भाजपा के जिम्मेदार नेताओं के गैर जिम्मेदाराना कृत्य- कृष्णकांत पाण्डेय | State Congress Spokesperson Krishnakant Pandey Comment BJP Government | Patrika News

0
74

भाजपा के जिम्मेदार नेताओं के गैर जिम्मेदाराना कृत्य- कृष्णकांत पाण्डेय | State Congress Spokesperson Krishnakant Pandey Comment BJP Government | Patrika News

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता कृष्णकांत पाण्डेय ने आगे कहा कि भाजपा के जिम्मेदार नेताओं के गैर जिम्मेदाराना कृत्य पर सांसद जयराम रमेश जी द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा को कार्यवाही करने के लिए एक पत्र लिखा गया। 24 घंटे बीत जाने के उपरान्त भी कोई एक्षन भाजपा द्वारा न लेना कहीं न कहीं इस आपराधिक गतिविधि को बढ़ावा देने जैसा है। कांग्रेेस द्वारा उत्तर प्रदेश सहित 6 राज्यों में प्रथम सूचना रिपोर्ट चैनल सहित भाजपा के उन नेताओं जिनके द्वारा उक्त कृत्य किया गया दर्ज करायी गयी है।

आगे कहा कि पूर्व सूचना प्रसारण मंत्री राजवर्धन सिंह राठौर सहित भाजपा के नेताओं द्वारा फेक न्यूज को आगे बढ़ाने का मकसद निष्चित रूप से धार्मिक उन्माद को बढ़ाना रहा होगा। जो भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा से मेल खाता है। चुने हुए भाजपा के कुछ सांसद एवं विधायक ऐसा कर के नफरत की आग को भड़काने का कार्य कर रहें हैं। जो निश्चित रूप से राष्ट्रहित में नहीं है, चुने हुए प्रतिनिधि को अपनी जिम्मेदारी का एहसास होना चाहिए।

प्रवक्ता ने पूछा कि नरेन्द्र मोदी क्या प्रत्येक कार्य पी.एम.ओ. से ही चल रहा है बाकी लोग खाली हो चुके हैं, जो झूठ, नफरत फैलाने का कार्य कर रहें हैं। क्या आपके यहां झूठ और नफरत फैलाने पर पदोन्नति होती है? फेक न्यूज फैलाना, फर्जीवाड़ा करना, एक गलत बात तो है ही लेकिन सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपराधियों के साथ जोड़कर करना बरर्दाषत नहीं किया जायेगा। देश संवेदनशील माहौल से गुजर रहा है। राहुल गांधी का नाम जोड़ते हैं, फर्जी वीडियो ट्वीट करते हैं यह साजिश का हिस्सा है। इस पर रोक लगनी चाहिए लेकिन रोक नहीं लगाकर धर्मान्धता, उन्माद की आग को भड़का रहें हैं जो सर्वर्था गलत है।

कृष्णकांत पाण्डेय ने आगे कहा कि राहुल गांधी उस पार्टी के नेता हैं जिस पार्टी ने देश को आजाद कराया। राहुल गांधी वह शख्स हैं जिन्होंने आठ वर्ष की आयु में अपनी दादी को आतंकियों की गोलियों से छलनी होते हुए देखा है, अपने पिता को देश के लिए खोया है। जिस परिवार में शहादत का इतिहास है, उस परिवार के सदस्य हैं राहुल गांधी। उनका नाम यदि किसी अपराधी के साथ जोड़ने का दुस्साहस यदि भाजपा करेगी तो पूरा देश एक स्वर से विरोध करेगा।

प्रवक्ता कृष्णकांत पाण्डेय ने कहा कि तेलंगाना में नरेंद्र मोदी 28 मिनट 21 सेकंड के अपने भाषण में जुबानी जमा खर्च तो करते हैं लेकिन देशवासियों से शांति के लिए कोई भी अपील नहीं करते, यह भी एक कारण है कि उनके लोग झूठ और नफरत परोसने का कार्य कर रहे हैं। सत्ता और कुर्सी के लिए देश को दांव पर मत लगाइए नफरत की राजनीति बंद कीजिए।



उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News