‘बिग बॉस’ में प्‍यार करना पड़ता है महंगा! करण कुंद्रा से गौतम गुलाटी तक इश्क में बन गए ‘निकम्मा’

0
47


‘बिग बॉस’ में प्‍यार करना पड़ता है महंगा! करण कुंद्रा से गौतम गुलाटी तक इश्क में बन गए ‘निकम्मा’

‘बिग बॉस’ एक ऐसा रिएलिटी शो है, जो कंटेस्टेंट्स को या तो अर्श पर पहुंचा देता है या फर्श पर! इसमें जाने-माने या अनजाने लोग आते हैं और अपने बिहेवियर से ऑडियंस का दिल जीतते हैं। कई कंटेस्टेंट्स रातों-रात फेमस हो जाते हैं तो कई बदनाम भी। ठीक इसी तरह इस शो में जोड़ियां भी खूब बनती हैं। हर सीजन में कई कंटेस्टेंट्स के बीच ‘इश्क विश्क’ देखने को मिलता है। कई शो से बाहर आने के बाद अलग हो जाते हैं तो कई सालों तक साथ रहते हैं। कइयों को तो इस शो के जरिए अपना हमसफर भी मिला है। लेकिन इस रिपोर्ट में हम उन जोड़ियों की बात करने जा रहे हैं, जो शो में तो खूब हिट रहीं, लेकिन स्क्रीन पर फिट नहीं रही। यानी शो से बाहर आने के बाद लाइमलाइट से गायब से हो गए हैं। चौंकिएगा मत, क्योंकि इस लिस्ट में आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, एजाज खान ही नहीं, करण कुंद्रा सहित कई सितारों का नाम शामिल है। क्या ये ‘इश्क में निकम्मा हो गए हैं!’

1. करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश


बात करते हैं एकदम नए-नए कपल की। करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)। अगर आप सोच रहे हैं कि इनकी तो तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लोग इन्हें बहुत पसंद करते हैं और इनके वीडियो तो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं तो हां, ये सच है। लेकिन काम के मामले की बात करें तो उसमें ये दोनों कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। तेजस्वी तो फिर भी एकता कपूर के शो ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं, लेकिन करण के पास 1-2 शो होस्ट करने के अलावा और कुछ खास नहीं है। मतलब, पॉप्युलैरिटी तो खूब मिली, लेकिन वैसा काम अभी तक हाथ नहीं आया है।

2. अली गोनी-जैस्मीन भसीन

अली गोनी और जैस्मीन भसीन

कुछ यही हाल Aly Goni और Jasmin Bhasin का भी है। दोनों तब भी साथ नजर आते हैं या कुछ भी पोस्ट करते हैं तो वो तुरंत वायरल हो जाता है। ट्विटर पर अक्सर #jaslyforever जैसे हैशटैग भी ट्रेंड होते रहते हैं, लेकिन दोनों म्यूजिक वीडियो के अलावा ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए।

3. एजाज खान-पवित्रा पुनिया

eijaz khan pavitra punia

एजाज खान और पवित्रा पुनिया


एजाज खान और पवित्रा पुनिया ‘बिग बॉस 14’ में नजर आए थे। दोनों का प्यार इसी शो से परवान चढ़ा था और अभी तक कायम है। दोनों चर्चा में रहते हैं, लेकिन करियर की बात करें तो अभी तक उन्हें कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं मिला है।

navbharat times -Manu Punjabi को मिली Sidhu Moosewala के हत्यारों से जान से मारने की धमकी, दिखाया धमकीभरा ईमेल
4. राकेश बापट-शमिता शेट्टी

raqesh bapat shamita shetty

राकेश बापट और शमिता शेट्टी


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता की जिंदगी में राकेश बापट की एंट्री ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 1 में हुई थी। ये वही राकेश हैं, जो साल 2001 में रिलीज हुई हिट मूवी ‘तुम बिन’ में नजर आए थे और उसके बाद ज्यादा बड़ा कुछ अचीव नहीं कर पाए। उन्हें भी शमिता से प्यार हो गया और वो प्यार की खातिर ‘बिग बॉस 15’ में भी गए थे, लेकिन अब प्रोफेशनल के साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी ठीक नहीं चल रही है। बताया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप भी हो गया है। हालांकि, दोनों ने ही इस पर चुप्पी साध रखी है।

5. आसिम रियाज-हिमांशी खुराना


आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी उनके करियर की तरह ही उलझी हुई है। हिमांशी ने आसिम के लिए अपने मंगेतर से रिश्ता तोड़ दिया था। उन्होंने नेशनल टीवी पर आसिम के प्यार को कबूल किया था, लेकिन उनके रिश्ते पर हमेशा सवाल उठते रहे। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो दोनों सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के अलावा ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए हैं।

6. पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा

paras chhabra mahira sharma

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा


पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा जब ‘बिग बॉस 13’ में थे, तब दोनों अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम देते थे। शो के अंदर माहिरा को कुछ खास पसंद नहीं किया गया था। वहीं, पारस तो कई बार सलमान खान के निशाने पर भी रहे। शो से बाहर आने के बाद दोनों अब तक साथ हैं। कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। लेकिन इससे ज्यादा कुछ खास नहीं।

7. पुनीश शर्मा-बंदगी कालरा

puneesh sharma bandgi kalra

पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा


पुनीत शर्मा और बंदगी कालरा भले ही ज्यादा चर्चा में नहीं रहते हैं, लेकिन इनकी प्यारी सी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। कई साल बीत जाने के बाद दोनों का साथ अभी भी बरकरार है।

‘बिग बॉस’ की टी-शर्ट पहन इवेंट में पहुंची राखी सावंत

8. कुशाल टंडन-गौहर खान

kushal tandon gauhar khan

कुशाल और गौहर


कुशाल टंडन और गौहर खान का प्यार खूब परवान चढ़ा था। शो के अंदर भी और बाहर भी, लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक सका था। दोनों लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। गौहर तो शादी भी कर चुकी हैं, लेकिन काम की बात करें तो कुछ शोज में छोटे-मोटे रोल्स के अलावा दोनों के ही पास कुछ खास नहीं है।

9. अश्मित पटेल-वीना मलिक

ashmit patel veena malik

वीना मलिक और अश्मित पटेल


‘बिग बॉस 4’ में ऐक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल कंटेस्टेंट बनकर आए थे। दोनों का प्यार और रोमांस दोनों ही खूब परवान चढ़ा था, लेकिन इस पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस ने बाद में ये कह दिया कि उन्हें अश्मित से प्यार नहीं था, बल्कि वो उनके पीछे पड़े हुए थे। खैर, प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो दोनों ही गुमनाम हैं।

10. गौतम गुलाटी-डायेंड्रा सोरेस

gautam gulati diandra soares

गौतम गुलाटी और डायेंड्रा सोरेस


गौतम गुलाटी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। लड़कियां उन्हें काफी पसंद करती हैं। ‘बिग बॉस’ में उनके बेफिक्र अंदाज पर लोगों ने खूब प्यार उड़ेला था। उसी शो में उनका नाम डायेंड्रा सोरेस से भी जुड़ा था। दोनों इतने करीब आ गए थे कि उनके फुटेज तक स्क्रीन पर नहीं दिखा सकते थे। इनकी केमिस्ट्री ज्यादा दिन तक नहीं चली, वैसे ही करियर भी खास उड़ान नहीं भर सका।

लिस्ट में ये नाम भी शामिल, लेकिन इस कपल के जैसा कोई न बन सका…
इनके अलावा और भी सिलेब्स हैं, जो कभी ‘बिग बॉस’ की वजह से रिश्ते में रहे थे। कुछ साथ हैं, कुछ अलग हो चुके हैं। करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल पर भी इश्क का बुखार चढ़ा था, लेकिन उपेन तो बिल्कुल ही गायब हैं और करिश्मा मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं। तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली शो में काफी करीब आए थे, अब न दोनों का रिश्ता बचा है और न ही करियर। इनमें एक कपल ऐसा भी है, जिसकी जोड़ी ऊपरवाले की वजह से टूट गई, लेकिन इन्हें अभी भी फैंस का ढेर सारा प्यार मिलता है। हम बात कर रह हैं SidNaaz की। जी हां, बिग बॉस के कपल्स की बात हो और सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का नाम न आए, ऐसा होना नामुमकिन है। दोनों को ही शो में बहुत पसंद किया गया और रियल लाइफ में भी, लेकिन इस जोड़े को एक साथ समय बिताने का ज्यादा समय नहीं मिल सका। किस्मत को जो भी मंजूर हो, लेकिन दोनों को ही लोग आज भी बहुत प्यार करते हैं। अब तो सिद्धार्थ के फैंस का प्यार भी शहनाज के नसीब में आ गया है।





Source link