नशे में धुत राम गोपाल वर्मा ने टाइगर श्रॉफ के बारे में की थी बेहूदा बातें, इस एक्टर ने खोल दी पोल

0
52

नशे में धुत राम गोपाल वर्मा ने टाइगर श्रॉफ के बारे में की थी बेहूदा बातें, इस एक्टर ने खोल दी पोल

बॉलीवुड में अगर एक्शन स्टार्स की बात की जाए तो इसमें टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल का नाम जरूर लिया जाता है। अक्सर इन दोनों स्टार्स को एक-दूसरे के सामने भी खड़ा कर दिया जाता है क्योंकि दोनों ही अपनी फिल्मों में एक्शन के साथ मार्शल आर्ट दिखाते नजर आते हैं। हालांकि कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे की तुलना से बचते नजर आते हैं। खासतौर पर विद्युत जामवाल खुद को केवल मार्शल आर्टिस्ट कहलाना पसंद करते हैं जोकि टाइगर श्रॉफ नहीं हैं।

विद्युत ने लीक किया राम गोपाल का ऑडियो
हाल में विद्युत जामवाल का एक साल 2017 का एक ट्वीट वायरल हो गया है। इस ट्वीट में उन्होंने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा का एक ऑडियो लीक कर दिया था जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के बारे में उल्टी-सीधी बाते कह रहे थे। इससे पहले भी राम गोपाल वर्मा टाइगर के खिलाफ कई ट्वीट्स कर चुके थे जिसमें उन्होंने अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। विद्युत ने राम गोपाल वर्मा को कॉल कर पूछा कि आखिर वह ऐसा क्यों कर रहे हैं? इसके जवाब में राम गोपाल ने कहा कि वह चाहते हैं कि विद्युत और टाइगर सार्वजनिक रूप से फाइट करें और वह देखना चाहते हैं कि कौन जीतता है।
राम गोपाल वर्मा बोले- बॉलीवुड वालों को बेकार लगी KGF2, ‘कश्‍मीर फाइल्‍स’ हद स्‍लो फिल्‍म, सर्कस है RRR
टाइगर का मजाक उड़ा रहे थे राम गोपाल
Vidyut Jammwal ने जो ऑडियो शेयर किया था उसमें राम गोपाल, टाइगर श्रॉफ का खूब मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। वह विद्युत को बेहतरीन आर्टिस् कहते हुए कहते हैं, ‘मैंने टाइगर श्रॉफ से अच्छी लड़की आज तक नहीं देखी है।’ राम गोपाल के ऐसा कहने पर एक बार तो विद्युत हंसते हैं लेकिन फिर खुद ही बचाव करने लगते हैं। इस ऑडियो को शेयर करते हुए भी विद्युत ने राम गोपाल वर्मा पर नशे में अनाप-शनाप बकने को लेकर टारगेट किया था।

राम गोपाल ने मांगी थी माफी
हालांकि इस ऑडियो के सामने आने के बाद राम गोपाल वर्मा ने भी माफी मांगी थी। उन्होंने लिखा, ‘यह सब मैंने मजाक में कहा था। मैं विद्युत और टाइगर दोनों से माफी मांगता हूं अगर उन्हें इससे बुरा लगा हो। मैं विद्युत का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने पब्लिक में मेरे बारे में और ज्यादा कुछ नहीं दिखाया केवल मुझे ही आइना दिखाया।’
navbharat times -Ranveer Singh: रणवीर सिंह के सपोर्ट में राम गोपाल वर्मा, बोले- औरत अपनी बॉडी दिखा सकती है तो पुरुष क्यों नहीं?
टाइगर ने कॉमेंट करने से किया इनकार
Ram Gopal Varma के इस ऑडियो पर टाइगर ने कहा था, ‘राम गोपाल वर्मा एक सीनियर आदमी हैं जो इंडस्ट्री में सालों से हैं। मैं तो बस अभी इंडस्ट्री में आया हूं। अब अगर मन की बात बोलूं तो शायद ठीक नहीं होगा। मैं यह सब अपने और परिवार पर नहीं लाना चाहता हूं कि वह इस पर रिएक्ट करें। मैं इस पर और ज्यादा बात नहीं करना चाहता हूं।’
navbharat times -Ram Gopal Varma: रामगोपाल वर्मा बोले- मैं गे नहीं हूं, फिर भी ब्रूस ली को करना चाहता था Kiss
इन फिल्मों में नजर आएंगे टाइगर और विद्युत
वर्क फ्रंट की बात करें तो Tiger Shroff पिछली बार फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। अब वह जल्द ही फिल्म ‘गणपत’ में नजर आएंगे। विद्युत जामवाल की बात करें तो वह फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ में नजर आए थे। अब वह शेर सिंह राणा की बायोपिक में नजर आएंगे।