बिग बॉस 16, 2 फरवरी: गेम के लिए इंसानियत की हदें पार, गुस्से से भड़के बिग बॉस ने लिया यह एक्शन

22
बिग बॉस 16, 2 फरवरी: गेम के लिए इंसानियत की हदें पार, गुस्से से भड़के बिग बॉस ने लिया यह एक्शन

बिग बॉस 16, 2 फरवरी: गेम के लिए इंसानियत की हदें पार, गुस्से से भड़के बिग बॉस ने लिया यह एक्शन

‘बिग बॉस 16’ में एक फरवरी को 50 लाख रुपये की प्राइज मनी के लिए टॉर्चर टास्क करवाया गया, जो दूसरे दिन भी जारी रहा। दो फरवरी को इस टास्क में टॉर्चर झेलने की बारी शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और निमृत कौर अहलूवालिया की है। प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और शालीन भनोट 50 लाख की प्राइज मनी पाने के लिए सारी सीमाएं लांघते दिखेंगे।

मेकर्स ने 2 फरवरी के एपिसोड के कुछ प्रोमो भी रिलीज किए। इनमें जहां अर्चना, शिव, स्टैन और निमृत की आंखों में हल्दी, मिर्च मसाला झोंकती दिखेंगी। वहीं प्रियंका और शालीन मंडली के तीनों सदस्यों पर बाल्टी भर-भरकर पानी फेंकेंगे। लेकिन इस टास्क के दौरान अर्चना, प्रियंका और शालीन सारी सीमाएं लांघ जाते हैं। जहां शालीन बाल्टी से स्टैन को टास्क के बीच मार देते हैं, वहीं अर्चना द्वारा फेंकी गई हल्दी से निमृत की आंखें बुरी तरह जल उठती हैं। वह रोने लगती हैं। यह देख बिग बॉस बीच में ही टास्क रुकवा देते हैं।

वहीं शालीन भनोट की वजह से एमसी स्टैन रो पड़ते हैं। स्टैन को यह बात चुभ जाती है कि उन्होंने शिव को बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए उनसे ज्यादा डिजर्विंग बताया। कुल मिलाकर ‘बिग बॉस 16’ का 2 फरवरी के एपिसोड में खूब बवाल होने वाला है।

दिन की शुरुआत, स्टैन और शालीन की बहस

124वें दिन की शुरुआत होती है। शालीन, स्टैन, शिव और निमृत के साथ बैठकर बात करते हैं। शालीन के अमीरी-गरीबी वाली बातों से शिव और स्टैन को बुरा लग जाता है। एमसी स्टैन, शालीन से कहते हैं कि वह बार-बार क्यों पैसों की बात करते हैं? उनके कपड़ों पर क्यों सवाल उठाते हैं? स्टैन ने कहा कि अगर वह अपनी कहानी बताएंगे तो वह रो देंगे। स्टैन कहते हैं कि शालीन उन्हें गलत दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

फूट-फूटकर रोए एमसी स्टैन, शालीन ने मांगी माफी

स्टैन, शालीन से कहते हैं कि उन्होंने खुद जाकर उनसे कहा था कि उनका भाई शिव शो जीतना डिजर्व करता है। फिर स्टैन बोलते हैं-तुमने मुझसे कहा कि तेरे से ज्यादा डिजर्व करता है। मैंने कब कहा ऐसा? मुझे रोना आया यह सोचकर कि ये इंसान क्यों दिल दुखाता है? मैंने ऐसा क्या गलत बोला? पहले दिन से ही मैं सोच रहा कि शिव जीते। पर मुझे क्यों बीच में लेकर आने का? मैं पहले दिन से कह रहा कि मेरा भाई शिव जीते। ये शांति का गेम मत खेलो मेरे साथ। शिव, स्टैन और शालीन को शांत करवाते हैं। स्टैंन पूछते हैं कि आखिर शालीन उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं? क्यों उनके बारे में गंदी-गंदी बातें कर रहे हैं? यह कहकर एमसी स्टैन फूट-फूटकर रो पड़ते हैं। बाद में शालीन उन्हें मनाते हैं।

अर्चना और प्रियंका का प्लान चौपट, हुआ झगड़ा

दूसरी ओर अर्चना, शिव और स्टैन को चिढ़ाते हुए नाचती हैं और कहती हैं कि हम तो टास्क में सांड बनेंगे। उधर निमृत और सुम्बुल मिलकर अर्चना का छुपाया सारा सामान निकाल लेती हैं। वो सामान जिसे वह टॉर्चर टास्क में यूज करने वाली थीं। अर्चना जब यह देखती हैं तो वह प्रियंका और शालीन को बताती हैं कि उनका प्लान चौपट हो गया है। इस बात पर प्रियंका-अर्चना की बहस हो जाती है। दोनों एक-दूसरे को ताना मारती हैं। बाद में प्रियंका, अर्चना को सलाह देती हैं कि मंडली ने सारी चीजें छुपा दी हैं। इसलिए अब टास्क में टॉर्चर के लिए वह मिर्ची का इस्तेमाल करेंगी। अर्चना भी सिल बट्टे पर साबुन फोड़कर टास्क की तैयारी करती हैं।

अर्चना आंख में झोंकी हल्दी, मिर्च मसाले

बिग बॉस कार्य के दूसरे राउंड के लिए सभी को लिविंग एरिया में बुलाते हैं। टास्क शुरू होता है। अर्चना, प्रियंका और शिव मंडली के सदस्यों के कपड़े लेकर बाहर आ जाती हैं। फिर अर्चना सबकी आंखों में हल्दी फेंकती हैं। वह बाल रिमूव करने के लिए वैक्सिंग स्ट्रिप तक यूज करती हैं। अपने दोस्तों पर ऐसा अत्याचार होता देख सुम्बुल भी भड़क जाती हैं। लेकिन अर्चना हद पार कर जाती हैं। वह शिव, स्टैन और निमृत पर टॉर्चर के लिए फ्रिज में जमे खाने के पैकेट निकालकर ले आती हैं। वह खाना बर्बाद करती नजर आती हैं। अर्चना किसी को भी आंखें नहीं खोलने देतीं और हल्दी, मिर्च मसाले उनकी आंखों में झोंक देती हैं। निमृत की आंखें जल उठती हैं। वह रो पड़ती हैं और अर्चना चिल्लाती हैं। निमृत की हालत खराब हो जाती है और वह बुरी तरह रोती हैं। उधर शालीन स्टैन पर पानी फेंकते तो बाल्टी उन्हें लग जाती है।

अर्चना ने शिव, स्टैन और निमृत पर रगड़ा नमक

बिग बॉस टास्क के बीच अर्चना के साथ-साथ शालीन और प्रियंका को चेतावनी देते हैं। उधर शालीन और सुम्बुल की गंदी लड़ाई हो जाती है। शालीन, सुम्बुल को ‘बच्चा’ बोलते हैं तो वह भड़क जाते हैं। बाद में टास्क के बीच शालीन जब, निमृत और शिव की हेल्प करते हैं तो अर्चना भड़क जाती हैं और बुरी तरह चिल्लाती हैं। अर्चना फिर नमक निकालकर लाती हैं और शिव, स्टैन और निमृत पर नमक रगड़ती हैं। प्रियंका पानी फेंकती हैं तो डिब्बा स्टैन के मुंह पर लग जाता है। बिग बॉस तीनों को बुरी तरह फटकारते हैं। लाख समझाने के बाद भी शालीन, प्रियंका और अर्चना नहीं मानतीं, तब बिग बॉस कार्य बीच में ही रोक देते हैं। वह अनाउंस करते हैं कि चूंकि दोनों ही टीम में से कोई भी विरोधी टीम के एक भी सदस्य को बाहर करवाने में नाकाम रहीं। कोई भी टीम अपना प्राइज मनी बढ़वाकर 50 लाख नहीं करवा सकीं, इसलिए प्राइज मनी 21 लाख 80 हजार रुपये ही रहेगा।

शालीन और सुम्बुल की गंदी लड़ाई

टास्क के बाद सुम्बुल और शालीन की तगड़ी लड़ाई हो जाती है। सुम्बुल इस बात पर बौखला जाती हैं कि शालीन ने उन्हें बच्चा बोला। वह कहती हैं कि उन्हें न तो कभी बात करनी है उनसे और न ही कभी मिलना है। उधर अर्चना बिग बॉस से ही प्रियंका की चुगली करती नजर आती हैं और उन्हें नालायक बोलती हैं। बिग बॉस प्रियंका को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उनसे अर्चना के गेम प्लान के बारे में पूछते हैं। बिग बॉस उन्हें बताते हैं कि अर्चना, प्रियंका द्वारा खेले गए कार्य से खुश नहीं हैं। ऐसा क्यों? चिकन और फिश का इस्तेमाल अर्चना ने कार्य में किया। क्या आपको यह सही लगता है कि किसी कार्य में खाने का इस्तेमाल करना? प्रियंका ने कहा कि खाना वेस्ट हुआ। बिग बॉस फिर अनाउंस करते हैं कि आज घर में राशन का कोई कार्य या शॉपिंग नहीं होगी। यानी राशन नहीं मिलेगा।

इसी बात पर सुम्बुल बौखला जाती हैं और वह अर्चना से भिड़ जाती हैं। दोनों एक-दूसरे को खूब बातें सुनाती हैं। सुम्बुल रो पड़ती हैं और फिर गार्डन एरिया में पड़े खाने को उठाती हैं। वह रोते हुए स्टैन से कहती हैं कि अर्चना अगर खाने के बगैर रही होती तो पता होता कि खाने की कद्र कैसे करनी है। बाद में अर्चना बिग बॉस से टास्क में बर्बाद किए गए खाने के लिए माफी मांगते हैं।

बिग बॉस नया कार्य शुरू करवाते हैं। कार्य में घरवाले उस एक जोड़ी को चुनकर प्रिया गोल्ड हंक बिस्किट खिलाएंगे, जिसके साथ उन्होंने यादें बनाई हैं और ब्लॉकबस्टर जोड़ी रही है। अर्चना, प्रियंका को अपना जोड़ीदार बताते हुए बिस्किट खिलाती हैं। प्रियंका भी अर्चना को अपनी ब्लॉकबस्टर जोड़ी बताती हैं। शालीन, मंडली के सदस्यों को ब्लॉकबस्टर जोड़ी बताते हुए बिस्किट खिलाते हैं और कहते हैं कि उनके मुश्किल वक्त में उन्होंने ही साथ दिया था। शिव, स्टैन को अपना ब्लॉकबस्टर पार्टनर बताते हैं।