Home Top stories दुष्यंत चौटाला ने जयपुर में कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ईडी की...

दुष्यंत चौटाला ने जयपुर में कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ईडी की जांच में चीजें स्पष्ट हो जाएंगी

0
59

दुष्यंत चौटाला ने जयपुर में कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ईडी की जांच में चीजें स्पष्ट हो जाएंगी

Jaipur News: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसी सरकारी एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि जांच में चीजें स्पष्ट हो जाएंगी।आज जब कांग्रेस द्वारा की गई ‘लूट’ की जांच की जा रही है तो विपक्षी दल के लोग इसे जोड़-तोड़ कह रहे हैं।

Copy

 

जयपुर: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसी सरकारी एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि जांच में चीजें स्पष्ट हो जाएंगी। नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी की जांच को लेकर चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के शासन में जब जांच एजेंसी इस तरह का काम करती थी तो यह सही था, लेकिन आज जब कांग्रेस द्वारा की गई ‘‘लूट’’ की जांच की जा रही है तो विपक्षी दल के लोग इसे जोड़-तोड़ कह रहे हैं।

दुष्यंत चौटाला शुक्रवार को यहां टैगोर ऑडिटोरियम में जजपा की छात्र इकाई ‘इंडियन नेशनल स्टूडेंट्स ऑर्गनाइजेशन’ (इनसो) के 20वें स्थापना दिवस समारोह पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

जननायक जनता पार्टी (जजपा) नेता चौटाला ने कहा कि इनसो इस साल राजस्थान में छात्र संघ का चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि जजपा राजस्थान में भी अपनी उपस्थिति का विस्तार करेगी जहां अगले साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। चौटाला ने इनसो सदस्यों से विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करने का आह्वान किया।
navbharat times -युवा सिर्फ दरी बिछाने वाला नहीं, उसे लीडरशिप भी चाहिए, सचिन पायलट ने एक लाइन में नौ साल का दर्द बयां कर दिया
दुष्यंत चौटाला ने युवाओं से राजस्थान की कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए आरोप लगाया कि यह सरकार ग्रामीण आधारभूत ढांचा स्थापित करने में पूरी तरह से विफल रही है। उन्होंने कहा कि अगर राजस्थान में जजपा की सत्ता में भागीदारी होती है तो स्थानीय युवाओं को सरकारी व निजी नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा।

नेशनल हेराल्ड केस में ED की कार्रवाई पर राज्यसभा में जोरदार हंगामा, खड़गे और गोयल के बीच तीखी बहस

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News