बांदा. नौकर ने ही चुराये थे एक करोड़ के हीरे और सोने के गहने, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

151


बांदा. नौकर ने ही चुराये थे एक करोड़ के हीरे और सोने के गहने, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

बांदा पुलिस ने एक करोड़ की चोरी का किया खुलासा, मिक्स में छिपा रखे थे चोरी के गहने

NEWS 4 SOCIAL
बांदा. शहर कोतवाली क्षेत्र में हुई एक करोड़ की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, घर में काम करने वाले नौकर ने ही मालिक के घर से करीब एक करोड़ रुपए की कीमत के जेवरात चुराये थे। गिरफ्तार चोर की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के जेवर बरामद कर लिये हैं। चोरी किये गए जेवरों में 13 अदत हीरे और सोने का हार, 30 जोड़ी सोने और हीरे के कान में पहनने वाले टॉप्स, सोने-हीरे की 9 अंगूठी, सोने और हीरे के 2 पैंडल के साथ ऐसे कई और कीमती आभूषण बरामद किये। नौकर को जेल भेज दिया गया है।

जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के बलखंडी नाका मोहल्ले निवासी प्रदीप कृष्ण ने करीब दो हफ्ते पहले घर से करीब एक करोड़ रुपए के जेवरात चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में पुलिस ने घर के नौकर रविराज धुरिया को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की, जिसके बाद उसने पुलिस को पूरी सच्चाई बता दी। नौकर की निशानदेही पर पुलिस ने हीरे और सोने के जेवरातों की बरामदगी की।

यह भी पढ़ें : चालान न काटने की एवज में उतरवा ली थी महिला की अंगूठी, अब मिली कड़ी सजा

साथी को शराब पिलाकर बेहोश कर दिया
जानकारी के मुताबिक, प्रदीप कृष्ण अक्सर अपने बिजनेस के काम से बांदा से बाहर रहते थे और अपना पूरा घर दो नौकरों के भरोसे छोड़ जाते थे। वारदात से पहले रविराज धुरिया ने साथी नौकर को खूब शराब पिलाई और जब वह नशे में धुत होकर बेहोश हो गया तो लॉकर की चाभियां चुरा लीं और एक करोड़ के जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया और गहनों को मिक्सर ग्राइंडर के पेंच खोलकर अंदर छिपा दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने किया खुलासा
मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक बांदा महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि लगभग 2 हफ्ते पहले हुई एक मकान में आभूषणों की चोरी के मामले में एक व्यक्ति रविराज को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से चोरी के आभूषण बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें : युवक को मिली 10 साल की सजा, 3 साल पहले युवती के साथ किया था दुष्कर्म









Source link