दिग्विजय सिंह का बीजेपी पर चौतरफा हमला, पीएम मोदी को सबसे बड़ा झूठा बताया तो ‘भाई साहब’ सिंधिया को भी नहीं बख्शा

218


दिग्विजय सिंह का बीजेपी पर चौतरफा हमला, पीएम मोदी को सबसे बड़ा झूठा बताया तो ‘भाई साहब’ सिंधिया को भी नहीं बख्शा

हाइलाइट्स:

  • दिग्विजय सिंह का बीजेपी और उसके नेताओं पर जोरदार हमला
  • दिग्गी ने कहा- बीजेपी धर्म के नाम पर वोट लेती है, फिर विधायक खरीद लेती है
  • पूर्व मुख्यमंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी को सबसे बड़ा झूठा बताया
  • महाराज सिंधिया पर भी साधा निशाना, कहा- बीजेपी में जाकर भाई साहब बन गए

भिंड
मध्य प्रदेश में भिंड के गोहद में पेयजल समस्या को लेकर कांग्रेस के आंदोलन में शामिल होने के लिए गुरुवार को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह यहां पहुंचे। यहां सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी पर चौतरफा हमला बोल दिया। दिग्विजय ने कहा कि बीजेपी धर्म के नाम पर वोट लेती है और फिर भी चुनाव नहीं जीती तो पैसों के बल पर विधायकों को ही खरीद लेती है। दिग्विजय ने पीएम नरेंद्र मोदी को सबसे बड़ा झूठा बताया तो महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी नहीं बख्शा।

गोहद के बेसली बांध में पानी पूरी तरह सूख चुका है और जनता को पीने के लिए पानी परेशान होना पड़ रहा है। बेसली बांध को भरवाने के लिए कांग्रेस द्वारा आंदोलन किया जा रहा है। इसी आंदोलन में शामिल होने के लिए गुरुवार को राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह गोहद पहुंचे। यहां पर उन्होंने आंदोलन कर रहे कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने बस स्टैंड पर एक सभा को भी संबोधित किया।

Assam Assembly Election: छत्तीसगढ़ छोड़ भूपेश बघेल ने संभाली असम की कमान, बीजेपी पर भारी पड़ेगी उनकी बूथ लेवल स्ट्रैट्जी!

सभा को संबोधित करते हुए जहां उन्होंने गोहद की पेयजल की समस्या को उठाया और प्रशासन से जल्द ही समस्या का समाधान करने की मांग की, वहीं बीजेपी और उसके नेताओं पर जोरदार हमले किए। दिग्विजय ने कहा कि बीजेपी को अपने पैसे का अहंकार हो गया है। बीजेपी सोचती है कि राम और धर्म के नाम पर वह चुनाव जीत जाएगी। अगर चुनाव नहीं भी जीती तो पैसे के दम पर एमएलए खरीद लेगी।

दिग्विजय सिंह का मुख्यमंत्री पर सीधा हमला, कहा- अवैध खनन में लिप्त है शिवराज का पूरा परिवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोलते हुए दिग्विजय ने कहा कि उनके जैसा झूठा नेता ना कभी आया है और ना कभी आएगा। इसके साथ ही उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को झूठ बोलने में नंबर दो का खिताब दिया। इसके अलावा उन्होंने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में कहा कि कांग्रेस में ज्योतिरादित्य सिंधिया महाराज हुआ करते थे, लेकिन बीजेपी ने उन्हें एक साल में ही भाई साहब बना दिया है।



Source link