बिग बॉस 16: चीनी को लेकर अर्चना और प्रियंका की हुई गंदी लड़ाई, सौंदर्या- शालीन पर भी निकाला गुस्सा

0
203

बिग बॉस 16: चीनी को लेकर अर्चना और प्रियंका की हुई गंदी लड़ाई, सौंदर्या- शालीन पर भी निकाला गुस्सा

‘बिग बॉस 16’ में अर्चना गौतम की वापसी ने जहां कई लोगों को नाराज कर दिया है, वहीं घरवाले भी बिफरे हुए हैं। हालांकि निमृत कौर अहलूवालिया से लेकर साजिद खान तक को लग रहा था कि अर्चना गौतम वापस आने के बाद बदल गई होंगी। खुद अर्चना भी घर में हर किसी से यही कहती नजर आ रही थीं। पर ऐसा लग नहीं रहा है। अर्चना गौतम ने बिग बॉस के घर में एंट्री करने के कुछ घंटे बाद ही अपने पुराने तेवर दिखा दिए। वह चीनी को लेकर टीना दत्ता और अपनी दोस्त प्रियंका से ही भिड़ गईं। मेकर्स ने इसका प्रोमो भी रिलीज किया है।

प्रोमो में दिखाया गया है कि किचन एरिया में Priyanka Choudhary, अर्चना से चीनी मांगती हैं। वह कहती हूं कि तू चीनी लाई? इस पर अर्चना गौतम उन्हें चीनी से देने से इनकार कर देती हैं। वह जब कहती हैं कि यार मैं चीनी नहीं दूंगी तो प्रियंका बोलती हैं कि चीनी तो सबकी कॉमन है। पर Archana Gautam बोलती हैं कि उनकी चीनी कॉमन नहीं है। वह कहती हैं, ‘तुम टीना की चीनी लो ना, उसकी कॉमन है।’ यह बात प्रियंका को बुरी लग जाती है और वह बोलती है कि Archana Gautam आज आपका टर्न है, कल किसी और का होगा। ये बात याद रखना आप।


Bigg Boss 16 Highlights: रोती-गिड़गिड़ाती रहीं अर्चना, पर शिव ठाकरे ने नहीं किया माफ, बिग बॉस ने किया निष्कासित
चीनी ने घर में मचाया बवाल, शालीन और टीना से भी भिड़ीं अर्चना

तब प्रियंका, अर्चना से कहती हैं कि कोई नहीं शालीन ने लिया हुआ है। तू बता देना कि प्रियंका ने लिया है। इसके बाद अर्चना गौतम गार्डन एरिया में टीना दत्ता के पास जाती हैं और उनसे कहती हैं कि टीना वो जो आपके पास चीनी है, वो कॉमन है सबकी। आप उसे कॉमन वाले में रख दीजिए। चुराकर रखना अच्छी बात नहीं है। टीना कहती हैं कि उन्होंने चुराई नहीं है चीनी, बल्कि वह राशन में आई है।

navbharat times -Bigg Boss 16 Highlights: अर्चना गौतम की वापसी पर बिग बॉस हाउस में गहमागहमी, टीना ने की सुम्बुल की चुगली
प्रियंका ने शालीन को भी लपेटा

उधर चीनी पर प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम के बीच बवाल बढ़ जाता है। प्रियंका, अर्चना से कहती हैं कि तुम लोग हमेशा ही चीनी के परांठे खाते हो। बात इतनी बढ़ जाती है कि सौंदर्या से भी प्रियंका और अर्चना गौतम की लड़ाई हो जाती है। प्रियंका इस झगड़े में शालीन भनोट को भी लपेट लेती हैं।

अर्चना गौतम की ‘बिग बॉस 16’ में वापसी के बाद सबसे ज्यादा प्रियंका और सौंदर्या ही खुशी से नाच रही थीं। लेकिन पहले ही दिन तीनों की आपस में चीनी को लेकर भिड़ंत हो गई। अब देखना यह होगा कि इन तीनों की दोस्ती आने वाले दिनों में किस तरह बदलेगी। टूटेगी या फिर कायम रहेगी?