‘मसान’ फेम गुनीत मोंगा ने गुरुद्वारे में धूमधाम से रचाई शादी, डेटिंग ऐप पर हुई थी सनी से मुलाकात

0
102

‘मसान’ फेम गुनीत मोंगा ने गुरुद्वारे में धूमधाम से रचाई शादी, डेटिंग ऐप पर हुई थी सनी से मुलाकात

‘मसान’ और ‘पगलैट’ जैसी फिल्मों की प्रड्यूसर गुनीत मोंगा और फैशन की दुनिया से जुड़े दिल्ली की बिजनेसमैन सनी कपूर ने 12 दिसंबर की सुबह एक पारंपरिक सिख रीति-रिवाज से शादी रचाई। परियों की कहानी वाली इस प्रेम कहानी ने मुंबई के 4 बंगलो वाले गुरुद्वारे में पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब के सामने उनकी हमेशा की खुशी की ओर अगला कदम बढ़ाया।

सिख्या एंटरटेनमेंट की संस्थापक गुनीत मोंगा

गुनीत मोंगा सिख्या एंटरटेनमेंट की संस्थापक और सीईओ हैं, जो मुंबई स्थित एक प्रॉडक्शन हाउस है, जिसने ‘पगलेट’, ‘द लंचबॉक्स’ और ऑस्कर विजेता शॉर्ट डॉक्यू ‘पीरियड एंड ऑफ सेंटेंस’ जैसी फिल्में बनाई हैं। सनी कपूर एक व्यवसायी हैं, जो दिल्ली स्थित परिधान ब्रांड, मीनाक्षी क्रिएशन्स का नेतृत्व करते हैं, जो शहर में पारंपरिक पोशाक के लिए जाना जाता है।

सनी और गुनीत एक डेटिंग ऐप पर मिले थे

बताया जाता है कि सनी और गुनीत एक डेटिंग ऐप पर मिले थे जहां बाद में दोस्तों ने उनकी प्रोफाइल बनाई थी जो उनके वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व के बिल्कुल विपरीत थी। दिल से बेहद रोमांटिक गुनीत ने हमेशा एक खुशनुमा प्रेम कहानी का सपना देखा और सनी उन सभी कसौटी पे खरे उतरे।

शादी का जश्न दोनों शहरों में हुआ

चूंकि दोनों दो अलग-अलग शहरों से हैं, गुनीत शुरू में अनिश्चित थे कि वे कैसे मैनज करेंगे लेकिन मिलाकर की गई कोशिश और प्यार ने इन सभी चिंताओं को दूर कर दिया। शादी का जश्न दोनों शहरों में हुआ है। मोंगा और कपूर के सहकर्मी, शुभचिंतक, दोस्त और परिवार इस धमाकेदार पंजाबी शादी के लिए दुनिया भर से भारत आए। मोंगा, जो गुरुजी की एक दृढ़ विश्वासी और अनुयायी हैं, उन्होंने दिल्ली के बड़े मंदिर – गुरुजी के निवास स्थान पर पहला निमंत्रण शेयर करके अपनी शादी के उत्सव की शुरुआत की।

मुंबई में आनंद कारज के साथ संपन्न हुई शादी

शादी की रस्में 10 दिसंबर को अखंड पाठ भोग और सत्संग के साथ शुरू हुईं और मुंबई में आनंद कारज के साथ संपन्न हुईं। ये नया जोड़ा जल्द ही दिल्ली में अपने एक्सटेंडेड फैमिली और दोस्तों के साथ मनाने के लिए दिल्ली के लिए रवाना होंगे जो गुनीत मोंगा का गृहनगर भी है।

डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत नरूला के क्रिएशन में दिखीं गुनीत मोंगा

गुनीत मोंगा अपने बड़े दिन के लिए डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत नरूला (पद्मावत फेम) के क्रिएशन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि दिल्ली की फैशन डिजाइनर सुलक्षणा जसरा के पहनावे में सनी ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

हम सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हैं

एक जॉइंट बयान में अपनी खुशी शेयर करते हुए, गुनीत और सनी ने कहा, ‘हम सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हैं जो हमारी खुशी में शामिल हुए। हमारे सभी प्रियजनों के साथ इस तरह के खूबसूरत समारोहों का अंत हुआ। यह सच है कि जब समय सही होता है तो गलत ट्रेन भी आपको सही स्टेशन पर ले जाती है। हम अपने सफर को हमेशा के लिए एक साथ शुरू करने के लिए तत्पर हैं।’

Guneet Monga and Sunny Kapoor wedding

‘प्रोजेक्ट मुंबई’ से जुड़ी हैं गुनीत

अपनी सस्टेनेबल लाइफस्टाइल के लिए जानी जाने वाली गुनीत ने अपनी शादी को पर्यावरण के सबसे अनुकूल तरीके से डिजाइन किया। वह यह सुनिश्चित करने के लिए ‘प्रोजेक्ट मुंबई’ से जुड़ी हैं कि कोई भी खाना बर्बाद न हो और कचरे को या तो रिसाइकल किया जाए या उसे स्थायी रूप से डंप किया जाए।