीजें हैं जिन पर हमें काम करने की जरूरत है, आगे जाकर हम इसमें सुधार करेंगे और इस पर काम करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘टी20 विश्व कप की निराशा है, लेकिन हम पेशेवर हैं। हमें इससे निपटने की जरूरत है, जिस तरह से हम अपनी सफलता का सामना करते हैं और आगे बढ़ते हैं, बेहतर होने और गलतियों को सुधारना चाहते हैं।’ नियमित कप्तान रोहित शर्मा, उपकप्तान केएल राहुल और विराट कोहली को न्यूजीलैंड दौरे से आराम दिया गया है। कई लोगों का मानना है कि भारतीय टीम में बदलाव का दौर शुरू हो चुका है, खासकर खेल के सबसे छोटे प्रारूप में।

उन्होंने बड़े खिलाड़ियों के नहीं होने पर कहा- मुख्य खिलाड़ी यहां नहीं हैं, लेकिन हमारे पास जो प्रतिभा है.. जो खिलाड़ी पहले से यहां हैं, वे डेढ़ दो साल से भारत के लिए खेल रहे हैं, इसलिए उनके पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खुद को साबित करने के लिए पर्याप्त समय है। नई ऊर्जा के साथ यह सीरीज काफी रोमांचक होने वाली है। हार्दिक को आईसीसी की टीम में 12 वें खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया था।

शुभमन गिल, इशान किशन, ऋषभ पंत, संजू सैमसन और दीपक हुड्डा जैसे खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ इन मैचों में मौका मिलने की संभावना है। इस बारे में हार्दिक ने कहा- अगला टी 20 विश्व कप दो साल में होगा। हमारे पास समय है। तब तक काफी क्रिकेट खेली जाएगी, बहुत सारे लोगों के पास पर्याप्त मौके होंगे। रोडमैप अभी शुरू होगा, लेकिन यह जल्दी है। इस बारे में चर्चा होनी है।

Ind vs Nz: न्यूजीलैंड को उसके घर में टक्कर देने पहुंची टीम इंडिया, नोट कर लें दौरे का पूरा शेड्यूलnavbharat times -New Zealand vs India: भारत के खिलाफ सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, बोल्ट-गप्टिल की छुट्टीnavbharat times -Suryakumar Yadav: हैलो यादव… सूर्यकुमार के ट्वीट पर ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर लूट ले गई महफिल



Source link