बिग बॉस 16: शिव-स्टैन संग फेक था अर्चना और प्रियंका का झगड़ा? रात की प्लानिंग का वीडियो वायरल

18
बिग बॉस 16: शिव-स्टैन संग फेक था अर्चना और प्रियंका का झगड़ा? रात की प्लानिंग का वीडियो वायरल

बिग बॉस 16: शिव-स्टैन संग फेक था अर्चना और प्रियंका का झगड़ा? रात की प्लानिंग का वीडियो वायरल

‘बिग बॉस 16’ के फिनाले से चंद दिनों पहले ही जहां टीना दत्ता का पत्ता कट चुका है, वहीं आने वाले कुछ दिनों में एक और शॉकिंग एविक्शन होने वाला है। टीना के बेघर होने के बाद अब बिग बॉस के घर में सिर्फ 7 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। चूंकि फिनाले में सिर्फ टॉप-6 कंटेस्टेंट्स के शामिल होने की खबरें हैं। ऐसे में अब सिर्फ एक ही एविक्शन होगा। टीना के जाने के बाद अब प्रियंका और अर्चना बची हैं, जो शिव ठाकरे और पूरी मंडली के खिलाफ खड़ी हैं। अब तक टीना और प्रियंका मिलकर, शालीन को निशाना बनाए हुए थीं। इस वजह से ‘शुक्रवार का वार’ में दोनों को खूब फटकार भी पड़ी। लेकिन अब आने वाले एपिसोड में अर्चना और प्रियंका का शिव-एमसी स्टैन से तगड़ा झगड़ा होगा।

Bigg Boss 16 के 29 जनवरी को आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में Archana Gautam, शिव और MC Stan को पोक करती नजर आ रही हैं। बीच में Priyanka Chahar Choudhary भी कूद पड़ती हैं और वो उन पर तीखे कमेंट करने लगती हैं। एमसी स्टैन भड़क जाते हैं और वह प्रियंका-अर्चना से कहते हैं कि लोगों को गलत दिखाने की कोशिश न करें। अर्चना ताना तंज कसते हुए कहती हैं- अरे ईमान-विमान है कि नहीं है? शिव जवाब देते हैं- देखो ईमान की बात कौन कर रहा है। खुद का ईमान बेचकर आई हो क्या?

BB 16 Top Contestant: ग्रैंड फिनाले से 15 दिन पहले पलटा गेम, प्रियंका की पलटन की मौज तो शिव मंडली को लगा चूना

शिव से रिस्पॉन्स नहीं तो स्टैन पर निशाना

जब Shiv Thakare से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलता तो अर्चना एमसी स्टैन से भिड़ जाती हैं। वह कमेंट करती हैं कि तू साजिद जी की बदौलत ही तो आ गया यहां तक। दोनों के बीच झगड़ा बढ़ता जाता है। बीच में प्रियंका आ जाती हैं और स्टैन से कहती हैं कि यह उनकी और शिव की गंदी चालें हैं और वह समझ चुकी हैं। अब प्रियंका और अर्चना का झगड़ा शिव-स्टैन से किसलिए हुआ और क्या रूप लेगा, यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

navbharat times -Bigg Boss 16 Jan 28 Promo: फराह खान ने कहा प्रियंका चौधरी को वैम्प तो टीना पर लगाया शालीन को बुली करने का आरोप

रात की प्लानिंग का वायरल वीडियो

इसी बीच ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने प्रियंका और अर्चना की प्लानिंग की पोल खोलकर रख दी है। दरअसल रात को अर्चना और प्रियंका प्लानिंग कर रही थीं कि किस तरह वो शिव व एमसी स्टैन को पोक करेंगी और झूठ-मूठ की लड़ाई करेंगी। वायरल वीडियो में अर्चना, प्रियंका से कहती हैं, ‘सुन ना, कल इनको छेड़ें क्या अपन शायरी बनाके? तेरे को सुनाऊंगी जिम करते वक्त। उसके बाद वो डांस। छेड़ते हैं, मजा आएगा। फिर ये ना हो कि बाद में फिर हमारी क्लास लगे कि वो अच्छा-खासा बैठे थे, तुमने छेड़ा क्यूं? नहीं रहने देते हैं। पता चला फिर फालतू का बवाल मच जाए।’


यूजर्स सुना रहे खरी-खोटी

cmnts

इस वीडियो को देख फैंस हैरान हैं और अर्चना व प्रियंका को खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ये देखो इनकी प्लानिंग। फिर बोलेंगे कि बौखला गयया शिव। सबका प्लान है ये शिव के खिलाफ।’ एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, ‘ये पहला सीजन है जिसमें इतनी घटिया लड़की हैं। प्रियंका और अर्चना को पिछले सीजन की कंटेस्टेंट्स से कंपेयर भी मत करो।”