नागिन 6: उर्वशी की कैद में है ऋषभ का जुड़वा भाई, शक्ति के खूंखार लुक और टोन्ड बॉडी पर फिदा हुई रीम

0
123


नागिन 6: उर्वशी की कैद में है ऋषभ का जुड़वा भाई, शक्ति के खूंखार लुक और टोन्ड बॉडी पर फिदा हुई रीम

एपिसोड की शुरुआत प्रथा ने ज्वाला और उसके दोस्तों के साथ अपना बर्थडे मनाते हुए गुंडों को सबक सिखाने के साथ की। वह छोटी लड़की से कहती है कि उन्हें गलत लोगों को साबित करने की जरूरत है कि वे शेरनी हैं। वह गुंडों से कहती है कि वह शेष नागिन है। रीम ने ज़ैन के लिए अपनी मां का माफीनामा वीडियो रिकॉर्ड किया और उनसे पूछा कि वह क्यों डर रही है।

उर्वशी का अगला निशाना कौन?
उर्वशी का कहना है कि जैन के लिए जमीन दिलाने के लिए राजेश प्रताप सिंह से संपर्क करना होगा। रीम कहती है कि तुम नागिन हो तो तुम क्यों डर रही हो। उर्वशी कहती है कि यह अतीत है और अगर आप मेरी मदद करना चाहते हैं तो राजेश प्रताप सिंह से संपर्क करने का तरीका खोजें। महक वहां आती है और कहती है कि रास्ता खोजने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह हमारी पार्टी में आने के लिए यहां आ रहा है। उर्वशी खुश होती है।

Naagin 6: प्रथा ने ले लिया है विकराल रूप, अपने बच्चे के कातिल को मारकर शेषनागिन वापस लेगी शक्तियां
उर्वशी और महक की चाल
उर्वशी ने महक से जमीन पाने के लिए राजेश को उसकी सुंदरता में फंसाने के लिए कहा। महक कहती है कि तुम भूल रही हो कि मैंने ऋषभ से शादी की है। उर्वशी का कहना है कि उसने आपको अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार नहीं किया है। प्रियंका राजेश का ध्यान खींचने की कोशिश करती है। राजेश उससे कहता है कि वह उसे यह बताने की कोशिश न करे कि उसकी सगाई हो चुकी है। वह अपने मंगेतर को फोन करता है और बताता है कि वे रात में ऋषभ की पार्टी के लिए निकल रहे हैं।

navbharat times -Naagin 6: अपने बच्चे के कातिलों तक पहुंची प्रथा, शेषनागिन ने अपने शिव के सामने लिया सबसे बड़ा प्रण
ऋषभ का जुड़वा भाई है शक्ति
उर्वशी का कहना है कि शक्ति ने सिया को ऋषभ कहा। सिया उससे मिलती है और पाती है कि वह शक्ति है। वह पूछता है कि वह किससे प्यार करती है। वह उसे बताती है कि वह ऋषभ से प्यार करती है, फिर शक्ति ने उसे मार डाला और सीमा ने सब कुछ देखा और उसे बताया कि उसने शक्ति को एक कमरे में छिपा दिया है। वो दुनिया को बताती है कि शक्ति मर चुकी है और सीमा उससे कहती है कि समय आने पर वह ऋषभ से बदला ले सकती है। यह जानने के लिए जब लगता है कि शक्ति से मिलने जाता है और मैंने महक को बताया और उसने समायरा की हत्या में ऋषभ की तरह उसका इस्तेमाल किया और प्रथा को फंसा दिया।

navbharat times -Naagin 6: फांसी पर लटकने के बाद भी कैसे वापस आई प्रथा? शेषनागिन को देख महक की सिट्टी-पिट्टी गुम
रीम को पता चल गई सच्चाई
ऋषभ सोचता है कि वह उसके जन्मदिन पर प्रथा के साथ है। वह सोचता है कि वह उसके साथ गलत करने के बाद भी उसके बारे में क्यों सोच रहा है। महक उसके पास जाती है और बताती है कि राजेश प्रताप अपनी बहन दिव्या और मंगेतर के साथ आया था। ऋषभ का कहना है कि सेट उनकी मंगेतर के लिए है। आन्या और उसकी बहन प्रथा के बारे में बात करते हैं। ऋषभ उन्हें चेतावनी देता है कि वे प्रथा के बारे में बात न करें। रीम अपनी मां से पूछती है कि उन्होंने ऋषभ को प्रथा से नफरत कराने के लिए क्या किया। रेहान के दोस्त पूछते हैं कि क्या वह वाकई रिया को डेट कर रहा है।



Source link