पहले लोगों ने सुनी धमाके की आवाज, फिर सेना का हेलिकॉप्टर उतरा, ग्रामीण हैरान

143


हाइलाइट्स:

  • एमपी के टीकमगढ़ जिले में अचानक उतरा सेना का हेलिकॉप्टर
  • ग्रामीण हेलिकॉप्टर देख हुए हैरान, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला
  • ग्रामीणों ने कहा कि पहले धमाके की आवाज भी सुनी थी
  • अधिकारियों ने कहा कि टीकमगढ़ की सीमा से सटा है सेना का बड़ा कैंप

टीकमगढ
एमपी के टीकमगढ़ जिले स्थित कनपुर गांव में ग्रामीणों के लिए एक हेलिकॉप्टर कौतूहल का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि यह हेलिकॉप्टर सेना है। इसके बारे में जिले के अधिकारियों को भी कोई जानकारी नहीं थी। इस पूरे मसले पर कलेक्टर सुभाष कुमार ने कहा कि मेरे पास कोई जानकारी नहीं है। वहीं, ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाया है।

दरअसल, टीकमगढ़ शहर में सोमवार की सुबह 10:30 पर एक तेज धमाके की आवाज सुनाई दी है जो पूरे जिले में गूंजती रही। एडिशनल एसपी मुन्ना लाल चौरसिया ने कहा कि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं है कि धमाका कहां हुआ है, लेकिन धमाके की आवाज सुनाई दी है। इसके बाद दोपहर करीब 12:00 बजे टीकमगढ़ जिले के कनपुर गांव में एक सेना का हेलीकॉप्टर उतरता है, जिसमें से कुछ सैनिक नीचे आते हैं और करीब 10 से 15 मिनट रुकने के बाद वह सेना का हेलीकॉप्टर पुनः वापस हो जाता है।

कोरोना के बढ़ते मामलों पर शिवराज ने दिए संकेत, ले सकते हैं कोई बड़ा फैसला
ग्रामीण इसका वीडियो शूट करते हैं, लेकिन ग्रामीणों के लिए यह हेलिकॉप्टर कौतूहल और जिज्ञासा का विषय बना हुआ है कि आखिरकार सेना का हेलीकॉप्टर क्यों उतरा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता जा रहा है। लोगों की शंका पर टीकमगढ़ कलेक्टर सुभाष कुमार दुबे ने कहा कि जिला प्रशासन के पास इस संबंध में कोई सूचना नहीं है और सेना का हेलिकॉप्टर कहीं भी उतर सकता है।

ढाबा पर युवक ने की दनादन फायरिंग, वीडियो सोशल मीडिया पर डाला तो बढ़ी मुश्किलें, गिरफ्तार
सीमा से लगा है कैंट एरिया
टीकमगढ़ जिले की सीमा से उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी की सीमा लगी हुई है, जहां पर आर्मी का सबसे बड़ा कैंट है। इसके साथ ही ग्वालियर में एयर फोर्स का बड़ा सेंटर है है, जहां पर एयर फोर्स की ट्रेनिंग भी चलती रहती है।



Source link