पापी बेटे ने की मशूहर एक्ट्रेस वीणा कपूर की प्रॉपर्टी के लिए हत्या, नीलू कोहली का कांप उठा दिल

0
137

पापी बेटे ने की मशूहर एक्ट्रेस वीणा कपूर की प्रॉपर्टी के लिए हत्या, नीलू कोहली का कांप उठा दिल


हाल में ही मनोरंजन जगत से शॉकिंग खबर सामने आई। मशहूर एक्ट्रेस वीणा कपूर को बेटे ने मौत के घाट उतार दिया। वजह थी प्रॉपर्टी। जी हां, जमीन विवाद को लेकर बेटे ने 74 साल की मां का कत्ल कर दिया। 43 वर्षीय आरोपी बेटे ने मां की हत्या करने के बाद बॉडी को नदी में ठिकाने लगाया ताकि वह पुलिस की गिरफ्त से बच जाए। वीणा कपूर की हत्या के बारे में सुन फिल्म एक्ट्रेस नीलू कोहली का दिल भी कांप उठा। उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा और घटना के बारे में बताया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी बेटे की पहचान सचिन कपूर के रूप में की है। बताया गया कि सचिन अपनी मां Veena Kapoor के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा लड़ रहा है। दोनों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस ने घर के नौकल लालू कुमार मंडल को भी गिरफ्तार किया है।

एक्ट्रेस के दो बेटे हैं

खबरें हैं कि सचिन पहले बतौर टीचर काम किया करते थे लेकिन इन दिनों उनके पास नौकरी नहीं थी। वह अपनी मां के साथ जुहू के कल्पतरु सोसाइटी में चार बेडरूम फ्लैट में रहते थे। वीणा कपूर का एक बड़ा बेटा भी है जो यूएसए में सॉफ्टवेयर इंयीनियर है।

बड़े बेटे ने दर्ज करवाई थी शिकायत

पुलिस ने बताया कि सचिन और वीणा जुहू में साथ में रहते थे। यूएसए में रहने वाले बड़े बेटे ने जब मां को कई दफा कॉल किया और संपर्क न हो सका तो उन्होंने वॉचमैन से घर की खबर लेने के लिए भेजा। वॉचमैन फ्लैट में गया और कई बार डोरबेल बजाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद वीणा के बड़े बेटे को शक हुआ और उन्होंने मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट जुहू पुलिस स्टेशन में मंगलवार को दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो कॉल डाटा से पता सारी पोल खुली।

ऐसे पापी बेटे ने मां की हत्या की

पुलिस की पूछताछ में सचिन ने अपना क्राइम कबूल किया। पुलिस का मानना है कि सचिन ने शुरू में अपार्टमेंट में अपनी मां के साथ मारपीट की और गुस्से में बेसबॉल के बल्ले से उनके सिर पर वार किया। इसके बाद शव को एक प्लास्टिक बैग में डाला और फिर गत्ते के डिब्बे में डाल दिया। पुलिस ने कहा कि उसने इस क्राइम में घर के नौकर मंडल की मदद मांगी, जिसे कुछ साल पहले काम पर रखा गया था और वह परिवार के साथ रहता था।

Sharmila Tagore: बेगम आएशा पटौदी यानी शर्मिला टैगोर, देश की पहली बिकीनी एक्ट्रेस की चटपटी है कहानी

सेलेब्स ने जताया दुख

‘गुंडे’, ‘सुल्तान’, और ‘भारत’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं मशहूर एक्ट्रेस नीलू कोहली ने सोशल मीडिया पर इस घटना के बारे में एक पोस्ट लिखा। वह लिखती हैं, वीना जी आपके साथ बहुत गलत हुआ। ये सुनकर मेरा दिल टूट गया है। क्या बोलूं? शब्द ही नहीं है। आपने कई साल स्ट्रगल किया। आपकी आत्मा को शांति मिले।