पत्नी ने जब देखे इमरान हाशमी के किसिंग सीन, गुस्से में एक्टर का कर दिया ऐसा हाल

0
116


पत्नी ने जब देखे इमरान हाशमी के किसिंग सीन, गुस्से में एक्टर का कर दिया ऐसा हाल

नई दिल्ली: इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने कभी अपने किसिंग सीन की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन अब वो फिल्मों में ज्यादा बोल्ड सीन देते नजर नहीं आते. आज इसी स्टार का 43वां जन्मदिन है और एक्टर के बर्थडे के मौके पर हम आपको उनके बारे में एक ऐसी बात बताएंगे जिसे जानकर आप भी अपना पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे.

इमरान ने जमकर दिए हैं इंटीमेट सीन्स

24 मार्च, 1979 को मुंबई में पैदा हुए इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का पूरा नाम सैयद इमरान अनवर हाशमी है. इमरान पिछले 19 सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. उन्होंने 2003 में विक्रम भट्ट की फिल्म ‘फुटपाथ’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, उन्हें पहचान भट्ट कैम्प की मूवी ‘मर्डर’ से मिली. इस मूवी में इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए. इसके बाद तो फिल्मों में इमरान हाशमी की इमेज ही सीरियल किसर की बनकर रह गई. यहां तक कि कई बड़ी हीरोइनों ने तो उनके साथ काम करने से ही साफ मना कर दिया था. 

रोल की वजह से पत्नी भड़कीं

इतना ही नहीं, फिल्मों में बोल्ड और रोमांटिक सीन करने की वजह से इमरान (Emraan Hashmi) की इमेज ऐसी बन गई थी कि उनकी अपनी बीवी भी उन पर शक करने लगी थी. इमरान हाशमी ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि एक बार वो पत्नी को फिल्म दिखाने ले गए तो उन्हें लेने के देने पड़ गए थे. दरअसल, 2014 में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में खुलासा करते हुए बताया था कि पत्नी के जिद करने पर वो उसे अपनी एक फिल्म दिखाने ले गए. दोनों खुशी-खुशी थिएटर पहुंचे. लेकिन फिल्म में परवीन ने कुछ ऐसा देख लिया कि वो थिएटर में ही मुझ पर भड़क उठी. 

Copy

पत्नी ने गुस्से में नोच लिया

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के मुताबिक, मैं उसे अपनी एक रोमांटिक मूवी दिखाने ले गया था. हालांकि, मेरी पत्नी परवीन इस बात से अंजान थी कि इस मूवी में मैंने एक्ट्रेस के साथ जमकर रोमांटिक सीन किए हैं. ऐसे ही एक सीन में मुझे हीरोइन को किस करते देख परवीन गुस्से में लाल हो गई. मैं और परवीन थिएटर में आगे की सीट पर ही बैठे हुए थे. इसी बीच फिल्म में मेरा और हीरोइन का एक रोमांटिक सीन आया. इसे देखते ही परवीन बुरी तरह उखड़ गई. यहां तक कि उसने गुस्से में आकर मुझे नाखून से नोंच लिया. थोड़ी देर बाद वो बोली कि फिल्मों में तुम ये सब करते हो और मुझे आज तक कुछ नहीं बताया. 

पत्नी को शॉपिंग पर ले जाना पड़ा

परवीन ने गुस्से में मुझे इतनी जोर से नाखून गड़ाया कि मेरे हाथ से खून बहने लगा. मैं उसके गुस्से का बुरी तरह शिकार हुआ था. मैं भले ही फिल्मों में रोमांटिक सीन करता हूं, लेकिन मेरी पत्नी ने अब तक मेरे इस काम को एक्सेप्ट नहीं किया है. वो मुझे दूसरी हीरोइंस के साथ रोमांस करते हुए नहीं देख सकती. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के मुताबिक, उसने अब तक भले ही इस चीज को एक्सेप्ट नहीं किया है लेकिन अब दोनों के बीच एक समझौता हो गया है. इस समझौते के तहत अब जब भी मैं फिल्मों में कुछ रोमांटिक सीन करता हूं तो उससे पहले परवीन को  शॉपिंग पर ले जाना पड़ता है.  

2006 में शादी हुई 

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने गर्लफ्रेंड परवीन साहनी से 2006 में शादी की थी. परवीन सिंधी फैमिली से हैं और टीचर हैं. शादी के 4 साल बाद इमरान हाशमी पहली बार 3 फरवरी 2010 को एक बेटे के पिता बने. उनके बेटे का नाम अयान है. अयान को महज 3 साल की उम्र में कैंसर हो गया था. हालांकि, अब वो पूरी तरह ठीक है.

यह भी पढ़ें- बनारस की गलियों में रोमांस करते दिखे रणबीर और आलिया, वीडियोज हुए वायरल

यह भी पढ़ें- इस शख्स के साथ टापू में फंसीं सनी लियोनी, कंधे पर चढ़कर खिंचवाई फोटो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link