बढ़ते कोरोना संक्रमण को देख भोजपुरी रैपर Hiteshwar ने कहा ‘Chala Gaon Ki Or’, रिलीज होते ही वीडियो वायरल

0
108


नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों और उत्तर प्रदेश, बिहार के लोगों के एक बार फिर बड़े शहरों से अपने गांव की ओर लौटने के बीच भोजपुरी रैपर हितेश्वर (Hiteshwar) भी कह रहे हैं ‘चला गांव की ओर’. दरअसल रैपर हितेश्वर का नया रैप सांग ‘चला गांव की ओर’ (Chala Gaon Ki Or) रिलीज होते ही वायरल हो गया है. इस वीडियो में हितेश्वर कंधे पर बैग डाले गांव की ओर चल पड़े हैं.

लॉकडाउन को देखते हुए बनाया गाना

वह इस गाने में यही संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि चलो गांव की ओर, वहां हरियाली है और चिड़ियों की चहचहाहट सुन सकते हैं. गांव के माहौल को उन्होंने इस वीडियो में बखूबी दर्शाया है.

लोगों को पसंद आ रहा गाना

ऑस्कर मूवीज भोजपुरी के ऑफिशियल युट्यूब से रिलीज हुए इस गाने को लोग खूब देख रहे हैं, शेयर और लाइक कर रहे हैं. इस गीत के लिरिक्स हितेश्वर (Hiteshwar) और अविनाश पाण्डे फतेहपुरी ने लिखे हैं, जबकि संगीत दर्शन बरोट ने दिए हैं. इस वीडियो को शुभम सिंह ने डायरेक्ट किया है.

 

Copy

हितेश्वर का अलग लुक

Chala Gaon Ki Or गाने में रैपर हितेश्वर (Hiteshwar) का लुक और अंदाज एकदम अलग है. रैपर हितेश्वर ने अपने सभी फैन्स और दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है कि लोग इस गाने को इतना प्यार दे रहे हैं. उल्लेखनीय है कि रैपर हितेश्वर को बेस्ट रैपर का ग्रीन सिनेमा अवार्ड मुंबई में आयोजित एक शानदार समारोह में दिया गया था.

ये भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव को छोड़ काजल राघवानी कर रहीं जय यादव से रोमांस, Photo Viral  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link