पपाराजी को कंगना रनौत ने मारा ताना, बोलीं- बहुत चालाक हो, मेरी कॉन्ट्रोवर्सी पर हल्ला करते हो

9
पपाराजी को कंगना रनौत ने मारा ताना, बोलीं- बहुत चालाक हो, मेरी कॉन्ट्रोवर्सी पर हल्ला करते हो

पपाराजी को कंगना रनौत ने मारा ताना, बोलीं- बहुत चालाक हो, मेरी कॉन्ट्रोवर्सी पर हल्ला करते हो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल में ही एक बार फिर करण जौहर के खिलाफ मोर्चा खोला। ये मौका था वो जब प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड पर बड़े खुलासे किए। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में होने वाली पॉलटिक्स से वह तंग आ गई थी और इसीलिए वह बॉलीवुड से दूर हो गईं। इसी पर कंगना रनौत ने कहा था कि ये सब करण जौहर और अन्य बॉलीवुड माफियाओं की देन है। अब कंगना रनौत मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने पपाराजियों पर तंज कसा और कहा कि आप लोग बहुत चलाक हैं। आइए दिखाते हैं कंगना रनौत का वीडियो आखिर वह क्या कुछ फोटोग्राफर्स से कहती हैं।

एयरपोर्ट से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का वीडियो सामने आया है। वह कहती हैं- वैसे काफी चालक हो आप लोग हैं? अगर फिल्म माफिया की कोई कॉन्ट्रोवर्सी हो तो आप सवाल नहीं पूछेंगे। ये कहते हुए वह चली जाती हैं। इस दौरान पपाराजी उन्हें टोकते हैं कि मैम फोटो के लिए रुक जाइए।

कंगना रनौत ने पपाराजी की खींची टांग

इतना ही नहीं कंगना रनौत कहती हैं कि अगर मेरी कॉन्ट्रोवर्सी हो तो आप ऐसे चिल्लाते हैं जैसे पता नहीं क्या। तुम लोग सवाल क्यों नहीं पूछते। हां हां मैं सब समझती हूं। अब बॉलीवुड माफियाओं का फिर से कंगना रनौत ने जिक्र किया। लोगों ने तुरंत कहना शुरू कर दिया कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा वाले बयान का यहां जिक्र करना चाह रही हैं।

मेरी कॉन्ट्रोवर्सी पर हल्ला करते हो

कंगना ने एयरपोर्ट जाते हुए अपने कई फोटोज क्लिक किए और सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- आज एयरपोर्ट जाते हुए ट्राफिक बहुत मिला तो सोचा थोड़ा अपनी खूबसूरती पर इतरा लूं। कमियां मुझसे भी होंगी शायद। लेकिन वैनिटी को शिकार मैं कभी नहीं रही। अब इस उम्र में यही बीमारी लग जाए तो।
‘सब जानते हैं करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा को बैन कर दिया’, Kangana Ranaut ने PC के देश छोड़ने पर उठाए सवाल

Priyanka Chopra And Nick Jonas: जब प्रियंका चोपड़ा ने उड़ा दिया था अपने ही पति निक जोनस मजाक, देखते रह गए लोग!

प्रियंका चोपड़ा ने क्या कहा था

हाल में ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने स्पॉटिफाई पर रिलीज हुए Armchair Expert With Dax Shepard पॉडकास्ट में बॉलीवुड को लेकर बड़े खुलासे किए। उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड में होने वाली पॉलिटिक्स से तंग आ गई थीं। लोग उन्हें कॉर्नर करने लगे थे। यहां तक की उनके रंग पर भी सवाल उठा रहे थे। इन बयानों के बाद कंगना रनौत ने ट्विटर पर साफ साफ लिखा था कि मूवी माफिया ने प्रियंका से दूरी बना ली थी क्योंकि उनकी दोस्ती शाहरुख खान से थी। इसीलिए वह उन्हें हैरेस कर रहे थे और एक्ट्रेस ने तंग आकर देश छोड़ दिया।