‘नच बलिए 10’ इस साल नहीं होगा ऑनएयर, 3 साल बाद वापसी कर रहे शो पर Bigg Boss 16 ने लगाया ग्रहण!

0
112


‘नच बलिए 10’ इस साल नहीं होगा ऑनएयर, 3 साल बाद वापसी कर रहे शो पर Bigg Boss 16 ने लगाया ग्रहण!

टीवी की दुनिया में रिएलिटी शोज काफी पॉप्युलर होते हैं। ‘इंडियन आइडल’ से लेकर ‘खतरों के खिलाड़ी’ तक, टीवी पर कई तरह के शो आते हैं, लेकिन स्टार प्लस पर आने वाले रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ को लेकर एक अलग क्रेज देखने को मिलता है। इसमें जो भी जोड़ी पार्टिसिपेट करती है, वो लगातार चर्चा में रहती है। अब तक इसके 9 सीजन आ चुके हैं और 10वें सीजन को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। लेकिन अगर आप भी इस शो के फैन हैं और इसे फॉलो करते हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है। बताया जा रहा है कि इसे इस साल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। प्रोड्यूसर सलमान खान का ये शो कब आएगा? इसे कौन होस्ट करेगा? और जज की कुर्सी पर कौन-कौन बैठेगा? आइये जानते हैं इसके बारे में सबकुछ।

सलमान खान (Salman Khan) का अपकमिंग सेलेब्रिटी डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 10’ (Nach Baliye 10) इसी साल अक्टूबर महीने में ऑनएयर होने वाला था, लेकिन अब रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। ये भी अफवाह है कि इसे अगले साल जनवरी या फरवरी महीने में सलमान खान लॉन्च करेंगे।

अच्छे काम की चाह में छोटे पर्दे से दूर हो रहे हैं बड़े स्टार्स! कुछ ने कहा- घिस गया है TV कॉन्टेंट
3 साल बाद वापसी कर रहा है शो

Nach Baliye 10 के मेकर्स की तरफ से अभी तक ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है और फैंस इसके ऑनएयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये शो 3 साल के गैप के बाद वापसी कर रहा है। ‘नच बलिए 9’ साल 2019 में टेलिकास्ट हुआ था और प्रिंस नरूला-युविका चौधरी ने ट्रॉफी अपने नाम की थी और उस सीजन के विनर बने थे।

अगले साल ऑनएयर होगा ‘नच बलिए 10’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान अभी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ होस्ट करेंगे। ये अगले साल खत्म होगा और इसके खत्म होने के बाद ‘नच बलिए 10’ को ऑनएयर किया जाएगा।

Copy

कौन-कौन होगा जज?


बताया जा रहा है कि ‘नच बलिए’ के इस सीजन में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर बतौर जज नजर आएंगी। इनके अलावा फेमस डांसर और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस व वैभवी मर्चेंट भी जज पैनल में होंगे।

शो कौन करेगा होस्ट?

ऐसी अफवाहें थीं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा सुदेश अपनी वाइफ कश्मीरा शाह के साथ ‘नच बलिए 10’ होस्ट करेंगे। हालांकि, कश्मीरा ने इससे साफ इनकार कर दिया और बताया कि उनकी मेकर्स के साथ कभी कोई मुलाकात नहीं हुई। ये भी बताया जा रहा है कि प्रिंस और युविका ये शो होस्ट कर सकते हैं, क्योंकि वो इस शो के विनर रहे हैं। आखिर इस शो की होस्टिंग कौन करेगा, ये तो आने वाले वक्त पर ही पता चलेगा।

navbharat times -Top 5 TV Actresses Who Disappeared: कहां गायब हो गईं टीवी शोज से रातों रात स्टार बनी थीं ये 5 ऐक्ट्रेसेस, लिस्‍ट देखकर चौंक जाएंगे आप
बदलेगा शो का कॉन्सेप्ट
कहा जा रहा है कि मेकर्स ने शो का कॉन्सेप्ट बदलने का भी फैसला किया है। चैनल और प्रोडक्शन के बीच एक महीने की लंबी बातचीत के बाद शो की स्क्रिप्ट लिखी गई। इस सीजन में जाने-माने सिलेब्स स्टेज पर ठुमके लगाते दिखाई देंगे।

‘नच बलिए 10’ कंटेस्टेंट लिस्ट (Nach Baliye 1o Contestants List)


बताया जा रहा है कि मेकर्स ने सिलेब्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। न्यूलीमैरिड कपल आदित्य नारायण और उनकी वाइफ श्वेता अग्रवाल को ऑफर दिया गया है। कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शहनाज गिल का नाम भी सबसे ऊपर है। इनके अलावा मोहसिन खान, रुपाली गांगुली और प्रतीक सहजपाल का नाम भी सामने आ रहा है। हालांकि, इनमें से किसी स्टार ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है।





Source link