‘बिग बॉस 16’ फिनाले से चंद हफ्ते पहले बड़ा ट्विस्ट, एक टास्क और सामने आ गया घर का असली खिलाड़ी!

0
120

‘बिग बॉस 16’ फिनाले से चंद हफ्ते पहले बड़ा ट्विस्ट, एक टास्क और सामने आ गया घर का असली खिलाड़ी!

‘बिग बॉस 16’ के फिनाले में कुछ ही हफ्ते बाकी रह गए हैं और ऐसा लगता है कि अब मेकर्स के साथ-साथ घरवालों ने भी अपनी कमर कस ली है। खासकर इस ‘वीकेंड का वार’ से। सलमान खान ने न सिर्फ शालीन से लेकर सुम्बुल और एमसी स्टेन को फटकार लगाई थी, बल्कि प्रियंका और अंकित गुप्ता को भी उनके गेम के लिए खूब लताड़ा। लेकिन अब आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होगा कि सभी घरवालों की पोल-खोल हो जाएगी। पता चल जाएगा कि किसके निशाने पर कौन सा सदस्य है।

Bigg Boss 16 का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जो ‘रविवार का वार’ का है। इसमें Salman Khan सभी घरवालों से एक टास्क करवाएंगे, जिससे यह पता चल जाएगा कि किस सदस्य को किससे डरने की जरूरत है। किसका गेम कमजोर है और किसका मजबूत। प्रोमो में सलमान खान कह रहे हैं कि वह सभी घरवालों को एक-एक करके आगे बुलाएंगे और उनसे पूछते हैं कि आने वाले कुछ हफ्तों तक कौन, किसको अपना निशाना बनाना चाहेगा।

Bigg Boss 16 Promo: ‘तेरे मां-बाप ने नहीं सिखाया…’ अर्चना और प्रियंका की गंदी लड़ाई, नॉमिनेशन से मचा बवाल
सलमान ने पूछा-कुछ हफ्तों तक कौन किसके निशाने पर?

Archana Gautam, साजिद खान को बुलाती हैं और कहती हैं कि उनके निशाने पर आने वाले कुछ हफ्तों तक Sajid Khan रहेंगे। फिर वह उनके मुंह पर लाल रंग का पानी फेंकती हैं। प्रियंका और अंकित अपने निशाने पर शिव ठाकरे का नाम लेते हैं। वहीं निमृत कौर अहलूवालिया, स्टेन, शालीन भनोट और सौंदर्या शर्मा, प्रियंका का नाम लेती हैं। टास्क के आखिर में जिन दो कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आता है, वह हैं प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम। यानी ये दो सदस्य सबसे ज्यादा घरवालों के निशाने पर आते हैं।

navbharat times -Bigg Boss 16 Promo: बहुत जल्द आप अर्चना 2… सलमान खान ने निकाली प्रियंका चाहर चौधरी की हेकड़ी, सुनाई खरी-खोटी
सबसे ज्यादा बार प्रियंका और अर्चना का नाम

टास्क के बाद सलमान खान बोलते हैं कि वैसे तो प्रियंका और अर्चना को सबसे ज्यादा बचके रहना चाहिए, लेकिन उन्हें लगता है कि बाकी घरवालों को उनसे बचकर रहना चाहिए। यह बात सुनकर प्रियंका और अर्चना बेहद खुश होती हैं। सलमान ने आखिर में जो लाइन बोली, उससे कहीं न कहीं साबित होता है कि प्रियंका और अर्चना एकदम टफ कंटेंडर हैं और फिनाले की दावेदार भी हैं। दोनों ही इस सीजन की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं।

navbharat times -Shalin Bhanot: अब तक उड़ रही थीं धज्जियां, अचानक मास्टरमाइंड कैसे बन गए शालीन भनोट? एक गेम ने पलट दिया पासा
सलमान बोले- दोनों से घरवालों को बचके रहने की जरूरत
इस टास्क से कहीं न कहीं प्रियंका और अर्चना को यह हिंट भी मिल गया है कि उनका गेम सही दिशा में जा रहा है या नहीं। देखने वाली बात होगी कि आने वाले दिनों में प्रियंका और अर्चना अपने इस गेम के लिए हाथ मिलाती हैं या फिर एक-दूसरे के खिलाफ खड़ी होती हैं। ‘बिग बॉस 16’ का फिनाले जनवरी में होगा। यह बात सलमान ने ‘शनिवार का वार’ (19 नवंबर) में कही थी।