दिल्ली में क्यों इतने ज्यादा ATM कट रहे हैं? 48 घंटे के अंदर दो ATM को गैस कटर से काटकर लाखों का कैश लूटा

7
दिल्ली में क्यों इतने ज्यादा ATM कट रहे हैं? 48 घंटे के अंदर दो ATM को गैस कटर से काटकर लाखों का कैश लूटा

दिल्ली में क्यों इतने ज्यादा ATM कट रहे हैं? 48 घंटे के अंदर दो ATM को गैस कटर से काटकर लाखों का कैश लूटा

नई दिल्लीः दिल्ली में बदमाश लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। कहीं स्नैचिंग, कहीं लूट, तो कहीं चोरी हो रही है। अब तो बदमाश ATM काटकर ही उसमें से कैश ले जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सेंट्रल दिल्ली के रंजीत नगर इलाके से सामने आया है। जिसमें एक बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर बदमाश लाखों रुपये लेकर फरार हो गए। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि वारदात को अंजाम देने वाले ATM से कितना कैश निकालकर ले गए।सेंट्रल दिल्ली के रंजीत नगर थाना क्षेत्र के इंडसइंड बैंक के एटीएम में भी बदमाश ने यही किया। यह घटना मंगलवार सुबह करीब 3 बजे के आसपास की बताई जा रही है। पुलिस मामला दर्ज कर सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को ढूंढ रही है। फिलहाल बैंक की तरफ से यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि चोरी की गई रकम कितनी है। पुलिस के मुताबिक, इंडसइंड बैंक के मुंबई हेडक्वार्टर को 3.30 बजे के आसपास एटीएम से छेड़छाड़ होने का अलर्ट मिला लेकिन कियोस्क की सही लोकेशन नहीं मिल पाई इसलिए हेडक्वार्टर की तरफ से दिल्ली के पटेल नगर पुलिस स्टेशन को इसकी सूचना दी गई। थाने ने पेट्रोलिंग टीम को इसकी जानकारी दी और इलाके के इंडसइंड बैंक के सभी एटीएम को चेक करने के लिए कहा। जांच में पता चला कि शादीपुर गांव के पटेल रोड पर बैंक के एटीएम में चोरी हुई है। एटीएम मशीन को गैस कटर से काटा गया था।

ATM मशीन काटकर लाखों रुपये ले उड़े बदमाश, पुलिस को चैलेंज कर रहे दिल्ली के डकैत!
पुलिस मामले की जांच कर रही है और चोरों की पहचान के लिए सबूत जुटा रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि दो नकाबपोश बदमाश एटीएम कियोस्क में घुसे हैं और गैस कटर की मदद से एटीएम मशीन को काटकर कैश लेकर फरार हो गए हैं। हालांकि स्थानीय लोगों ने बताया है कि मशीन में अक्सर कैश नहीं होता था और यहां कोई सिक्योरिटी गार्ड भी तैनात नहीं था। सीसीटीवी फुटेज में दो नकाबपोश एटीएम कियोस्क में दाखिल होते दिखे हैं और उनकी गाड़ी की पहचान भी हो गई है।

Navbharat Times -Nalanda Bank Loot: बैंक में घुसे 6 बदमाशों ने 11 लाख से ज्यादा रुपये लूटे, फायरिंग करते हुए भाग लुटेरे
बता दें, 48 घंटे में एटीएम काटने की यह दूसरी वारदात सामने आई है। दो दिन पहले ही सराय रोहिल्ला में स्थित पंजाब नैशनल बैंक के एटीएम को काटकर लाखों रुपये चोरी की घटना हुई थी। घटना रविवार सुबह 4.30 बजे की है जब नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के सराय रोहिल्ला थाना इलाके में चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम मशीन को काटकर कैश पर हाथ साफ किया। पूरी घटना एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोरी की इस वारदात की सूचना किसी राहगीर ने पुलिस को दी थी। यहां भी चोरों ने गैस कटर की मदद से एटीएम को काटकर कैश चोरी किया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चोरी की रकम करीब 19 लाख रुपये है और इस वारदात को अंजाम देने वाले चोरों की फिलहाल तलाश की जा रही है। इससे पहले 4 जून को भी दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस में चोरों ने एटीएम से करीब 9.4 लाख रुपये चुराकर ले गए थे।

ATM से रुपए निकलवाने गए युवक के साथ हुआ ऐसा कांड, जानकर पीड़ित के उड़ गए होश, CCTV आया सामने

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News