निमृत कौर अहलूवालिया का ‘ड्रामा’ देख पब्लिक ने बिचकाया मुंह, बोले- कितना डिप्रेशन कार्ड खेलेगी!

0
93

निमृत कौर अहलूवालिया का ‘ड्रामा’ देख पब्लिक ने बिचकाया मुंह, बोले- कितना डिप्रेशन कार्ड खेलेगी!

सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में वैसे तो हर दिन षडयंत्र रचे जाते हैं, लेकिन नॉमिनेट होने के बाद कंटेस्टेंट्स का कुछ अलग ही चेहरा नजर आता है। कुछ ऐसा ही निमृत कौर अहलूवालिया के साथ हो रहा है। इस हफ्ते बेघर होने के लिए निमृत के अलावा टीना दत्ता, सुम्बुल तौकीर खान और एमसी स्टैन का नाम शामिल है। जहां सुम्बुल और एम स्टैन के चेहरे पर सुकून दिख रहा है, क्योंकि कहीं न कहीं वो खुद बेघर होना चाहते हैं, लेकिन टीना और निमृत की शक्ल पर 12 बजे हुए हैं। एविक्ट होने का डर उनके चेहरे पर साफ दिख रहा है। जहां टीना अपने ‘शालीन’ से बिना वजह झगड़े कर रही हैं, वहीं ‘दिखने’ के लिए निमृत ने अपना वही पुराना पैंतरा अपना लिया है, रोना-धोना। आज (7 दिसंबर) के एपिसोड में दिखाया गया है कि निमृत बेड पर कंबल में मुंह छिपाकर रो रही हैं, साजिद खान से लेकर अब्दू रोजिक तक उनके इर्द-गिर्द बैठे हुए हैं। उन्हें चुप करा रहे हैं, लेकिन ये पब्लिक है और ये सब जानती है। पब्लिक कह रही है कि निमृत का ये पैंतरा अब काम नहीं आने वाला है।

Nimrit Kaur Ahluwalia Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के प्रोमो में दिखाया गया है कि निमृत कौर अहलूवालिया रो रही हैं। शिव ठाकरे, अब्दू रोजिक और सुम्बुल तौकीर खान उन्हें चुप करा रहे हैं। वो इस बात से दुखी हैं कि घरवाले उन्हें ‘कमजोर कंटेस्टेंट’ कह रहे हैं। वो साजिद खान पर भी बरस जाती हैं कि इस समय उन्हें उनकी जरुरत है, पर वो उनका साथ नहीं देते हैं। ये तो हुई प्रोमो की बात, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद जनता जो रिएक्शन दे रही है, वो देखने लायक है।


Bigg Boss 16: एमसी स्टैन होना चाहते हैं एविक्ट, पर फैंस ने भी ठान ली है जिद, वन लाइनर पर तो ऑडियंस भी फिदा है

निमृत की खूब लग रही है क्लास

nimrit kaur

निमृत के ‘ड्रामे’ पर लोगों का ऐसा है रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, ‘लोजी हो गई ये शुरू वीकेंड का वार आया नहीं इसकी एंजाइटी शुरू, बहुत ड्रामेबाज, इसे फ्रंट पर खेलना ही नहीं है।’ एक और यूजर ने कॉमेंट किया, ‘अरे नॉमिनेटेड हुई है, इसलिए बस अगले हफ्ते से सर सर सर वापस शुरू।’ कई लोगों ने तो निमृत को फेक और ओवरएक्टिंग तक के लिए ताना मारा है। एक ने कहा, ‘हो गया इसका डिप्रेशन कार्ड चालू… इतिहास गवाह है जब जब ये कैप्टेंसी से हटी है, माई ग्लैम का रिजल्ट हो या फिर नॉमिनेशन में आई हो, इसका डिप्रेशन और सिम्पैथी कार्ड चालू हो जाता है, बाकी टाइम ये दूसरों की बुराई करती है या अब्यूज करती है। ड्रामेबाज आंटी।’

अनफेयर औरत

सदमा लग गया

निमृत की गेम हो गई है खराब?

निमृत ने जब घर में एंट्री की थी, तब वो बहुत स्ट्रॉन्ग नजर आई थीं, लेकिन जैसे ही वो कैप्टन के पद से हटीं, वो दूसरों का सहारा लेने लगीं। उन्हें बिग बॉस से लेकर सलमान खान तक समझा चुके हैं कि फ्रंट पर आकर खेलो, लेकिन निमृत भीड़ में खो चुकी हैं। ये बात अर्चना गौतम से लेकर कई घरवाले कह चुके हैं। अब ऑडियंस को भी यही लगता है। ऊपर से निमृत सिम्पैथी कार्ड खेलती हैं। वो खुद को बचाने के लिए शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, साजिद खान और अब्दू रोजिक के ग्रुप में आ गईं और उधर शालीन भनोट और टीना दत्ता से भी दोस्ती-यारी बनाए रखी। लोगों का कहना है कि इसी वजह से निमृत अब पहले वाली स्ट्रॉन्ग निमृत नहीं रही हैं।

navbharat times -Bigg Boss 16, 7 Dec Promo: कमजोर कंटेस्टेंट कहे जाने पर फूट-फूटकर रोईं निमृत कौर, साजिद बोले- डिप्रेशन की मूरत

सृजिता डे की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री!

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते घर से कौन बेघर होगा। दूसरी तरफ ये भी खबर आ रही है कि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर सृजिता डे को वापस लाया जाएगा। वो पहले ही हफ्ते एविक्ट हो गई थीं, लेकिन उनका गेम लोगों को पसंद आया था। आप इस शो को कलर्स चैनल पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे देख सकते हैं। इसके एपिसोड वूट एप पर भी अवेलेबल हैं।