बेटी और काम को लेकर सताती है आलिया को चिंता, बताया क्यों राहा की तस्वीरें पब्लिक नहीं करना चाहती

13
बेटी और काम को लेकर सताती है आलिया को चिंता, बताया क्यों राहा की तस्वीरें पब्लिक नहीं करना चाहती

बेटी और काम को लेकर सताती है आलिया को चिंता, बताया क्यों राहा की तस्वीरें पब्लिक नहीं करना चाहती

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट नई मॉम हैं जो बेटी, परिवार और कामकाज संभालने के जद्दोजहद से दो चार हो रही हैं। यही वजह है कि आलिया लगातार टेंशन में भी रहती हैं। उन्हें इस बात का डर सताता रहता है कि वह काम और बेटी दोनों ठीक से मैनेज तो कर रही हैं न। इस वजह से एक्ट्रेस ने थेरेपी भी लेना शुरू किया था। हाल में ही एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बेटी के जन्म के बाद कैसे लाइफ बदल गई है और किन चीजों की वजह से उन्हें पछतावा होता है, इस बारे में खुलकर बात की।

Alia Bhatt ने ‘वोग इंडिया’ को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैं अभी भी मां के रूप में गिल्टी महसूस करती हूं। यह सोचकर मुझे चिंता होती है कि क्या मैं बेटी और काम के हिसाब से सही कर रही हूं। औरतों पर दोनों में महारत हासिल करने का बेहद दबाव होता है। लोगों की आज भी पुरानी सोच है कि एक बार आप मां बन गए तो आपको अपना करियर कुर्बान करना होगा। क्योंकि अब आप एक मॉडल नहीं बल्कि मां हैं।

आलिया भट्ट ने मां बनने के अनुभवों पर बात की

वह आगे कहती हैं, अब नई मॉम के लिए चैलेंज और भी बढ़ गए हैं। मैं सच में ये सोचती हूं कि लोग क्या सोच रहे होंगे। क्या उन्हें लगता है कि मैं सबकुछ ठीक से मैनेज कर रही हूं या नहीं। अगर सोसाइटी में ये जजमेंट न हो तो आप खुद को अच्छे से संभाल पाएंगे। मगर मैं अपनी मेंटल हेल्थ पर ज्यादा ध्यान दे रही हूं। हर हफ्ते में थेरेपी के लिए जाती हूं। जहां मैं इन सभी तरह के डर पर खुलकर बात करती हूं। थेरेपी से मुझे सबसे लड़ने की ताकत मिल रही है।

क्यों राहा की तस्वीरें क्लिक करने से आलिया करती हैं मना

आलिया भट्ट ने बेटी राहा की प्राइवेसी को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि वह नहीं चाहती कि राहा कपूर की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो। ये एक निजी मामला है। पपाराजी उनकी बात हमेशा मानते भी हैं और वह कभी राहा की तस्वीर नहीं लेते। वह कहती हैं, ‘मेरा मानना है कि मैं और रणबीर पब्लिक फिगर हैं और ऐसे में सभी हमारी फैमिली को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। लेकिन मैं बेटी को पब्लिसिटी से दूर रखना चाहती हूं।’
Exclusive: ‘TV एक्टर्स को कम आंकते हैं, बहू-बेटी बनकर थक गई हूं’, ‘कसौटी जिंदगी’ फेम एरिका फर्नांडिस का खुलासा

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर इस अंदाज में नजर आए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, देखें वीडियो

आलिया की शादी और बेटी

बता दें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पिछले साल अप्रैल 2022 में शादी की थी। दोनों ने नवंबर में बेटी का वेलकम किया। रणबीर और आलिया की बेटी का नाम राहा कपूर है। ये नाम उन्हें उनकी दादी नीतू कपूर ने दिया है।