बॉक्स ऑफिस एक साथ भिड़ेंगी OMG 2, एनिमल और गदर 2, होगी इस साल की सबसे बड़ी टक्कर

21
बॉक्स ऑफिस एक साथ भिड़ेंगी OMG 2, एनिमल और गदर 2, होगी इस साल की सबसे बड़ी टक्कर

बॉक्स ऑफिस एक साथ भिड़ेंगी OMG 2, एनिमल और गदर 2, होगी इस साल की सबसे बड़ी टक्कर

बॉक्स ऑफिस पर अगस्त के दूसरे हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर इस साल का सबसे बड़ा क्लैश देखने को मिलने वाला है। दरअसल 11 अगस्त को सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ रिलीज हो रही है। उसी दिन अब अक्षय कुमार स्टारर ‘ओएमजी 2’ और रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ भी रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार स्टारर ‘ओएमजी 2’ पहले 23 मई को ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब मेकर्स ने बड़ा दाव खेलते हुए इसे थिएटर्स में रिलीज करने का फैसला किया है। यही नहीं, OMG 2 की अब नई रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है।

Akshay Kumar और फिल्म की टीम ने शुक्रवार 9 जून को ट्विटर पर OMG 2 का नया पोस्टर शेयर किया और साथ में लिखा है कि फिल्म अब 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी। पोस्टर में अक्षय कुमार भगवान शिव के अवतार में डमरू बजाते नजर आ रहे हैं। लंबी जटाएं खुली हुई हैं और शरीर व चेहरे पर भस्म लगी है।

भगवान शिव बने अक्षय, अरुण गोविल बने राम

OMG- Oh My God में पहले अक्षय कुमार, भगवान कृष्ण बने थे और परेश रावल उनके भक्त के रोल में दिखे। लेकिन दूसरे पार्ट में अब परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी हैं। वहीं अक्षय इस बार भगवान शिव के रोल में हैं। OMG 2 में ‘रामायण’ फेम अरुण गोविल, भगवान राम के रोल में नजर आएंगे। इसमें यामी गौतम भी हैं।

ओएमजी 2 के पोस्टर में अक्षय कुमार

navbharat times -थिएटर्स में रिलीज होगी OMG 2 या फिर OTT का रुख करेंगे मेकर्स! अब अक्षय कुमार पर है सारा दारोमदार

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ भी 11 को रिलीज

animal release date

वहीं रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ भी 11 अगस्त को ही थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। मालूम हो कि पहले से 11 अगस्त को सिर्फ ‘गदर 2’ की रिलीज कन्फर्म थी। लेकिन अब ‘ओएमजी 2’ और ‘एनिमल’ भी उसी दिन रिलीज को तैयार हैं। अब तक ऐसा होता आया था कि कोई भी बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक दिन टकराने से बचती थीं। बहुत ऐसे मौके रहे हैं, जब इस वजह से कई फिल्मों की रिलीज में फेरबदल हुआ। हालांकि कई ऐसे भी मौके रहे, जब एक साथ बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराईं। लेकिन इनमें से एक चली तो दूसरी औसत या फिसड्डी रही। अब ऐसा लंबे अरसे में पहली बार हो रहा है, जब एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्में आपस में टकराएंगी।

navbharat times -Alia Bhatt Ramayan: नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में आलिया और रणबीर बनेंगे राम-सीता, रावण के रोल में दिखेंगे यश!
navbharat times -New Bollywood Movies: बॉक्स ऑफिस पर पड़ा फिल्मों का अकाल, कमाई के महीनों में रिलीज नहीं हो रहीं बॉलीवुड मूवीज

22 साल पहले ‘गदर’ से भिड़ी थी ‘लगान’

करीब 22 साल पहले ‘गदर: एक प्रेम कथा’ थिएटर्स में रिलीज हुई थी, तो साथ में आमिर खान स्टारर ‘लगान’ भी रिलीज हुई थी। बेशक दोनों ही फिल्में भारतीय सिनेमा की आइकॉनिक फिल्में मानी जाती हैं, लेकिन कमाई और रिकॉर्ड के मामले में ‘गदर’ ने ‘लगान’ को पछाड़ दिया था। ‘लगान’ को हिंदी सिनेमा की बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक माना जाता है। अब देखना यह होगा कि 11 अगस्त को ‘ओएमजी 2’, ‘एनिमल’ और ‘गदर 2’ में से किसका पलड़ा भारी रहेगा और कौन कितनी कमाई करेगा।

gadar 2 release date

navbharat times -Gadar 2: सनी देओल ने गुरुद्वारे में अमीषा पटेल को Kiss करके लगाया गले, भड़के सिखों ने की एक्शन की मांग

Gadar 2: ‘गदर 2’ के लिए सनी देओल-अमीषा पटेल का इंटरव्यू

अक्षय कुमार ने लिया तगड़ा रिस्क

वैसे अक्षय कुमार की बीते एक साल में रिलीज हुई फिल्मों का जो हाल रहा है, उसे देखकर मानना पड़ेगा कि एक्टर ने ‘गदर’ से टक्कर लेने का बड़ा रिस्क उठाया है। अक्षय की पिछली कुछ फिल्में बैक-टू-बैक फ्लॉप रही हैं। वहीं रणबीर कपूर की पिछली रिलीज फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया है और पसंद भी की गई हैं। जबकि सनी देओल की ‘गदर 2’ का तो लोग पिछले 22 साल से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।