बॉक्‍स ऑफिस: रविवार को ‘जुग जुग जियो’ की कमाई में उछाल, दूसरे वीकेंड में भी छाया नच पंजाबन नच

0
37


बॉक्‍स ऑफिस: रविवार को ‘जुग जुग जियो’ की कमाई में उछाल, दूसरे वीकेंड में भी छाया नच पंजाबन नच

बॉक्‍स ऑफिस पर ‘जुग जुग जियो’ ने रविवार को एक बार फिर धमाल मचाया है। ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्‍ट’ और ‘राष्‍ट्र कवच: ओम’ की रिलीज के बावजूद इस फिल्‍म ने 10वें दिन 6 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। वरुण धवन और कियारा आडवाणी की इस फिल्‍म की कुल कमाई अब 64.40 करोड़ रुपये हो गई है। राज मेहता के डायरेक्‍शन में बनी ‘जुग जुग जियो’ पहले ही वर्ल्‍ड वाइड 100 करोड़ रुपये से अध‍िक का बिजनस कर चुकी है। शनिवार के बाद रविवार को भी इस फैमिली एंटरटेनर की कमाई में तगड़ा उछाल आया है।

‘जुग जुग जियो’ में Varun Dhawan और Kiara Advani के साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल भी हैं। फिल्‍म में एक फैमिली एंटरटेनर बनने के‍ लिए सारे मसाले हैं। इस फिल्‍म ने अपने दूसरे वीकेंड में 13.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। बॉलीवुड की पिछली रिलीज फिल्‍मों की तुलना में Jugjugg Jeeyo का बिजनस काफी अच्‍छा है। इस फिल्‍म ने दूसरे वीकेंड में ‘जयेश भाईजोरदार’, ‘रनवे 34’, ‘जर्सी’ और यहां तक कि प्रभास की ‘राधे श्‍याम’ से बढ़‍िया कारोबार किया है।

मल्‍टीप्‍लेक्‍स ऑडियंस को पसंद आ रही फिल्‍म
ओपनिंग वीकेंड से तुलना करें तो ‘जुग जुग जियो’ की कमाई में दूसरे वीकेंड में 60 परसेंट की गिरावट आई है। अब सोमवार से एक बार फिर वीकडेज शुरू होने के कारण फिल्‍म की कमाई गिरेगी। ‘जुग जुग जियो’ को मल्‍टीप्‍लेक्‍स ऑडियंस से खास पसंद किया है। लेकिन समस्‍या यह है कि शुक्रवार को रिलीज ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्‍ट’ की कमाई भी वर्ड ऑफ माउथ के बल पर धीरे-धीरे बढ़ रही है। हालांकि, यह अभी ‘जुग जुग जियो’ को टक्‍कर देने की स्‍थ‍िति में नहीं है। दूसरी ओर, हॉलीवुड फिल्‍म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ भी रिलीज हो रही है, जिसकी कमाई भी मुख्‍य रूप से से मल्‍टीप्लेक्‍स से ही होगी।

बीते 6 महीने में Box Office पर बरसे 2000 करोड़, ‘शमशेरा’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसी फिल्मों को अब बचानी होगी लाज
HIT होने के करीब पहुंची ‘जुग जुग जियो’
‘जुग जुग जियो’ के बिजनस में दूसरे वीकेंड में जिस तरह का उछाल दिख रहा है, इस फिल्‍म ने HIT साबित होने का दम दिखाया है। यदि तीसरे हफ्ते में यह फिल्‍म टिकट ख‍िड़की पर अपनी पकड़ मजबूत रखती है तो यह देश में लाइफटाइम 80 करोड़ रुपये की कुल कमाई से आगे निकल सकती है।

‘जुग जुग जियो’ की कमाई का ब्‍योरा
शुक्रवार – 08.50 करोड़ रुपये
शनिवार – 12.00 करोड़ रुपये
रविवार – 14.50 करोड़ रुपये
सोमवार – 04.50 करोड़ रुपये
मंगलवार – 04.25 करोड़ रुपये
बुधवार – 3.90 करोड़ रुपये
गुरुवार – 3.25 करोड़ रुये
पहले हफ्ते में कुल कमाई- 50.90 करोड़ रुपये

शुक्रवार – 2.75 करोड़ रुपये
शनिवार – 4.75 करोड़ रुपये
रविवार – 6.00 करोड़ रुपये
कुल कमाई – 64.40 करोड़ रुपये



Source link