बिना नाम लिए पशुपति पारस ने फिर चिराग पासवान को घेरा, कहा- सड़क पर बोलने वाले अपनी औकात समझें

11
बिना नाम लिए पशुपति पारस ने फिर चिराग पासवान को घेरा, कहा- सड़क पर बोलने वाले अपनी औकात समझें

बिना नाम लिए पशुपति पारस ने फिर चिराग पासवान को घेरा, कहा- सड़क पर बोलने वाले अपनी औकात समझें

ऐप पर पढ़ें

लोजपा (राष्ट्रीय) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने एक बार फिर से हाजीपुर सीट पर दावा ठोंकते हुए। बिना नाम  लिए चिराग पासवान पर निशाना साधा है। हम एनडीए के ईमानदार पार्टनर हैं। हमारा हक कोई नहीं तोड़ सकता है। सड़क पर बोलने वाले अपनी औकात समझें। क्यों वो अपने क्षेत्र की जनता को धोखा दे रहे हैं।

पशुपति पारस ने कहा कि जबतक मैं जिंदा रहूंगा एनडीए गठबंधन के साथ रहूंगा। बहुत से लोग 2014 में आए फिर आरजेडी गठबंधन में चले गए।  2019 में भी विरोध किए फिर चले गए। ऐसे में क्या गारंटी है कि वो एनडीए गठबंधन में रहेंगे। उन लोगों का एनडीए गठबंधन से 36 का संबंध है। 3 इधर है, और 6 उधर है। हमारा संबंध पुराना संबंध है। हम एनडीए गठबंधन के ईमानदार पार्टनर हैं। बिहार में 40 लोकसभा सीट हैं। और हमारे 5 सांसद हैं। हमारा हक कोई नहीं तोड़ सकता। जिसको जितना बोलना है, रोड पर बोलता रहे। अपनी औकात समझे। अपने गिरेबां में झांकें, तुम जहां से सांसद हो, क्यों छोड़ कर भाग रहे हो। क्यों वहां की जनता से धोखा कर रहे हो। ये विश्वासघात होगा। 

पशुपति कुमार पारस ने कहा है कि हमारे सभी पांच सांसद अपनी सीट से ही 2024 लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। इसमें किसी भी तरह का अगर-मगर का सवाल पैदा नहीं होता है। पारस ने कहा कि कुछ लोग एनडीए के नाम लेकर ताक-झांक कर रहे हैं और हाजीपुर लोकसभा सीट पर भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं। रविवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रकोष्ठों और जिलाध्यक्षों की बैठक हुई। जिसमें यह भी निर्णय लिया गया कि इस बार पार्टी के स्थापना दिवस पर समारोह 28 नवंबर को हाजीपुर के अक्षयवट मैदान में होगा। उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए को भारी मतों से जिताने के लिए संगठन को मजबूत एवं धारदार बनाने की बात कही। सभी जिलाध्यक्षों को निर्देश दिया कि सदस्यता अभियान में अधिक-से-अधिक लोगों को जोड़ें। 

इससे पहले भी पशुपति पारस कह चुके हैं। कि 2019 में बड़े भाई रामविलास पासवान ने मुझे हाजीपुर से चुनाव लड़वाया था। मैंने उनका आदेश माना और बिहार सरकार का मंत्रीपद छोड़ सांसद बना। इस नाते मैं रामविलास जी का उत्तराधिकारी हूं। ऐसे में किसी भी कीमत पर हाजीपुर सीट नहीं छोड़ेंगे। और 2024 का लोकसभा चुनाव हाजीपुर सीट से ही लड़ेंगे। एक बार फिर से इशारों-इशारों में पशुपति पारस ने भतीजे चिराग पासवान पर निशाना साधा है।  

राष्ट्रीय लोजपा की इस बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज पासवान ने की। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह, नवादा सांसद चंदन सिंह, विधान पार्षद भूषण कुमार के अलावा अन्य ने अपनी बातें रखीं। मौके पर अनिल चौधरी, बनवारी राम, सुनीता शर्मा, विरेश्वर सिंह, रामजी सिंह, नूतन सिंह, श्रवण अग्रवाल, ललन चंद्रवंशी, देवजानी मित्रा, ब्रहमदेव राय, आकाश यादव, अंबिका प्रसाद बिनू, उपेंद्र यादव आदि बैठक में उपस्थित थे।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News