पति के नशे की लत और नाइट ड्यूटी , पत्नी किसी और की हो गई… विरोध पर आशिक संग मिलकर कर दी हत्या | wife murder her husband with the help of her lover | Patrika News

13
पति के नशे की लत और नाइट ड्यूटी , पत्नी किसी और की हो गई… विरोध पर आशिक संग मिलकर कर दी हत्या | wife murder her husband with the help of her lover | Patrika News

पति के नशे की लत और नाइट ड्यूटी , पत्नी किसी और की हो गई… विरोध पर आशिक संग मिलकर कर दी हत्या | wife murder her husband with the help of her lover | News 4 Social

इसी बीच क्षेत्र में गस्त कर रहे गुडंबा थाने के दो सिपाही ने देर रात तीन युवकों को टहलते देख हिरासत में लेकर थाने पहुंचे। जहां पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की बात कबूल कर ली। सूचना मिलने पर ACP गाजीपुर विकास जायसवाल और इंस्पेक्टर गुडंबा नीतीश कुमार श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड की पत्नी पूनम को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

पति के नशे की लत और नाइट ड्यूटी से युवक से बढ़ गई नजदीकियां नेहरू विहार कॉलोनी में 40 साल का गुरु प्रसाद यादव उर्फ नीरज अपनी पत्नी पूनम और दो बेटों अंकित (14) और अर्पित (10) के साथ रहता था। वह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। उसकी ज्यादातर ड्यूटी रात में ही रहती थी। इसके चलते नीरज को शराब पीने की लत लग गई थी।

इतना ही नहीं, वह अपनाई कमाई का ज्यादातर हिस्सा शराब पर खर्च कर देता था। साथ ही नशे में रोज पत्नी और बच्चों से मारपीट करता था।घर का खर्च पूरा न होने पर पत्नी पूनम भी घरों में काम करने लगी। इसी दौरान पूनम की शिवकुमार से दोस्ती हो गई। शिवकुमार प्रतापगढ़ के शाहबड़ी का रहने वाला है। वह खुर्रमनगर में अपने दोस्त रवि शर्मा और राज गौतम के साथ रहता था। राज और रवि सोलर पैनल में काम करते हैं।

पूनम से नजदीकियां बढ़ने पर शिवकुमार उसके घर भी आने-जाने लगा। मगर, वह तभी आता था, जब नीरज ड्यूटी पर चला जाता था।धीरे-धीरे यह बात इलाके में फैलने लगी। बाद यह बात नीरज तक भी पहुंच गई। इसके चलते वह अक्सर पत्नी पूनम की पिटाई करने लगा। तभी पूनम ने पति नीरज को अपने रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

पति की पिटाई से आहत पत्नी ने रची उसके हत्या की साजिश पूनम ने बताया कि 15 दिन पहले मुझे पति ने बहुत ज्यादा पीटा था। इसके बाद मैंने उसको रास्ते से हटाने का सोच लिया था। इसी के चलते मैंने उसको मारने की साजिश रची। इसके तहत मैंने घर का मेनगेट नहीं बंद किया। साथ ही इस बारे में अपने प्रेमी शिवकुमार को भी बता दिया।

शनिवार रात करीब 2 बजे शिवकुमार अपने रूम पार्टनर राज गौतम और रवि शर्मा के साथ मेरे घर आए। उसके बाद गहरी नींद में सो रहे मेरे पति नीरज का गला घोंट दिया। नीरज की मौत हो जाने के बाद मैंने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

इसके बाद मैं सोने की कोशिश करने लगी। जबकि शिवकुमार अपने दोस्तों के साथ सड़क पर टहलने लगा। रात्रि गश्त के दौरान पुलिस ने सभी हत्यारोपियों को दबोचा इंस्पेक्टर नीतीश श्रीवास्तव ने बताया कि रात सवा दो बजे पेट्रोलिंग के दौरान शिवकुमार और उसके दोस्तों को पुलिस ने रोक लिया। उनके हावभाव संदिग्ध लगने पर पूछताछ की। इसके बाद उन्होंने हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस ने नीरज के शव को कब्जे में लिया। साथ ही आरोपी पत्नी पूनम, उसके प्रेमी शिवकुमार, साथी राज गौतम और रवि को गिरफ्तार कर लिया।

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News