दुल्हनिया लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचे हरियाणा के दूल्हे राजा, बड़े भाई ने निभाया अपना वादा, छोटे को दिया ये तोहफा

0
172

दुल्हनिया लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचे हरियाणा के दूल्हे राजा, बड़े भाई ने निभाया अपना वादा, छोटे को दिया ये तोहफा

Procession in Helicopter: बड़े भाई सोनू चौधरी ने दो साल पहले ही घोषणा कर दी थी कि उसके छोटे भाई की बारात हेलीकॉप्टर में जाएगी। सोनू ने बताया कि उसने भाई का शादी समारोह यादगार बनाने को लेकर कहा था कि ऐसी शादी होगी कि लोग देखेंगे और याद रखेंगे।

 

हेलीकॉप्टर में बारात

हाइलाइट्स

  • हरियाणा में हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेने गया दूल्हा
  • अमेरिका से बड़े भाई का करनाल में छोटे को गिफ्ट
  • बारातियों से ज्यादा देखने वालों की भीड़
करनाल: शादी में दो परिवार मिलते हैं, जिससे एक अलग खुशी मिलती है, एक अलग उत्साह होता है और अगर बारात हेलीकॉप्टर पर जानी हो तो फिर मज़ा, खुशी, उत्साह और ज्यादा बढ़ जाता है। करनाल के कुचपूरा गांव में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। अमेरिका में रहने वाले कुचपुरा गांव के सोनू चौधरी ने अपने छोटे भाई राहुल चौधरी को उसकी शादी पर हेलीकॉप्टर में बारात ले जाने की अनूठी सौगात दी। हालांकि बड़ा भाई इस शादी में शरीक नहीं हो सका, लेकिन उसने इस शादी को यादगार बनाने के लिए अमेरिका से ही सभी तैयारियां कराई।

बता दें कि करनाल के राहुल चौधरी की गीता के साथ शादी तय हुई थी। बारात करनाल के कूचपुरा गांव से दाह बजीदा गांव में जानी थी, लेकिन उससे पहले हेलीकॉप्टर का इंतजार किया जा रहा था। पर जो हेलीकॉप्टर बुक किया था वो नहीं आया। जिसके बाद दूल्हें के परिवार में हल्की सी मायूसी देखने को मिली। लेकिन इसके बाद फोन लगाए गए और हेलीकॉप्टर भेजने वाली कंपनी से बात की गई। कुछ देर बाद आसमान में हेलीकॉप्टर आता हुआ नज़र आया है तो परिवार से लेकर गांव के लोग खुश हो गए।

helicopter

अपने रिश्तेदारों के साथ दूल्हा

हेलीकॉप्टर भले ही देर से पहुंचा लेकिन सभी इस शादी को लेकर काफी रोमांचित और खुश थे। राहुल की शादी दाह बजीदा गांव की रहने वाली गीता से हो रही है। राहुल के परिवार के सदस्य खेती करते हैं और राहुल का बड़ा भाई अमेरिका रहता है। उसका सपना था कि उसके छोटे भाई की बारात हेलीकॉप्टर में जाए। इसलिए उसके भाई ने उसे हेलीकॉप्टर से बारात ले जाने का ये तोहफा दिया है।

helicopter

परिवार के बच्चों से लेकर दादी तक सब खुशी से नाचते हुए नज़र आए। राहुल भी अपने भाई का धन्यवाद कर रहा है कि उसने जो कहा था वो कर दिया। हालंकि शादी पर भाई अमेरिका से तो आया नहीं गया लेकिन उसका गिफ्ट जरूर मिल गया। वहीं दूल्हा का एक और भाई ऑस्ट्रेलिया से स्पेशल इसी शादी के लिए आया है। ये पहला मौका है जब गांव में किसी की बारात हेलीकॉप्टर से गई है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News