बीड़ी जलइले खुले में…बिग बॉस के 8 कंटेस्टेंट्स सरेआम फूंकते हैं सिगरेट, नाक में भर दिया है धुंआ

0
122

बीड़ी जलइले खुले में…बिग बॉस के 8 कंटेस्टेंट्स सरेआम फूंकते हैं सिगरेट, नाक में भर दिया है धुंआ

‘बिग बॉस’ के घर में हर साल हर सीजन में कई ऐसी चीजें और हरकतें होती हैं, जो ऑडियंस को चौंका देती हैं। ये नया नहीं है कि बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स ने सारी हदें पार की हैं। चाहे वो गाली-गलौच करके बेहूदगी करनी हो या फिर किसी सेंसेटिव मामले को नेशनल टीवी पर दिखाना हो। कंटेस्टेंट्स ये बिल्कुल भी नहीं सोचते हैं कि वो क्या कर रहे हैं और उनकी कौन सी हरकत से उनके फैंस नाराज हो सकते हैं। वैसे इस साल बिग बॉस 16 में ऐसी कई चीजें हुईं, जो लोगों का खून खौलाने के लिए काफी थीं, उनमें से ही एक हैं कंटेस्टेंट्स का कैमरे पर सिगरेट पीना और खुले में धुंआ उड़ाना। इसी बात पर हम आपको ये भी बताएंगे कि बिग बॉस के घर में ऐसे कौन से कंटेस्टेंट्स हैं, जो स्मोक करते हैं। कहीं इसमें आपका भी फेवरेट तो नहीं!

बिग बॉस के घर में हैं तगड़े स्मोकर्स

शो के हालिया एपिसोड में साजिद खान (Sajid Khan)और बाकी के लोगों को घर की खुली जगह में स्मोक करते पकड़े जाने के बाद बिग बॉस गुस्से में आ गए हैं। शो के कुछ फैन्स ने साजिद को खुले में सिगरेट पीते हुए देखा और बिग बॉस भी इस बात से अनजान नहीं हैं। बुधवार के एपिसोड में उन्होंने कंटेस्टेंट्स को उनके व्यवहार के लिए दंडित करने का एक क्रिएटिव तरीका खोजा। जैसा कि शो के फैंस को पता होगा, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में एक स्मोकिंग रूम है। लेकिन अब रूम पर ताला लग गया है। घर में कुछ लोग एक बड़ा बोर्ड लेकर आए, जिस पर हिंदी में लिखा था ‘हम बेवकूफ हैं।’ अब सबको इसी के सामने सिगरेट पीनी है।


सिगरेट पीने पर सुनने पड़े ताने

शो के नए एपिसोड में जैसे ही कंटेस्टेंट्स गार्डन एरिया में इकट्ठा होते हैं, बिग बॉस कहते हैं, ‘आप जैसे हीरो हो तो विलेन्स की जरूरत ही क्या है। मुबारक हो, बिग बॉस के इतिहास में आपकी मेहरबानी से आज हम इस शो में ये भी देख रहे हैं। आप सबको गर्व महसूस हो रहा होगा क्योंकि शर्म तो आप में से किसी को भी नहीं आती है।’ टीना दत्ता मुंह लटकाए नजर आ रही हैं और शालीन भनोट कैमरे से माफी मांगते हैं। हालांकि, साजिद खान ने सॉरी कहने से इनकार कर दिया। लेकिन फैंस को ये बातें कुछ रास नहीं आईं।

खुले में स्मोक करते हैं ये कंटेस्टेंट्स
आइए अब आपको बताते हैं कि पर्दे पर बन-ठनकर दिखने वाले आपके फेवरेट कंटेस्टेंट्स में कौन-कौन हैं, जो स्मोक करते हैं, क्योंकि इन्हें ही सजा का पात्र बनाया गया है। इनमें सबसे पहला नाम है टीना दत्ता का, जिन्हें घर में तो सिगरेट पीते बहुत कम देखा गया है। वो बाहर काफी स्मोक करती हैं। लेकिन इसकी कोई पुष्ट जानकारी नहीं है। दूसरे हैं शालीन भनोट, जो घर में सबसे ज्यादा स्मोक करते हैं और वो इसके लिए खूब सुनते भी हैं। इसमें सबसे बड़ा नाम है सुंबुल तौकीर खान का क्योंकि वो हाल ही में 18 साल की हुई हैं और ये उनके फैंस को नाराज कर सकता है।

ये कंटेस्टेंट्स भी पीते हैं सिगरेट

इसके अलावा, घर में और भी कई स्मोकर्स हैं, जिनमें अगला नाम है साजिद खान का। साजिद एक हैवी स्मोकर हैं। वो बिना सिगरेट के गुजारा भी नहीं कर सकते हैं। अगला नाम है स्टैन का। स्टैन भी साजिद की तरह ही जमकर स्मोक करते हैं। इसके बाद आते हैं गौतम, जिनकी स्मोकिंग में उतनी दिलचस्पी नहीं है। वो कम सिगरेट पीते हैं। अब आते हैं घर के दो दोस्तों पर, ये हैं प्रियंका और अंकित। प्रियंका और अंकित दोनों ही बहुत स्मोक करते हैं। उन्हें कई बार इसपर लड़ते-झगड़ते भी देखा गया है। शिव ठाकरे भी सिगरेट पीते हैं लेकिन बाकियों के जैसे नहीं।