दुश्मनी में बदला लेने के लिए 8 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप की साजिश, 3 लोगों को फंसाया, दोनों आरोपी गिरफ्तार

0
137

दुश्मनी में बदला लेने के लिए 8 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप की साजिश, 3 लोगों को फंसाया, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Nagaur News: नागौर के श्रीबालाजी क्षेत्र के एक युवक ने अपनी दुश्मनी निकालने के लिए तीन लोगों के खिलाफ हैरान कर देने वाला षड़यंत्र रच दिया। इस षड़यंत्र को बेहद चतुराई से अंजाम दिया, लेकिन सच सामने आ ही गया। सच सामने आया तो पुलिस भी हैरान रह गई कि एक युवक ने अपनी दुश्मनी निकालने के लिए अपने साथी के साथ मिलकर तीन जनों को गैंगरेप का आरोप बना दिया।

Copy

 

नागौर: राजस्थान के नागौर जिले में शुक्रवार को हैरान करने वाले रेप केस सामने आया। एक 8 वर्ष की लड़की के साथ गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई गई। लेकिन जब पुलिस ने पड़ताल की तो माजरा कुछ और ही नजर आया। श्रीबालाजी क्षेत्र के एक युवक ने अपनी दुश्मनी निकालने के लिए तीन जनों के खिलाफ हैरान कर देने वाला षड़यंत्र रच दिया। इस षड़यंत्र को बेहद चतुराई से अंजाम दिया, लेकिन सच सामने आ ही गया। सच सामने आया तो पुलिस भी हैरान रह गई कि एक युवक ने अपनी दुश्मनी निकालने के लिए अपने साथी के साथ मिलकर तीन जनों को गैंगरेप का आरोप बना दिया। हैरान कर देने वाली बात यह भी है कि जिस आठ साल की लड़की को पीड़िता बताया उसके पिता को भी शिकायत देते समय इसकी भनक नहीं लगी।

28 जुलाई को नागौर के जेएलएन अस्पताल में रचि साजिश

डीएसपी विनोद कुमार ने बताया कि मामला नागौर के श्रीबालाजी थाना क्षेत्र का है। इस मामले में प्लानिंग के साथ साजिश रची गई ऐसे व्यक्ति का इस्तेमाल किया जो पढ़ा लिखा नहीं था। यह साजिश रची रोहिणी गांव के राकेश ने। राकेश ने अपने साथ गंठिलासर गांव के ओमाराम को शामिल किया। ताकि ओमाराम के चचेरे भाई को मोहरा बनाया जा सके। इस मामले में ओमाराम को प्लान में शामिल करने के बाद राकेश और ओमाराम अपने एक साथी के साथ 28 जुलाई को नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचे, जहां ओमाराम के चचेरे भाई गिरधारीराम से मिले। गिरधारीराम के पत्नी कि डिलेवरी हुई थी, अस्पताल में राकेश और ओमाराम ने गिरधारीराम को झांसे में लिया और फंसा लिया।

navbharat times -
शराब पिलाकर धमकाया और रिपोर्ट पर लगवाया अंगूठा

मामले में आरोपियों ने पहले तो गिरधारीराम को अपने झांसे में लिया और बाद में शराब पिलाकर उसे धमकाया। आरोपियों ने शराब पिलाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट पर पर अंगूठा ले लिया। रिपोर्ट यह थी कि उसकी आठ साल की बेटी के साथ परमेश्वर, राजू और भंवरलाल सारण ने गैंगरेप किया, जबकि अनपढ़ गिरधारीराम को इस बात की भनक भी नहीं थी।

एसपी के समक्ष परिवाद पेश कर दर्ज करा दिया मुकदमा

रिपोर्ट पर अंगूठा लगाने के बाद राकेश व ओमाराम ने षड़यंत्र को आगे बढाया। इस रिपोर्ट को परिवाद के रुप में नागौर एसपी के समक्ष पेश कर दिया और मामले की गंभीरता के चलते एसपी ने मामला दर्ज करने के आदेश दिये। इसके बाद परमेश्वर, राजू और भंवरलाल सारण गैंगरेप के आरोप बन गये।

पिता को पता चला तो पुलिस को बताया सच
मुकदमा दर्ज होने के बाद श्रीबालाजी पुलिस ने अनुसंधान आगे बढाने के लिए गिरधारीराम को बुलाया। तब उसे पता चला कि उसकी रिपोर्ट पर तीन जनों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ है। इन तीनों पर आरोप यह है कि उसकी आठ साल की बेटी के साथ यह वारदात की है। तब गिरधारीराम ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी के साथ ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। और न ही उसने इस तरह की रिपोर्ट दी है। इस पर पुलिस ने तहकीकात की और गिरधारीराम से बारिकी से पड़ताल की तो पता चला कि अनपढ़ गिरधारीराम और उसकी मासूम बच्ची को ऐसे मामले मॆं मोहरा बनाया जिससे उनका कोई लेना देना ही नहीं था।
navbharat times -Jalore News: महिला के साथ पुलिस कांस्टेबल समेत 4 लोगों ने किया गलत काम, एसपी के पास पहुंची तो दर्ज हुआ केस
सच पता चला तो दर्ज कराया मुकदमा और हुई गिरफ्तारी

डीएसपी विनोद कुमार ने बताया कि मामले में गंठिलासर गांव के गिरधारीराम को सच पता चला तो उसने षड़यंत्र रचने वाले राकेश, चचेरे भाई ओमाराम और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इसपर पुलिस ने राकेश और ओमाराम को गिरफ्तार किया। परमेश्वर, राजू और भंवरलाल सारण गैंगरेप मामले में फंसाने का षड़यंत्र राकेश ने रचा क्यूंकि तीनों के साथ उसकी रंजिश थी। अपनी दुश्मनी निकालने के लिए उसने यह प्लान बनाया कि तीनों को पॉक्सो और गैंगरेप के मामले में फंसाय जाए। ताकि वे जेल में सड़ते रहें, लेकिन गिरधारीराम की ओर से बताए गए सच के चलते षड़यंत्र का पर्दाफाश हो गया। और खुद राकेश और उसके साथी ओमाराम को अब जेल की हवा खानी पड़ेगी।

Price Hike:’हर चीज पर GST ऐसे तो घर चलाना मुश्किल है’ बेलगाम महंगाई पर क्या कहते हैं राजस्थान के लोग

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News