पढ़ाई में खूब होनहार थीं सामंथा रुथ प्रभु, हाईस्कूल का रिपोर्ट कार्ड और नंबर देख फैंस दंग

10
पढ़ाई में खूब होनहार थीं सामंथा रुथ प्रभु, हाईस्कूल का रिपोर्ट कार्ड और नंबर देख फैंस दंग

पढ़ाई में खूब होनहार थीं सामंथा रुथ प्रभु, हाईस्कूल का रिपोर्ट कार्ड और नंबर देख फैंस दंग

साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु एक्टिंग में कितनी माहिर हैं, ये बात सभी जानते हैं। उन्होंने ‘द फैमिली मैन’ वेब सीरीज में जो दमदार काम किया था, उसके लिए लोग एक्ट्रेस की दाद देते हैं। इसके बाद ‘पुष्पा’ के ‘ऊं अंटावा’ गाने में उनका डांस स्किल भी देखा गया। क्या आप जानते हैं कि सामांथा पढ़ाई में भी टॉपर थीं। वो अपने स्कूल की होनहार स्टूडेंट थीं। उनका हाईस्कूल (10वीं का) का रिपोर्ट कार्ड वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें मिले नंबर्स देख फैंस हैरान हैं और शॉक्ड भी।

Samantha Ruth Prabhuने एक ट्वीट में अपने रिपोर्ट कार्ड की वायरल फोटो शेयर की है, जिससे साफ पता चलता है कि वो एक बेहतरीन स्टूडेंट थीं। उन्हें सभी सब्जेक्ट्स में 80 से ऊपर नंबर्स मिले हैं। मैथ्स में 100, जियोग्राफी (भूगोल) और बॉटनी (वनस्पति विज्ञान) को छोड़कर बाकी सभी में 90 का स्कोर था। उनके एक टीचर ने भी रिपोर्ट कार्ड में कॉमेंट किया है कि वो स्कूल के लिए एक बहुमूल्य संपत्ति थीं।

सामंथा की एकेडमिक स्किल पर फैंस को हुआ नाज

लीक हुए रिपोर्ट कार्ड ने न केवल उनके फैंस को चौंका दिया है, बल्कि उनका दिमाग देख सभी इंप्रेस हो गए हैं। पोस्ट पर फैंस भर-भरकर कॉमेंट कर रहे हैं और एक्टिंग स्किल्स के साथ उनकी एकेडमिक अचीवमेंट को सराह रहे हैं।

Samantha Ruth Prabhu ने चिट्टीबाबू के कान के लंबे बालों का उड़ाया मजाक, टेस्‍टोस्‍टेरोन हार्मोन पर किया कटाक्ष
Navbharat Times -बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरकर क्यों फ्लॉप हुई सामंथा की ‘शाकुंतलम’? गिनती के लायक भी नहीं कमाई

फैन ने की सामंथा की जमकर तारीफ

जिस फैन ने सामंथा का रिपोर्ट कार्ड ट्विटर पर शेयर किया है, उसने साउथ एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है। उसने लिखा कि सामंथा ने स्टूडेंट, बेटी, एक्ट्रेस, एक्टिविस्ट, वाइफ और बहू के रूप में हमेशा अपना बेस्ट दिया है। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों दिल जीते हैं और ये रिपोर्ट कार्ड साबित करता है कि वो एक सच्ची प्रतिभा हैं।

Samantha Tattoo: सामंथा ने अब तक नहीं हटाया Ex हसबैंड नागा चैतन्य के नाम का टैटू, कमर पर बनवाया था खास डिजाइन

इन फिल्मों और वेब सीरीज में हैं सामंथा

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा को हालिया रिलीज मूवी ‘शांकुतलम’ में देखा गया था। उन्होंने ‘कुशी’ के सेट पर भी टीम को ज्वॉइन कर लिया है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा भी लीड रोल में हैं। ये एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है, जो इसी साल 1 सितंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा सामंथा को वरुण धवन के साथ ‘सिटाडेल’ वेब सीरीज में भी देखा जाएगा, जो हॉलीवुड सीरीज का इंडियन वर्जन है।

Navbharat Times -