दृश्यम 3 में साथ आए अजय देवगन और मोहनलाल, सस्पेंस लीक होने से बचाने के लिए यह है प्लान

15
दृश्यम 3 में साथ आए अजय देवगन और मोहनलाल, सस्पेंस लीक होने से बचाने के लिए यह है प्लान

दृश्यम 3 में साथ आए अजय देवगन और मोहनलाल, सस्पेंस लीक होने से बचाने के लिए यह है प्लान

‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ में विजय सलगांवकर बनकर दर्शकों के दिलों पर छाने वाले अजय देवगन अब एक बार फिर इसी किरदार में लौट रहे हैं। लेकिन इस बार खास बात यह है कि ‘दृश्यम 3’ के लिए अजय देवगन ने मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल और डायरेक्टर जीतू जोसेफ के साथ हाथ मिलाया है। अजय देवगन और मोहनलाल अब एक साथ ‘दृश्यम 3’ की शूटिंग करेंगे। ‘दृश्यम 3’ को अब हिंदी और मलयालम भाषा में एक साथ शूट किया जाएगा। ‘दृश्यम 3’ को लेकर क्या खास अपडेट आया है, आइए आपको बताते हैं।

मालूम को कि Mohanlal और Jeethu Joseph ने ही ‘दृश्यम’ की शुरुआत की थी। साल 2013 में इसकी नींव रखी गई थी। बाद में इस फिल्म को हिंदी में Ajay Devgn ने रीमेक किया। वहीं तमिल में इसे कमल हासन के साथ और तेलुगू में एक्टर वेंकटेश के साथ बनाया गया। मलयालम की तरह हिंदी में भी ‘दृश्यम’ के दो पार्ट आ चुके हैं। अब तीसरे पार्ट यानी Drishyam 3 की तैयारी चल रही है। ‘दृश्यम’ के मेकर्स ने अब इस फिल्म के हिंदी मेकर्स के साथ एक तगड़ी डील क्रैक कर ली है।

क्यों एक साथ शूट करेंगे अजय और मोहनलाल?

मोहनलाल और जीतू जोसेफ अब ‘दृश्यम 3’ के साथ कहानी का अंत कर देंगे। उन्होंने विजय सलगांवकर की पहेली को सुलझा लिया है। ‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के अनुसार, ‘दृश्यम 3’ के लिए अब अजय देवगन और मोहनलाल एक साथ शूट करेंगे। ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि ताकि दर्शकों को फिल्म की कहानी का कोई स्पॉइलर न मिले। कोई कहानी लीक न हो।

navbharat times -Vash Remake: ‘दृश्यम’ और ‘कैथी’ के बाद ‘वश’ का रीमेक ला रहे अजय देवगन, पहली बार इस एक्टर से लेंगे ‘पंगा’

एक साथ रिलीज होंगी हिंदी और मलयालम की ‘दृश्यम 3

सोर्स के मुताबिक, ऐसा इसलिए भी किया जा रहा ताकि ‘दृश्यम 3’ को हिंदी और मलयालम भाषा में एक साथ एक ही तारीख को देशभर में रिलीज किया जा सके। जहां मलयालम भाषा में केरल के लोग ‘दृश्यम 3’ में मोहनलाल को जॉर्ज कुट्टी के रोल में देखेंगे, वहीं देश के बाकी सभी हिस्सों में दर्शक ‘दृश्यम 3’ में अजय देवगन को विजय सलगांवकर के रूप में देखेंगे। एक बार स्क्रीप्ले फाइनल होने पर ‘दृश्यम 3’ के तेलुगू मेकर्स भी एक साथ रिलीज की डेट फाइनल कर सकते हैं।

drishyam mohanlal

navbharat times -Drishyam Korean Remake: कोरियन में रीमेक होने वाली पहली भारतीय फिल्‍म बनी ‘दृश्‍यम’, हीरो का नाम कर देगा दंग

मोहनलाल को पसंद आया ‘दृश्यम 3’ का प्लॉट

रिपोर्ट के मुताबिक, हिंदी ‘दृश्यम 2’ के डायरेक्टर अभिषेक पाठक और उनके राइटर्स की टीम ने ‘दृश्यम 3’ का बेसिक कोर प्लॉट क्रैक कर लिया है। यह प्लॉट जीतू जोसेफ और मोहनलाल को काफी पसंद आया है। उन्होंने हिंदी की ‘दृश्यम 2’ टीम से आइडिया ले लिया है और अब उस पर काम कर रहे हैं, ताकि ‘दृश्यम 3’ का स्क्रीनप्ले तैयार किया जा सके।

Exclusive ‘दृश्यम 2’ – क्रिटिक्स रिव्यू: अजय-तब्बू की ‘दृश्यम-2’ देख क्या बोले क्रिटिक्स

navbharat times -Bollywood Remakes: बीते साल फ्लॉप हुई हैं करीब एक दर्जन रीमेक फिल्में, कब थमेगा साउथ को कॉपी करने का सिलसिला?

फ्रैंचाइज की आखिरी फिल्म होगी ‘दृश्यम 3’

रिपोर्ट के अनुसार, सोर्स ने बताया कि ‘दृश्यम’ की यूएसपी उसका सस्पेंस हैं। पहले दो पार्ट के वक्त ऐसा हुआ था कि कुछ लोगों ने दोनों फिल्में पहले देखी हुई थीं। लेकिन अब टीम चाहती है कि ‘दृश्यम 3’ में पूरा सस्पेंस बना रहे और एक भी डिटेल बाहर न जाए। ‘दृश्यम 3’ इस फ्रैंचाइज की आखिरी फिल्म होगी।