‘बन गया इंसान मेरा नाश्ता’, वरुण धवन की ‘भेड़िया’ के टीजर में खौफनाक सीन देख सिहर उठेगा दिमाग!

156
‘बन गया इंसान मेरा नाश्ता’, वरुण धवन की ‘भेड़िया’ के टीजर में खौफनाक सीन देख सिहर उठेगा दिमाग!

‘बन गया इंसान मेरा नाश्ता’, वरुण धवन की ‘भेड़िया’ के टीजर में खौफनाक सीन देख सिहर उठेगा दिमाग!

एक्टर वरुण धवन कई महीनों से फिल्मी पर्दे से गायब हैं। दरअसल एक्टर अपनी सबसे बेहतरीन फिल्म की शूटिंग में बिजी थे। वरुण एक ऐसी फिल्म लेकर आ रहे हैं, जो उनकी अब तक की सबसे हटकर फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का टाइटल है भेड़िया। 30 सितंबर को भेड़िया का टीजर रिलीज हो गया है, जिसे देखकर आपके दिमाग की नसें हिल जाएंगी। इसमें वरुण के साथ कृति सेनन स्क्रीन शेयर करेंगी।

वरुण धवन की ‘भेड़िया’
टीजर में आप देख सकते हैं एक छोटा शहर। समुदाय। एक जंगल। एक जानवर। वरुण धवन की लेटेस्ट ‘भेड़िया’ (Bhediya) के ट्रेलर की डेट की घोषणा करनेवाला वीडियो निर्देशक अमर कौशिक की एनिमल-कॉमेडी की दुनिया में एक झलक देती है। एक धमाकेदार रैप की धुन पर सेट, एक मिनट का टीज़र एक अजीब से जानवर के खौफ की कहानी दिखाता है।


भयानक सीन्स देख हिल जाएंगे आप
जैसे ही फिल्म की भयानक सेटिंग दिखती है। ट्रेलर की तारीख की घोषणा किए जाने वाले वीडियो में मेकर एक घर के ऊपर उड़ते चमगादड़ों के शॉट्स को दिखाते हैं, एक आदमी को जंगल में एक जानवर का पीछा करते देखा जा रहा है, लोगों का एक ग्रुप प्रार्थना कर रहा है जैसे कि आग एक भेड़िये का रूप लेती है और अंत में, एक छोटी सी झलक भेड़िये की, दरवाजे से फाड़कर, टाइटल के छींटे के रूप में स्क्रीन पर छलांग लगाते हुए – ‘भेड़िया’।

Adipurush First Poster: भगवान राम के लुक में नजर आए प्रभास, कृति सेनन स्टारर ‘आदिपुरुष’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज
‘बन गया इंसान मेरा नाश्ता’
‘भेड़िया’ के ट्रेलर की तारीख के साथ टीज़र खत्म होता है। इसके चलने के साथ ही एक बैकग्राउंड में आवाज भी चलती है, ‘मैं शांत हूं किनारे पे आराम से, खौफ है जंगल में मेरे नाम का। पर क्या करूं मैं पापी पेट बोले मर रहे हो क्यों तुम खामखां। ना रह गया ये जंगल मेरे काम का। क्या करूं अब निकाल कोई रास्ता। बन गया अब इंसान मेरा नाश्ता।’ बॉलीवुड में वरुण के 10 साल पूरे होने पर ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज होगा। एक्टर ने 2012 में करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के साथ अपनी शुरुआत की थी। इस कहानी का नाम है भेड़िया।

navbharat times -Ali Fazal Richa Chadha: अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी में ये रूल, विक्की-कैट, प्रियंका-निक ने भी नहीं किया ऐसा
भेड़िया में वरुण-कृति सात साल बाद
‘भेड़िया’ में वरुण धवन और कृति सेनन पूरे सात साल बाद फिर से एकसाथ वापस आ रहे हैं। 2015 में ‘बदलापुर’ में सफल होने के बाद निर्माता दिनेश विजन के साथ ‘भेड़िया’ वरुण की दूसरी फिल्म भी होगी, जबकि कृति ‘राब्ता’, ‘लुका छुप्पी’, ‘अर्जुन पटियाला’ और ‘मिमी’ जैसी फिल्मों के साथ मैडॉक फिल्म्स के साथ काम करती रही हैं।