नसीम शाह के पीछे-पीछे श्रीलंका पहुंची उर्वशी रौतेला, वीडियो भी सामने आ गया

16
नसीम शाह के पीछे-पीछे श्रीलंका पहुंची उर्वशी रौतेला, वीडियो भी सामने आ गया


नसीम शाह के पीछे-पीछे श्रीलंका पहुंची उर्वशी रौतेला, वीडियो भी सामने आ गया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले कुछ समय से क्रिकेट की वजह से सुर्खियों में रही हैं। उनके और टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बीच हुए विवाद से उर्वशी काफी ज्यादा चर्चा में रहीं थी। दोनों ने एक दूसरे को लेकर काफी कुछ कहा था। हालांकि एशिया कप 2022 के बाद से पंत और उर्वशी का मामला ठंडा हो गया। क्योंकि एशिया कप के दौरान उर्वशी का नाम पाकिस्तान के युवा तेज तर्रार गेंदबाज नसीम शाह के साथ जोड़ा जाने लगा था। वहीं अब एक बार फिर दोनों चर्चा में है। इसकी वजह उर्वशी का श्रीलंका जाना है।

नसीम शाह से मिलने श्रीलंका पहुंची उर्वशी रौतेला?

हाल ही में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जी रही थी, जिसकी मेजबानी श्रीलंका कर रहा था। सीरीज का दूसरा टेस्ट 24 जुलाई से कोलंबो में खेला जा रहा था। बता दें कि पाकिस्तान के नसीम शाह भी कोलंबो टेस्ट में टीम के प्लेइंग 11 का हिस्सा थे। हालांकि श्रीलंका और पाकिस्तान के टेस्ट मैच के दौरान ही बॉलीवुड के चार्मिंग एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी श्रीलंका पहुंच गई और वह कोलंबो ही आई।

कौन हैं अब्दुल्ला शफीक, जिसे कहा जा रहा पाकिस्तान का दूसरा बाबर आजम

इस बात का खुलासा उर्वशी की इंस्टाग्राम स्टोरी से हुआ था। ऐसे में अब फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि उर्वशी नसीम से मिलने श्रीलंका आई। लेकिन इस बात का कही से कही तक कोई सबूत नहीं है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उर्वशी अपने काम के सिलसिले में कोलंबो गई थी। हालांकि रौतेला के श्रीलंका पहुंचने से एक बार फिर नसीम के साथ उनका नाम लिया जाने लगा।

कोलंबो टेस्ट में छाए नसीम शाह

कोलंबो टेस्ट पाकिस्तान ने बड़ी आसानी के साथ एक पारी और 222 रन के साथ जीत लिया। इस मैच में नसीम शाह का प्रदर्शन भी सातवें आसमान पर रहा। उन्होंने दोनों पारियों में मिलाकर कुल 6 विकेट लिए। शाह लगातार अपनी अच्छी गेंदबाजी से सबको प्रभावित कर रहे हैं। नसीम पाकिस्तान के लिए तीनों फॉर्मेट खेलते हैं। वहीं बात करें पाकिस्तान और श्रीलंका की टेस्ट सीरीज की तो, पाकिस्तान ने 2 मैच की टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। उन्होंने श्रीलंका को उनके घर में क्लीनस्वीप किया है।
navbharat times -SL vs PAK: पाकिस्तान ने पारी और 222 रन से श्रीलंका को दूसरे टेस्ट में हराया, सीरीज को किया क्लीन स्वीप navbharat times -SL vs PAK, 2nd Test: नसीम और अबरार ने गेंदबाजी में ढाया कहर, बल्लेबाजी में अब्दुला शफीक ले रहे हैं श्रीलंका की खबर navbharat times -SL vs PAK: नसीम शाह ने उड़ाए करुणारत्ने का होश, स्टंप उखड़ते ही दर्शक बन देखते रह गए श्रीलंकाई कप्तान



Source link